Next day....
Mpt...
Sab Apne kaam main lage the kyuki km ne waring di thi to kisi ki himmat hi nhi thi kuch khane ki or aaj puspa ji thaan liya tha ki vo aaj ks se baat kar ke hi maanegi....
9Am hm thaana aati h...Hm; kya baat aaj sab apne kaam main lage h ham apne hi thane main aye h na..
Trio salute her...
Jai hind madam sir...Hm; jai hind..(smile)
Santu;ye apna hi thaana h Madam sir ap bhul gyi kya khi apki yaad Dass to nhi chali gyi..
Cheeta; uff ye maa(ks look her) sorry ( in our tone)
Hm;koi yaad Dass nhi gyi h hamri Santosh Sharma ham bas puch rhe the ki sab itna serious kaam main lage h... anyways Santosh Sharma kal ki shambhu ki jo information apko mili h us se kya pata chala h...
Santu; kon si information madam sir mujhe koi information nhi mili..
Hm; kya but hamne kal karishma singh ko kha tha ki apko information de de jo ham dono ke liye ti kal...kyu karishma singh apne di nhi information Santosh ko..
Ks; vo vo.ham(avoid eye contact and fumble)
Hm; kya huaa h..
Santu; main batati hu madam sir kal karishma madam jab vha se ayi to ye bohot gusse main thi or fir inhone bas punching bag ko hi dhoya or kisi se baat nhi ki...
Hm look her and ks lower her head..
Hm; ham puch skte h kya huaa tha asa jo ap itne gusse main thi ki ap kal ki information Santosh ko nhi de paye jabki apko ache se pata h ki hame ye case jald se jald slove karna h taki ham bilu ko uska haq dila ske fir bi apne apne gusse main akar fir se vhi kiya jo ap karte aye h.. akir ap kab samjhenge ki kudh ke gusse ko control karna kitna jaruri h...(Stren and angry tone)
Ks; sorry madam sir aage se ham dhayan rakhenge..(lower her head)
Puspa look to ks with brim eyes...
Hm look to ks..Hm; Santosh Sharma ap hamare sath aye cabin main..
Want to the cabin...
Ps;kal kya huaa tha hame btaye Karu...(Stren voice)
"Ye thana h puspa ji yha ham apke senior h" ks said same tone
"Hamen bhi pata hai yah thana hai lekin aap.. aap hamari beti bhi hain aur ham apni beti ko is tarah se Dard mein nahin dhek sakte Bhagwan ke liye Bata dijiye ki kal kya hua tha...(ps said in helpless voice)
"Maaf kijiye Amma Ham aapko nahin bata sakte per Ham Vada karte Hain ki Ham aapko bahut jald Bata denge per usse pahle hamen khud Ko yah samajhna hoga ki yah kyon ho raha hai aur kya ho raha hai tab tak Ham kuchh nahin kha sakte.."ks said pain ful voice..and leave
"Yah kyon kar rahe ho tum karu kyon nahin samajh pa rahe Tum jis raste per ja rahe ho usmein sirf tumhen Dard hi milega..ps said in moist eyes..
Evening time....
Case ke liye ks ko apna har dard nazar andaaz karna padh raha tha.or vo sirf apni duty par dhayan deti h sambhu ka phone mil jata ha usme se vo bilu ki recording le lete h or bilu ko uska hua dila dete h...case closed ho jata h..or anubhav ata ha thannaDsp;kya baat h haseena ji apne jis andaj se ye case suljaya h uske liye ham apse kafi presan hai.adbut
Hm; thank you sir par ye hamari Puri team ne milkar kiya h ham akele ne nhi..in smile face..
YOU ARE READING
"Dard E Ishq"..✍️💔
FanficHello strangers.. Radhey Radhey ❣️ 🤗 So finally itni sari KarEena And YuKi story read karne ke baad..mera bi kuch likhne ka Dil kar rha hai..vase main write to bhut time se kar rha hu..but mane abi tak poetry, shayari And yes ofcourse story bi li...