Part 13

366 22 2
                                    

DEEDAR E YAAR
PART 13
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
IGNORE MISTAKES

Hamari company me job karengi aap???
SB Fashions me?? Kaafi accha pacakge denge hum... Aapki maharat ko dekhte hue...Uss ladki naaz ne isse pucha tha..

Nahi.. vo... Actually..Me cheat nahi kr sakti inn. Logo ko...

Cheat krne ka kon keh raha hai.. jaha pesa waha raah..aur dekho aaj ka zamana peso ke peeche bhagne wala hai Taalkukaat koi maaine nahi rakhte..Jaha acchi raqam waha pe hum.. That's it.. Aur phir agar Taalkukaat ke nuksan aur fayde dekhne bethengi to peeche reh jaaengi..

Vo bol naaa saki....

Aaiein kabhi chakkar lagaein..

Hmm.. usne muskurate hue ishe jawab diya...

Meeting ab khatam ho chuki thi..Sab employees ab apne apne kaam se lag rhe the.. Boardroom me sirf Sarfaraz khan, Clients Arman ,abihan aur inshira the..Ushe file Armaan ke hawale Krni thi isliye vo waha ruki hui thi...

file table pr rkh ke usne darwaze ki taraf kadam badae the...

Are.. kaha jaa rahi ho?? Come..Ushe Darwaze ki taraf badhate dekh armaan ne kaha..

Vo.. bahar jaa rahi hu.. Actually Ammi ki call aarahi hai.. bss wahi.. attend krne jaa rahi thi...

Abhi nahi jaao... Deal final ho jaae.. phr me drop kr dunga...

Vo zyda kuch kahe.. wahi kisi kursi pr beth gai..Waha client ke samne armaan se behes karna aur uss behes me jeet Jana.. uske bass ki baat nahi thi..

Aadha ghanta waha aur bethne ke baad meeting ab ikhtetaam (Ending) pr aai thi.. deal final ho chuki thi.. aur unn firangi client ne inshira ki explanation/presentation ki bhi boht tareef ki thi.. uska English me ek ek lafz ko samjhana...Kapde ke baare me unhe proper maloomat dena... Unke dimag me inshira ki vo baatein fit ho chuki thi...

Nice girl....You are a very good explainer...I really love your way of talking also...Vo firangi.. mard jisne Black colour ka office suit pehna tha vo ab Inshira ki tareef kr raha tha...

Vo jawaban zara sa muskrai thii...prr paas me bethe sakhsh ko ye gawara nahi tha ke uske alwa koi aur uski tareef kre...Uska bass naa chalta... Vo uske muhh vo file maar ke ushe yaha se nikaltaa.. prr majboor tha...

Should we talk about our deal now?Usne inshira ki taraf ghoorte hue Edison se kaha tha...

Yeahh sure... Uss firangi mard Edison ne usse kaha tha...

Kuch der aur waha rukne ke baad vo clients waha se jaa chuke the.. deal final ho chuki thi.. Sarfaraz khan ko bhi yakeen nahi tha ke vo presentation itne acche se degi.. vo bhi iski tareefo ke pool bandh rahe the...

Thankyou so much sir...

Chalein..??? Usne inshira ki taraf dekhte hue usse pucha..

Nahi me chali jaaungi.. abhi andhera honee waqt hai.. Bhai aa jaenge lene...

Prr.. wo waha se yaha aaenge phr yaha se wapas.. isse accha me drop kr deta hu.. mujhe udhr kaam bhi hai...

Haa beta sahi keh raha hai ye.. ghar walo ko pareshani dene se accha iske saath chale jaao..

Nahi uncle... Shukriya prr me chali jaaungi..

Jaane dein abbu...Inhe kaha bharosa hoga hamara...Aaj kal gairo pe kon hi bharosa krta hai...armaan muhh banate hue bola

Nahii.. to..esi baat nahi hai..Aap galat samajh rahe hai...me to bss...

Koi nahi..chalein jaaein aap akeli...aainda nahi bolunga drop krne ka.. aur I'm sorry jo mene aapko apna samajh kr drop krne ka kaha...

Deedar e yaarWhere stories live. Discover now