Part 38

382 16 19
                                    

DEEDAR E YAAR
PART 38
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
IGNORE MISTAKES

Vo makeup store se nikli hi tabhi ushe koi dikhaa tha.. beikhtiyaar uske haath se shopper neeche zameen pe gira tha...kon tha vo...???

Vo laiba thi....jo ke kisi gift store pe khadi thi....kisi ladke ke saath.....Unn dono ki nazrein ek dusre ko dekh chuki thi...Uski shaqal dekh ke ek baar phir peechle saare waqiyat uske dimaag me kisi film ki tarah chale the...prr ab afsos nahi tha...Vo isliye kyu uske saath ab vo khada tha...jisne uski poori zindagi badal ke rakh di thi... zindagi me rang kese hote hai..vo ushe armaan se shadi krne ke baad pata chala tha......

Vo beikhtiyaar uski taraf badhi thi....Zain ke hawale se nahi...balke..apni dosti usse wapas bheek me mangne ke hawale se....

Dusri taraf vo ishe apne kareeb aata dekh ghabrai thi...kyu ghabrai thi....pata nahi....

Kesi ho...usne laiba ke kareeb aakar beikhtiyaar usse kaha tha.....

Allah ka shukr hai...jab se tum gai ho hamari zindagiyo se.... Zindagi Sukoon me hai..laiba ne ushe ulta jawab diya tha...peeche khada armaan..laiba ko ek tak ghoor raha tha...aur laiba ye baat notice kr chuki thi.....

Esa to naa kaho...aur.. Aunty kesi hai...aur ye???usne uss ladke ki taraf ishara krte hue usse kaha tha...

Tumhe me apne Ghar ke halat kyu bata ti phiru....aur me kisi ke sath bhi ghumu phiru....Tumhe kiya masla hai......

Masla nahi hai...bss me chahati hu ke...hum dono wapas dost ban jaae....

Ab kuch nahi ho sakta...maazi kabhi nahi bhool sakti me....aur khuda ke liye....ab agar kahi me dikh bhi jaau...to begairto ki tarah mere paas mat aajana....

Tameez se... peeche khada vo shaksh laiba ki taraf ungli dikhata hua beikhtiyaar bola tha....

Jiiii zarur.... Aapki biwi...Hai...le jaaein...ishe..isse pehle ke me aur beizzati kr du inki...laibaa lafz ba lafz armaan se boli thi....

Vo uski dost thi... isliye vo abhi Tak chup khada tha...agar koi aur hoti yaa hota...to abhi Tak mall ke security guard ushe bahar nikaal chuke hote....biwi ke mamle me ushe khud ki izzat ki bhi ishe parwah nahi thi.....

Chalien???usne laiba ki taraf ghoorte hue inshira se pucha tha....

Jiii chalein.....Vo bhi ab zra laiba ki tarah sakht bani thi......

Vo dono ab gaadi me the..aur vo khamosh bethi kisi soch me gumm thi....

Kiya soch rhi ho????usne beikhtiyaar uski taraf dekhte hue usse pucha tha....

Kuch nahi!!

Kuch to soch rhi ho.!!!.Arman bola

Agar mene bata diya aapko ke me kiya soch rahi hu..to aapko hurt hoga.. isliye chorein....aur.....haaaa...vo...yaad aaya....ammi ne suit diya tha mujhe me peechli dafa jab waha gai thi tb...uske uppar chudiyan leni hai mujhe....

Ab yaad dila rhi ho... mall me the tab hi bol deti....

Haa to kisi locak Shop se le lenge...mall me wese mehngi hoti hai chize...

Tumhare se badh kr hai kiya ye chand rupe mere liye??usne mohobbat bhari nazro se dekhte hue usse pucha tha.....



Aap kaa bass naa chale...aap baba ki poori property udaa dein mujhpe.....

Baba ki to nahi...prr jitni meri hai...vo zarur me udaa dunga kisi din tumpe.....


Bilkul pagal hai aap.....Usne iske haath pe apna haath rkhte hue isse kaha tha.....

Deedar e yaarWhere stories live. Discover now