"Ma'am, aap please aaram se baithiye."
"Ji," Bela apna phone apne aage vanity par rakh deti hai. Do minute baad, jab makeup artist mudti hai apna agla aujaar nikalne ke liye to Bela dobara apna phone haath mein le leti hai. Makeup artist jab wapas mudti hai to Bela ko phir se apne phone par dekhkar irritate hone lagti hai. "Ma'am, aap please aaram se baithiye warna aapka makeup nahi ho payega."
"Haan haan, bas ek minute," Bela kisi ko call karti hai aur phone kaan par lagati hai.
"Ma'am!" Makeup artist jor se bolti hai. Room ke dusre taraf Kunal baith kar kaam kar raha hota hai. Beautician ka loud voice sunkar Kunal ka attention unke taraf jaata hai. Wo dekhta hai Bela dar ke apna phone rakh deti hai.
"Yeh aap log kaise baat kar rahe hain meri wife ke saath? Aapki himmat kaise hui Kunal Mehrotra ki wife se aise baat karne ki? Main aaj hi aapke superior se baat karke aapko nikalwata hoon."
"Kunal, shaant ho jaiye." Bela beautician ko dekhti hai. "Aap jaiye."
"Aapka makeup pura nahi hua hai."
Bela apne aap ko aine mein dekhti hai. "Aap hamein thodi der de djiye. Main aapko bula lungi kuchh der mein." Beautician ke jaane ke baad, Bela Kunal se kehti hai, "Wo sahi keh rahi thi. Galti meri hi thi. Main baar baar phone dekh rahi thi jiski wajah se wo apna kaam nahi kar pa rahi thi. Us bechari par bhi pressure bane rehta hai achha kaam karne ka. Aapko usse aise baat nahi karna chaahiye tha."
"Wo koi bechari nahi hai. Aise high society mein kaam karne wale log utne hi khatarnak hote hain jitna wo jinke liye kaam karte hain. Aur wo tumse aise baat nahi kar sakti hai, koi tumse aise baat nahi kar sakta hai. Bela, ab tum meri wife ho, tumhe meri image ke baare mein bhi sochna hoga. Meri kya image reh jayegi agar bahar yeh fail gaya ki Kunal Mehrotra ki wife ek makeup artist se daat kha gayi?"
"Aap bohot jyada soch rahe hain. Koi aisi baat par dhyaan nahi deta hai," Bela kehti hai lekin use apni baat par vishwaas nahi hota hai.
"Agar tumhe meri baat par yakeen nahi ho raha hai to aaj muh dikhayi mein khud dekh lena. Log baat karte hain. Aur wo auratein, khatarnaak hain. Jeena mushkil kar sakti hain wo log. Agar kuchh bhi hua jisse mera naam kharab hota hai to uska direct asar mere company ke shares par padega. Ek chhoti si cheez meri company ke share ko gira sakti hai. Pehle se hi shaadi ki gadbadi ki wajah se sab dao pe laga hai. Mujhe nahi pata aaj ke announcement ke baad kya hoga. Mujhe aur kuchh nahi chaahiye jisse company ka loss ho."
"Kya sach mein meri beautician se daat khane wali baat agar bahar chali gayi to aapka nuksaan ho jayega?"
"Lakhon ka. Croron ka bhi."
Yeh kaisi ajeeb duniya hai. Kisi ki patni ko kisi ne daat diya to nuksaan ho jayega. Agar kal kisi ke bacche ne school mein kisi se jhagda kar diya to nuksaan ho jayega? Shayad isi liye talakh kisi ko gawara nahi hai is ghar mein. Kaisi jindagi hai yeh jahan itna ghut ghut ke jeena padega.
"Tum jyada tention mat lo. Bas dhyaan rakhna jab bahar ho logon ke saamne to kuchh aisa mat karna jisse mera image affect ho."
"Bilkul nahi!" Bela jor se bolti hai. "Ham aapka bilkul ghata nahi hone denge. Na meri wajah se aur na kisi aur mayi ke laal ki wajah se." Bela dobara apna phone utha leti hai.
"Main tab se dekh raha hoon tum apne phone ko lekar pareshaan ho. Kya baat hai?"
"Ham Rishi se baat karna chaah rahe hain lekin wo hamara phone nahi utha raha hai. Dopahar se koshish kar rahe hain. Jab se shaadi hui hai ham usse baat hi nahi kar paye hain."
"Abhi muh dikhayi par focus karo. Main un logon ko wapas bulwata hoon."
"Theek hai, bula lijiye." Kunal apni jagah se hilta nahi hai. "Kya hua?"
YOU ARE READING
Uljhe Dor (The Mehrotras book 1)
RomanceThe Mehrotras series: Book 1: Uljhe Dor Book 2: Ulajhte Dil Yeh kahani teen bhaiyon, Mehrotra pariwar ke vaaris Kunal, Anshuman aur Veer ki hai. Kunal bhale hi dono ka cousin hai, lekin teeno ke beech pyaar sage bhaiyon se bhi badhkar hai. Inki zind...