DEEDAR E YAAR
PART 48
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
IGNORE MISTAKESKaha jaa rahe hai aap???
Tumhe bataya to tha mene...le London jana hai mujhe.....
To abhi jaenge kiya????
Haa yrr....kal hi jana hoga...bht pressure aaraha hai waha se.....
Aur me kiya krungi itne din yaha???
Tum...Tum ek kaam Krna..tumhe naa me Boht saari dolls aur khilone laaa dunga...tum usse khelna....
Aapko bacchi lagti hu me????Jo esi fazool harkatein krungi...
Harkatein to baccho wali hi hai...Jab baloon ke saath khel sakti ho to dolls ke sath nhi khel hi logi.....
Begum...agar yahi harkatein rahi naa aapki mere baccho ke samne....To phir dekhna tum....Haa to...kiya krenge aap!!
Kuch nahi...unke sath sath tumhe bhi khilone..dilaunga...Tumhe bhi apni Goud me lekr ghumunga.....
Armaaan....baap ek baar phir zor se dahada tha...
Jiii jiii baba aayaaaa.......vo ek dum neeche bhagaa....
Vo bhi chalte hue uske peeche neeche aai thi...
Jiii baba...Vo lambe lambe kadam lete seediyo se utarta hua bola....
Ek baar ka kaha sunai me nahi aata kiya?? Tumhe???
Nahi aata tabhi to..nahi aaraha tha..vo neeche aata hua badhbadaya tha...
Baap behra to nahi tha...uske minminane pe sarfaraz Khan ne ushe gusse se ghoora tha...
ABIHAN kaha hai???Vo sofe pe aake bethta itne me saamne se sawal aa chuka tha....
Mujhe kiya pata kaha hai???Mujhe to aapse pata chala...ke vo ghar pe nahi hai..!!
Dusri baar puch raha hu bata doABIHAN kaha hai??
Baba aap teesri baar bhi puchenge to bhi me nahi bataunga aapko kyu k mujhe pata hi nahi hai vo kaha hai..!!!
Beta..Baap hu tumhara...Tum mere baap banne ki koshish naa karo...esa ho hi nahi sakta ke vo ghar se gayab hai aur tumhe naa pata ho...Tum hi to master mind ho...Saari chalein tumhare under me hi chali jaati hai...vo armaan se keh rahe the..tabhi vo seediyo se utarte hue neeche aai....
Ab esi bhi baat nahi hai...me to khud heran hu ke vo jaa kaha sakta hai...ese bina batae.
Aur to aur uske dosto ko bhi uska kuch pata nahi hai...Tumhari Sahqal ke ye thande Lehje hi bata rahe hai ke tumhe sab pata hai..nahi to abhi tak tum...Use dhundhne nikal chuke hote....
Phone do apna...unhone order diya tha...Abhi pata chal jaega sab...Jiiii????
Phone do!!!Baba ne kaha...
Phone me kiya dekhna hai???Aapko me keh raha hu naa..mujhe nahi pata hai uska....!!
Phone de rahe ho apna???Yaa biwi ke samne Zaleel hone ka shok hai???Unhone inshira ki taraf ishara krte hue Arman se kaha....
Usne inshira ko dekha tha..phir baap ko..
Phir bade thande andaaz me apna phone nikal kr baap ke haath me thamaya tha..
YOU ARE READING
Deedar e yaar
RomansaKehte hai aag aur paani ek dusre ke wajood ko mita dete hai. Wahi Arman ek Mashoor business man ka beta hai. Aur inshira middle class family se talook rakhne wali ek mamuli ladki..Vo kisi aur se mohobbat karti hai Zain Qureshi se. Par armaan ek baar...