DEEDAR E YAAR
PART 56
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
IGNORE MISTAKESVo Arman ke cabin me bethi usse baate kr hi rahi thi..ke tabhi Ameer peeche se aaya tha..!!!
Kiya haal Mr Arh....Maan sahab..!!!
Arman ne ushe dekh kr ankhein dikhai thi...pr inshira use palat ke dekh chuki thi...
Vo agle kuch second usne bina palkhe jhapkae dekhti rahi thi..!!!
Ek dum uske dimag me phir uski kidnapping ka din ghuma tha...aur uss din jab ushe..uss ghar ke baare me yaad aaya tha..tab ushe ameer bhi yaad aaya tha..!!!.
Arman usse jaane ko kehta tab tak bhanda phoot chuka tha...Arman ka nahi...Ameer ka..ab shayad..Ameer company ke bahar hi nazar aaega agle din...!!!!
Areee..... assalamualaikum bhabhi...kesi hai aap..!!!Kuch laau aapke liye....!! Coffee lata hu...Rukein aap... vo dumm daba kr bhagne ke liye palta tha..tabhi Inshira ne ushe roka tha..!!!
Peeche Arman..ne bhi ab apne hath se apna matha pakda tha..!!!
Rukein baat sunein zra meri...
Jii bhabhi...!!! Coffee nahi chaiye??To thanda laa du???
Shut up... inshira beikhtiyaar boli..!!
Tum wahi ho na...Arham malik ke sage...!!!Jo mujhe dhoke se University bulane aae the..!!!
Kiyaa..!!!Konse malik ke sage???Ameer atakte hue bol saka tha..!!
Bakwas band kro..Arman...ye wahi manhus hai jo mujhe bulane aaya tha.. university.... Jhooth bolke....
Kyu bhai manhus...!!!Arman beikhtiyaar bola tha...Uske kehne pe ameer ne ek dum ushe ghoora tha...
A..BBB...mera matlab hai Ameer...Ye kiya keh rahi hai..!!!Vo bhi kiya krta...!!!Kyu ke inshira ki taraf se hamla ek dum hua tha..!!!
Yarr...me to 4 saal se tumhara dost hu..aur ye kis malik ki baat kr rahi hai mujhe nahi malum..!!!
4 saal se to ho beta tum..lekin tum..peechle saal arham malik ke sath the..!! aur tum uske liye kaam krte the.... Inshira boli..!!!
Ammi..esa nahi hai....Ameer ne do tok jawab diya tha..!!
Dekha....dekha...aapne.....Sharam nahi aarahi ishe... Ek..to criminal ka dost hai...aur...uppar ammi bol rha hai mujhe...!!Muhzori kr raha hai..!!!
Kyu bhai...Meri biwi tumhe..ammi lagti hai..??? Vo kiya krta...aaj har baat sambhal lene wale Arman ke paas bhi sambhalne ke liye kuch nahi tha..!!!
Accha to me kiya beta lagta hu inka???Muqabla barabari ka tha..ameer ko ye fikar nahi thi...ke bhanda phootega...filhaal ushe inshira se argument me jeetna tha..!!!!Aur vo koi kasar nahi chor raha tha usse ladhne me..!!!
Allah...kitna muhzor hai ye aapka dost...Arman...pakka ye..aapka dost ho hi nahi sakta...ye uss...manhus...khabis..jahil,begairat,Kutte kamine... Ka hi dos........vo aage kuch aur ulta seedha apne muh se nikalti tab tak samne bethe muhh pe gali khane wale Arman ne ushe toka tha...
Bsss bsss begam...kyu apni zuban gandi kr rahi ho...kyu galiya de rahi ho uss bechare ko....Arman ko apni biwi ka muh band krata dekh ameer hasa tha..!!!
Ha to...aap..puchein isse...yaa phr ishe job se nikalein...me bata rahi hu ye ushi ka aadmi hai..!!!Aur naa to ye bechara hai naa vo..!!
Meri jaan..!! Gussa nahi krte..!!!Ye Ameer hai...aur..ek saal ho gya... Tumhe ye to pta nahi rehta k kal dinner me kiya khaya tha..phir iska ye manhus chehera kese yaad hai tumhe????Arman ne baat ghumani chahi thi..!!!
YOU ARE READING
Deedar e yaar
RomansaKehte hai aag aur paani ek dusre ke wajood ko mita dete hai. Wahi Arman ek Mashoor business man ka beta hai. Aur inshira middle class family se talook rakhne wali ek mamuli ladki..Vo kisi aur se mohobbat karti hai Zain Qureshi se. Par armaan ek baar...