42. Veer Jealous?

44 6 3
                                    

  Maan ke jaane ke baad Anshuman ko Dadi se daat padta hai.

  "For God's sake, Anshuman, kya kiya tumne mere kapdon ke saath?"

  "Maine tumse pehle hi keh diya tha ki apna kachda saaf kar lena. Yeh tumhara room nahi hai, mera room hai. Yahan tum sirf kuchh dino ki mehmaan ho. Don't get too comfortable kyunki kisi bhi din main tumhe is room se nikaal dunga."

  "Main kaun sa rehna chaahti hoon is khattare se, boring se room mein. I mean, tum to ek interior designing ka company chalate ho, tumhare paas do-chaar paise bhi hain. Get your room a makeover. Yeh kya colour pallette hai? Yahan sirf black aur grey hai. Is liye tumhara mood hamesha kharab rehta hai, yahan rehkar kiska nahi hoga? Tumhe pata hai is gloomy room mein mera kya haal hota hai? Aur tumhare room mein sirf files and folders hain. CEO hone yeh matlab thodi hai ki har diwaar par papers chipka do. Yeh to apne powers ka misuse karna hua. Main fashion designer hoon, to kya poore kapde faila doon? Aisa nahi hota hai, Ansh darling."

  "Agar tum bhool rahi ho to main tumhe yaad dila doon-"

  "Kya?"

  "Kal tumhare saare kapde aur jewelries pure room mein faile hue the. Aur mera room hai, main jaise chahoon use rakhun. Tumhe kya?"

  "Oh, Ansh Baby, why are you getting so worked up?" Maan Ansh ke neck ke around apna haath daalti hai.

  "Yeh kya kar rahi-"

  "Tum mujhe kuchh yaad dilane wale the na? To dilao na. Mujhe kal raat yaad nahi hai.Tum mujhe dikha do na. Show me."

  "Wha-" Maan Ansh ko suddenly bed par push karti hai. Ansh apne elbows par uthta hai, lekin isse pehle ki dono mein se koi bhi kuchh kare, unhe ek ladki ki aawaj sunai deti hai.

  Anshuman us aawaj ki ore mudne ke bajaye Maan ka reaction dekhta hai. Isne yeh jaan-boojh kar kiya hai. This bitch.

  Anshuman guilt mein Radhika ke taraf dekhta hai. "Radhika, listen to me-"

  "Kya? Ki tum mujhpar cheat kyun kar rahe ho? What possible excuse can you have for cheating, Anshuman? Wo bhi apni Bhabhi ke saath? Does Kunal know about this?"

  "Hey, excuse me, lady. Tum Ansh Baby se aise baat nahi kar sakti ho. Tum ho kaun? Aur kaisi cheating? He's my husband. Apne wife ke saath close hona cheating kaise hua?"

  "Husband? Anshuman, yeh kya keh rahi hai? Tumne shaadi kar li? Yeh kaisa majak hai?"

  "Babes, koi aisa majak kyun karega? Are you loose up here?" Maan apna sir ke paas indicate karte hue kehti hai. "It's the truth. Aur Kunal ki shaadi kisi aur se hui hai, not that it's any of your business."

  "Ansh, tum kuchh keh kyun nahi rahe ho? Let kar sune ja rahe ho. Say something!"

  "Ansh Baby kyun kuchh kahega? I think you are a little slow. Let me break it down for you. Anshuman. Is. My. Husband. Ham dono ki shaadi hui hai. Ask anyone. In fact, ham dono soon announce bhi karenge. And wait a minute, tum Anshuman ki girlfriend- ex girlfriend- ho na? Jo shaadi ke liye aakar bina attend kiye chali gayi thi? Doesn't seem like you give a shit anyways. Ab jo Anshuman kisi aur ka ho gaya, to tumhe yaad aaya hai?"

  "STOP IT, MAAN! Bohot hua tumhara bakwaas! Yeh mere aur Radhika ke beech ki baat hai, don't interfere." Anshuman Radhika ke paas jaata hai. "Radhika, let me explain. I didn't cheat."

  "Are you married to her, or not?"

  "Yes. But listen to me."

  "Cheating ko justify nahi kar sakte ho tum, Anshuman. Apne aap ko explain karke meri aur insult mat karo. Tumne kabhi is relationship ka future nahi socha hoga, lekin maine socha tha aur mujhe laga ki tum shayad kisi din realize karoge hamare relationship ki importance ko. Main tumhare liye wait ki lekin tumne kisi aur se shaadi kar liya. Even if you didn't get physical with her, lekin ab tumhari kisi aur se shaadi ho gayi hai. What can you possibly say that will make you not married to her? We are done here. Congratulations on your wedding." Radhika Maan ki ore dekhti hai. "Tumhare jaisi ameer ladki par aise insecure, cheap ways suit nahi karte hain."

Uljhe Dor (The Mehrotras book 1)Where stories live. Discover now