49. Shaadi Ho Gayi

28 7 0
                                    

  "Chalo, yahan ke saare kaam ho gaye hain," Dadi kehti hai. "Ab sab koi wapas ghar jaa kar tayyar ho sakta hai."

  "Dadi, wapas ghar jaane ki jaroorat nahi hai. Aap sab ko tayyar hone ke liye jo chaahiye, sab yahin le aaye ham log," Anshuman kehta hai.

  "Hamein laga aap sab ko kaam khatam karte karte der ho jayegi to sab yahin le aaye," Anshuman kehta hai.

  "Aur Shaivi se kehkar beauticians bhi bulwa liye. Wo log aate honge," Kunal kehta hai.

  "Par Aarohi?"

  "Shaivi gayi hai Veer ke saath. Wo dono wahin tayyar ho jayenge, Shaivi Aarohi ko help kar degi aur phir wo dono use lekar aa jayenge. Baaki sab yahin tayyar hoga." Teeno bhaiyon ko apni apni wives ki duty mili hai najar rakhne ke liye. Un sab ke hisaab se Shaivi harm karne ki least percentage rakhti hai, jiska guarantee Veer ne khud liya, is liye Shaivi aur Veer Mehrotra Mansion mein ready honge aur apne saath Aarohi ko le aayenge.

  Do ghante baad Anshuman Veer ko call lagata hai. Veer phone speaker par rakhta hai kyunki wo apne baal bana raha hota hai. "Sab theek chal raha hai na wahan?"

  "Haan, Ansh. Aap chinta mat karo. Shaivi hai Aarohi ke saath."

  "Aur tum kyun nahi ho wahan?" Anshuman whisper-yell karta hai.

  "Chill, Ansh. Mujhe Shaivi par trust hai." Tabhi Shaivi room mein aati hai. "Shaivi, tum yahan kyun ho? Aarohi ko akele kyun chhod di?"

  "Maan Bhabhi hai uske saath."

  "Kya kaha tumne? Maan wahan hai?" Shit!

  "Haan, Ansh Bhaiya. Bhabhi abhi aayi. Wo Aarohi ko lehenge ke saath help kar rahi hai."

  Fuck! "Okay, main abhi aa raha hoon. Paanch minute. Shaivi, Veer, dono abhi uske room mein jao aur wahin rehna. Ho sake to Maan ko wahan se hata dena." Anshuman call cut kar deta hai.

  "Ansh Bhaiya ko kya ho gaya achanak?"

  "Lagta hai Ansh ko yaad aa gaya ki wo doodh gas par rakh kar bhool gaya," Veer apne joke par khud hi hasta hai. "Jhootha hi sahi, has to deti meri joke par," Veer kehta hai.

  "Uske liye joke funny hona chaahiye."

  Jab dono Aarohi ke kamre mein jaate hain to dekhte hain Aarohi beauticians se apna lehenga set karwa rahi hoti hai, lekin Maan wahan nahi hoti hai.

---☆---

  Maan room mein hoti hai jab use achanak click sunai deta hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

  Maan room mein hoti hai jab use achanak click sunai deta hai. Wo pichhe mudti hai to dekhti hai use kisi ne room mein band kar diya hai. Darwaje ke bagal mein ek khidki hoti hai jisse use Anshuan dikhta jaise hi wo khidki bahar se band kar raha hota hai.

  Oh no, oh no, oh no! "Anshuman, this is not right. Open this door right now!"

  "Ek baar shaadi ho jaye to yeh darwaja bhi khul jayega."

Uljhe Dor (The Mehrotras book 1)Where stories live. Discover now