DEEDAR E YAAR
PART 63
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
IGNOREMISTAKESVo abhihan ki haldi ke function wala din tha..jab sab tayyar hoke..kisi hotel me gaye the..shadi ke saare function unhone hotel me hi rakhe the..!!!
Vo bada hi koi shandaar hotel tha..jo unhone 3 din ke liye book kiya tha..!!uss hotel ka ek din ka rent saade 8 lakh tha...Vo hotel hi esi thi..Kaafi shandaar..Agar Arman ki shadi bhi afra tafri me naa hui hoti...to uski shadi me bhi khasa kharcha hota...pr khair..uski shadi me jo khushiya naa mana sake..vo ab abhihan ki shadi me mana ni thi..!!!
Meri behn nahi aai hai... kese me functions aage bada lu..!!Nargis aaegi to hi kuch shuru hoga...!!! kitno ko jawab deta phirunga me.. sarfaraz Khan Arman ke paas aakar bole the...
Baba hum bolkr to aae the unhe...nahi aai to kiya kare phir..vo peele kurte me apni aasteen kohni Tak mode apne baap ke paas khada unse behes kr raha tha..!!
To kiya kru bol kr aae the to...
marzi ki shadi krwa di hai na tum dono ki..ab ek marzi meri bhi chalne do..Nargis ko manao jaake....Baba apko pata hai na..phupha ka..nahi aaenge vo..!!!
Agar vo na aae to ushe mat laana..lekin nargis ka yaha hona zaruri hai..kiya jawab denge hum logo ko..jab koi mujhse puchega ke nargis kyu nahi aai to???
Accha thik hai..aap..Aap uss wedding planner se kahiyega...ke ye safed phool hata ke yellow wale lagay yaha..!!!
Haa me dekhta hu ushe...
Lekin tum..Lekr hi aana..!!Ushe..!!!me dekhta hu yaha sb...Wese baba aap aur ammi kyu nahi chale jaate???
Vo jaate jaat ek dum ruka tha..!!!Accha...kis muh se jaaunga..!!
Dawat Dene Gaya tha tab baate sunn kr aa chuka hu..ab dubara himmat nahi hai mujhme..!!Sirf apni aulaado ki khatir me apni behn ki nazro me itna gir gaya hu..!!Lekin aulaadein...majal hai jo baap ki ek sunn lein..!!!Itna sunte to hain baba hum aapki..!!vo badi dheetai se apne baap se bola tha..
Khaakh sunte ho..!!
Accha..ab.. shuru mat ho jaaiyega..me jaa raha hu inshira ko lene..!!
Inshira ko nahi phupho ko..!!!
Mera matlab inshira ko leke Phupho ke yaha jaaunga..!!
Vo agle hi pal baap ko kehkar waha de nikla tha..!!!
Hello!!Usne hotel ke main gate pr aake biwi ko call ki thi..!!!!
Jiii bolein..awaaz nahi aarahi...!!Hotel ke garden area me chal rahe songs ki wajah se vo Arman ko sunne me nakaam thi..!!
Hello..bahar aaao...!!!
Jiii???
Awaaz nahi aarahi aapki??Zor se bolein...vo ab uss kursi se uth khadi hui thi...aur chalte hue thoda aage ki taraf aai thi..!!!Yarrr bahar aao..!!!
Kyuu?????Ba mushkil ishe shohar ki awaaz aai thi..!!
Phupho ke yaha chalna hai..!!
Iss waqat.??8 baj rahe hai.. function shuru hone wala hai...!!!
Hum jaldi aajaenge...!!!Phupho ko lekr aana hai bas...Tum aao to bahar..!!
Accha rukein aati hu me..!!Vo ab wapas apni saas ke paas gai thi..jo ke arsh ko Goud me liye ebrah ke paas bethi thi..!!
Ammi...!!!!
Haa bolo...
Vo me arman ke sath jaa rahi hu nargis Phupho ko lene..aap please arsh ka khayal rakhna..
YOU ARE READING
Deedar e yaar
RomanceKehte hai aag aur paani ek dusre ke wajood ko mita dete hai. Wahi Arman ek Mashoor business man ka beta hai. Aur inshira middle class family se talook rakhne wali ek mamuli ladki..Vo kisi aur se mohobbat karti hai Zain Qureshi se. Par armaan ek baar...