Sneak Peak into Ulajhte Dil

31 5 0
                                    

  "Mujhe wo file dhoondhna hoga, warna mere aur Veer ke beech sab toot sakta hai," Shaivi apne aap se kehti hai. "Lekin main use dhoondhu kahan? Kise pata chalega wo kahan hai?"

  "I think I know," Adhij andar aate hue kehta hai. "I can help you."

  "Tum meri help kyun karoge? Main jaanti hoon jo hua, uske baad tum bohot gussa ho teeno bhaiyon se, lekin tumhare badle ki kisi scheme mein main pyada (pawn) nahi banungi."

  "Ek main hi hoon jo tumhari help kar sakta hai. Main tumhe jaanta hoon, main tumhari puri family history jaanta hoon aur main yeh bhi jaanta hoon tum kya dhoondh rahi ho."

  "Meri family mar gayi, bohot pehle hi. Aur Kaamini Chachi ya Shanaya ko main apni family nahi maanti hoon."

  "Achha? Amarnath Panchal. Kuchh yaad aaya?"

  "Tum yeh naam kaise jaante ho?"

  "Maine kaha na, main tumhare baare mein sab jaanta hoon. Main yeh tak jaanta hoon ki tumne college mein kaun sa major liya tha, jo wedding planner banne ke liye koi event management ka course nahi tha. Rahi baat ki main yeh sab kyun kar raha hoon, wo tumhe janna jaroori nahi hai. Lekin don't worry, I guarantee main tumhe kisi khayi mein nahi dhakelne wala hoon."

  "Jaise ki mujhe yakeen ho gaya tumhari baat par. Bewakoof nahi hoon, aur sabse badi baat, main apne past experience se seekhti hoon."

  "Well, then I guess you will have to take this chance kyunki tumhe apne clear intentions prove karne ka tareeka mere paas nahi hai."

---☆---

  "You are charged for murder and this is the arrest warrant. You are under arrest."

--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

A/N:

This was a sneak peak into the next book. I hope aapko achha laga aur thoda sa jhatka bhi laga. Yadi pasand aaya to vote kariyega!

This book is all wrapped up, guys! Main aapse agli book, 'Ulajhte Dil' mein milungi!

This book is all wrapped up, guys! Main aapse agli book, 'Ulajhte Dil' mein milungi!

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Love,
SilverStar

Uljhe Dor (The Mehrotras book 1)Where stories live. Discover now