Part 31

313 21 14
                                    

DEEDAR E YAAR
PART 31
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
MALE LEAD:ARMAB KHAN.SON OF SARFARAZ KHAN.
FEMALE LEAD: INSHIRA FATIMA DAUGHTER OF MUSHTAQ KHAN.
IGNORE MISTAKES


Dupeher ki kareeb 1 baj rahi thi...vo school bag apne khande pe latkaye School se ghar jaa rahi thi... School aur ghar me sirf kuch ho faasle ki duri thi..yahi wajah thi ke vo school akele aa Jaya karti thi...aur school se ghar bhi akele hi jaati thi....Sunsaan road pe Chati class ki vo bacchi...Thakan se be haal apne Ghar  ja Rahi thi.....

Suno!! Ushe kisi ne roka tha....

Vo peeche palati itne me dusri taraf se koi aakr ushe ven me betha chuka tha...vo kon the..kese the...vo kuch dekha naa saki thi...ankho pr Patti..aur muhh pe tape unn logo ne laga di thi......Chillati bhi to kese....Vo kon the..aur inaya ko apne saath kyu le gaye....Ye koi nahi janta tha....

Vo subah uth kr office jaa chuka tha...aur vo kal ke uske itne bayan sunne ke baad.. finally uske liye Aaj kuch bana ne ka soch rahi thi...

Baat sunein...usne kitchen me aakar Mulazma se kaha tha...

Jii Inshira baaji bolein??Mulazma apne haath se churi rkh ke boli..jisse vo sabziya kaat rhi thi....

Vo kiya bana rhe ho Aaj dinner me???usne pucha tha...

Dinner...prr abhi to lunch ki tayyari ho Rahi hai....

Nahi me Dinner ka puch Rahi hu....

Vo to Munazza Begam hi bataengiii...!!

Acchaa...wese...inhe kiya pasand hai khane me???Ab usne vo baat puchi thi Jo vo puchne aai thi...

Kinhe??Munazza Bibi ko???

Aree nahi..Unke bete ko...Matlab....Mere shohar ko....

Accha armaan sahab ko....

Jiii!!!

Unhe to... butter chicken,Biryani aur Mutton korma bada pasand hai..... Aurr haa...bhindi bhi badi pasand hai..bohot shok se khate hai...



Accha...aur...meethe me???

Meethe me to Jo aap bana dengi vo kha lenge...Meethe bada pasand hai unhe....

Phir bhi kadwa bolte hai..
vo minminai thi...

Jii???

Kuch nahi...bss aap... butter chicken, Biryani aur meethe me...Kheer bana ne ki tayyari kr dein....mtlb..sb chize arrange kr dein sham Tak..me khud cook krungi....

Kiya matlab? Aap khud banaengi aaj khana...

Jii...bss aap tayyari kr dein sham tk..

Jii...me kr dungi...Mulazma ne usse kaha tha....

______X__________X____________X____________X

Office Naa jana uske liye azaab ban chuka tha...padhai me dil lag nahi raha tha..kyu ke dil kahin aur tha...aur jaha Dil tha waha ushe koi jaane nahi de raha tha...vo ziddi to tha..prr armaan se kamm..agar yahi chiz armaan ke saath ho rahi hoti...to zidd karke yaa Ghar se 5,6 din gayab ho ke apni zidd manwa leta...prr ye abihan tha..ishe baap ka khoff zra zyda tha....

Vo subah ko university chala jata...aur phr 3 baje waha se aane ke baad..din bhar apne kamre me band rehta...yaa kahin bahar chala jaata..jis padhai ke liye baap ne ushe office aane se roka tha..vo padhai ho hi nahi Rahi thi....

Hello!!! Bezaar hoke usne zaleel hone ka ek chance aur liyaa tha... baap ko call kr ke...

Haa bolo.!!!

Deedar e yaarWhere stories live. Discover now