A/N:
Main chaahti hoon aap sab chapter ke end wala note padhein Adhij ko thoda samajhne ke liye. We will definitely see character development in later books.
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Aarohi jaanti hai shaadi ke baad sasural mein kuchh rasmein hoti hain suhaag raat ke pehle, usne apne bhaiyon ki shaadi dekha hai, lekin waisa kuchh nahi hua. Wo Niharika se puchhna chaahti thi lekin puchh nahi payi. Even though wo Niharika ko bachpan se jaanti hai, lekin Aarohi hamesha se hi usse darti thi. Yeh sab usually saas karti hain. Shayad yahan kisi ko pata nahi hoga kya rasmein hoti hain, kaise hoti hain. Main Maa se baat kar ke dekhungi baad mein.
Aarohi apne suhaag raat ke liye excited aur nervous feel kar rahi hoti hai. Usne aur Adhij ne shaadi ke liye wait kiya tha aur aaj unka pehla raat hoga saath mein. Mera pet nervousness ki wajah se dard kar raha hai. Adhij hai kahan? Kitna wait karwayega wo mujhe?
Adhij apne kamre ke andar jaata hai. Aarohi ko ghunghat lagaye apne saje bistar par baithe dekh kar uska khoon khaulne lagta hai. Wo gusse se bistar ke paas jaata hai aur jitne phool lage hote hain bistar par, wo un sab ko noch ke hata deta hai.
"Adhij? Kya hua, tum aisa kyun behave kar rahe ho?" Adhij Aarohi ko dekhta hai aur bed ke dusre taraf jaata hai. Aarohi ka baanh pakad kar use bed se utaar deta hai.
"Kisse permission le kar tum mere bed par baithi? Kisse permission lekar mere kamre mein aayi?"
Aarohi ke saamne Adhij kabhi utna gussa nahi hua tha jitna abhi hai. Use itna gussa dekhkar Aarohi ko dar lagne lagta hai. "Tum itne gusse mein kyun ho?"
"Answer me, damnit!"
"Main tumha-tumhari wife hoon. Tumhare room mein nahi to aur kahan ra-hungi?"
"Wife? Wife banne ka shauk hai na tumhe? Lekin main to phas gaya tumhare saath, lifetime ke liye phas gaya! Jab main tumhe dekhta hoon, suffocation hota hai mujhe. Ab shaadi ke baad to aur bhi jyada. Aisa lag raha hai mere haath se mera life chhootta ja raha hai. Apna gala ghotne ka man kar raha hai. Tumhare saath main room bhi na share karna chahun, bed to door ki baat hai."
"Adhij, please, shaant ho jao-"
"Don't fucking ask me to calm down! Tumhare rehte I can't calm down. So don't act like tumhara adhikar hai mujhpar. Tumhara kisi par koi adhikaar nahi hai. Yeh room mera hai, yeh bed mera hai, yeh sofa mera hai, yeh curtains mere hain, yeh floor mera hai aur is room ki hawa bhi meri hai. Meri marji ke bagair bed par baithna kya, tum saans tak nahi le sakti ho. Tum mere bed par ya sofa par nahi so sakti ho, you don't deserve it."
"T-o main kahan soungi?"
"Neeche so jao, mat so, bahar chali jao, even better, I don't give a fuck!" Adhij ke bathroom jaane ke baad wo jameen par baith kar rone lagti hai. Jab Adhij wapas aata hai to use rote dekh use irritation hone lagta hai.
"Agar rona hai to mute par ro. Mujhe rone ki aawaj irritate karti hai." Adhij lights off kar ke bed par jaakar so jaata hai.
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
A/N:
I know ham sab ko Adhij par bohot gussa aa raha hai, rightfylly so. Main aapko uski mindset batana chaahti hoon.
Adhij bachpan se akela raha hai, with absent parents and only Maan by his side. On top of that, witnessing the two-way abuse between his parents has obviously had a negative impact on him. And we can certainly not ignore the most common trauma that children get at home, parents se love, care, affection ke bajaye use daat mile, dutkar mile, parents ke dwara hamesha kaha jaana they are worthless or a mistake.
To jab suddenly usko apne Dad aur eldest sister se attention milne lagta hai, he is obviously ecstatic and elated. He doesn't want to lose that aur unhe apne aap se aur khush karna chaahta hai, apni loyalty prove karna chaahta hai. Use lagta hai Maan is not out there for him anymore kyunki shaadi ho gayi hai.
As we know, wo Aarohi se pyaar nahi karta hai aur na usse shaadi karna chaahta tha. Uspar yeh decision madha gaya hai aur jab koi hamse wo karwaye jo hamein bilkul nahi karna hai, to nirnay hamare jeevan mein janjeerein ban jaati hai. Use lagta hai uski life uski nahi hai ab, and that he was forced into the relationship.
Baaki characters ki tarah wo bhi mera hi creation hai, he's my baby, broken baby. Please note, kisi par gussa karna aur kisi ko abuse karne mein difference hai. If go by definition, then he will never say anything to humiliate, manipulate, isolate, intimidate or try to claim power over Aarohi, which if he did it would have been abuse.
Love,
SilverStar
YOU ARE READING
Uljhe Dor (The Mehrotras book 1)
RomanceThe Mehrotras series: Book 1: Uljhe Dor Book 2: Ulajhte Dil Yeh kahani teen bhaiyon, Mehrotra pariwar ke vaaris Kunal, Anshuman aur Veer ki hai. Kunal bhale hi dono ka cousin hai, lekin teeno ke beech pyaar sage bhaiyon se bhi badhkar hai. Inki zind...