part 8... mission...🍂🍂

639 105 55
                                    

In hotel 🏨
..
..
Mukesh; mam ap 301 room main jaye..

Hm; ji thank you

In room
3 officer vha par the...hm aati h

Off;Ab bataye ap yha kya kar rhi h..

Hm;kya kar rhe h matlab ham yha ek case ke liye aye h or ap bataye ap yha kya kar rhe h or apne hame abi tak nhi bataya ham kha h..hame jawab chahiye karishma singh...(Restless)

To vo officer ks hai...😄

Ks;Apko bataya to ham ek case ke liye Mumbai ja rhe h..to ham apna kaam hi kar rhe h..

"Kya iska matlab ham mum.. mumbai h..hm said in shocked

"Ap tho ase chok rhi h ki apko pata hi nhi tha ki ap yha ane vale h...ks said in normal tone

Or yha par bechare vo do officer bas confusion hokar unko dhek rhe the...

"Ha hame nhi pata tha kyuki hame behosh karke yha laya gya h or dawai itni strong thi ki hamko pata hi nhi chala ki ham kitne time Tak behosh rhe par jab santu se baat hui to pata chala ki lagbhag 20 ghante ham ek car mein the..(hm said tension voice)

Ks; 😮 par ap in sab me involved kab hui or ye doli kon or ap Fatima Mirza kyu bani ye sab kya h hame jan-na h..(in urgently)

Hm usko doli ke case ke bare main sab bata deti h...

Ks; Apko andaja bi h ap kya bol rhi h..(angry voice) or ek baar apne ye sab karne se pahle socha tak nhi....

Hm; hame us waqt sirf doli ki fikar ho rhi h vo itna jayda pareshan thi to ham kya karte or hame laga tha ye thi aas paas ka koi sheher hoga jha jakr ham unko padak lege..

"Yhi..Yhi apka jazbaat har jagah..har jagah bich main ata h or ap apne jazbaato  main aakar kuch bi kar bhathti h..jab santu ne apko information de diya tha or kha tha ki usko vha par kuch jyada ki khatra lag rh h to khe khe ap ase kisi or ki jagah aa gyi yha..or ap Kam se kam dsp sir ko sab informe kar deti to sayad vo apko rok lete yha ane se...(Ks said in worried tone)

"Karishma Singh sayad ap bhul rhi h ham us thane ki sho h to vha par jo bi case ata h usko slove karna hamari jimmedari h..or us waqt hame apni duty ke liye jo shi laga vo hamne kiya..hm said

"Ama Yhi na ap har baar..har baar bas yhi apne senior hone ka ahsas karti h..or fir khati h duty to karna padta h..ama ham jante h ap mahila thane ki sho h..par sayad ap ye bhul jati h ki us thane ka har admi apko bas apna senior nhi manta h..are apko kuch hota h to sabka kaleja mhu main aa jata h..or hamari Amma khane ko ham unki ek loti aulad h par unhone kabi apko hamse kaam nhi mana h..Balki ap ke liye vo hame bi sunna deti h..or santu cheta bilu sab kitna mante h apko..par apko un sab se kya ap to sho h na...(ks said angry, emotionally)

Hm;or ap apke liye ham kya h..(moist eyes) ks look her for a minute and break eyes contact..

Ks; ham..ham bas itna jante h ki apko yha nhi hona chahiye tha apko pata nhi h sirf ek case nhi h ye mision ban chuka or..or isme kuch bi ho skta h..or hame pata h ap sho h haseena Malik h par..apko..apko lekar ham koi risk nhi Lena Chate..samj rhi h ap. Hamri baat ko ab che uske liye ap hme kuch bi khe...par ham yha par Tay kare ge ki kya karna h or kya nhi.. (emotionally)

Officer1; mam I am sorry par ap ase kyu lad rhe h..kya ap ek dusre ko jante h.or km ye sab to plan main nhi tha.fir ye kon h or yha kase h..

Hm; ek minute ap kon h or ham dono ke bich main kase bol skti h..ham baat kar rhe h na..

Ks; madam sir vo hamare team h or ham is mision par sath kaam kar rhe h..

Hm; Acha to team bankar rhe na ase ham dono ke bich main kyu aa rhi h ye..(angry)

"Dard E Ishq"..✍️💔Where stories live. Discover now