Morning
Mpt...Sab Apne apne main lage the cheeta sote sote sapne dhek rha tha or santu ji phone main selfie le rhi or puspa ji shiv ji ki arti kar rhi thi bilu ji apne nivas main dukhi pade the...
Ps...santu lo Prasad le lo..
Santu...ji dijiye puspa ji
Ps..aye cheeta utho kya har waqt sote rhate ho..
Cheeta in sleepy tone...sone dijiye na santu ji..
Santu look him irritate face...
Ps..oho Santu ke deewane uth
Cheeta...kon kon hai (fear voice)
Ps..ham hai ki nhi hai lo Prasad lo agar Karishma madam tumhen aise sote hue dekhti to tab tumhen batati ki duty per Sone ka anjam Kya hota hai..
Cheeta.. Pushpa ji ham soo thodi rahe the ham to jaag rahe the..
Santuji.. han tu to Aankhen band karke jagta hai..( in irritate voice)
(Look puspa) Acha puspa ji aaj karishma madam kyu nhi aayi apke sath.. kahin aap se pareshan hokar Himalaya to nahin Chali gai..Ps..ayye bhak vo..
Tabi madam sir aa jati hai or khati hai..
Hm; kabi to kaam par dhyan de diya kijiye ap log .
Trio salute her..
Jai hind madam sir..Santu ; kaam ki hi baat kar rhe the Madam sir
Hm; acha kon si baat .
Santu; vo karishma madam ko kal ki report banakar deni thi na apko. to main puspa ji se puch rhi thi KM kha hai..
Hm; kha hai matlab vo ayi nhi abi tak..kyu pushpa ji ap or karishma singh to sath aate hai han..
Ps; ha aate to hai madam sir par kya ha na kal Karu ko kafi chot lag gyi thi to sayad raat ko thik se soo nhi paye vo to subha late uthi vo bas aati hogi kuch der main..( sad voice)
" Kya ek minute karishma Singh ko chot lagi hai par kase" hm said in worried tone
Puspa ji apne hame kyu nhi bataya"Santu said in complaining tone
Ha Puspa ji apko pata hai na ham km ko kitna mante hai ap ne ek baar bi nhi bataya..cheeta said
"Are usne mana kar diya tha or tum sabko to pata hi hai ki vo boom ka gola ban jati hai agar ham baat nhi mante to ham par bi faat jata" ps said
Par puspa ji apko hame to batana chahiye tha or unko chot lagi kase abi thik hai vo jab chot lagi hi hai to thaane ane ki kya jarurat hai Ghar hi Aram kare na vo ham abi unse milkar aate hai..hm said worried tone
Ps; Nhi madam sir apko jane ki jarurat nhi hai vo Ghar se nikal chuki hai aati hi hogi or chot isliye..cut in middle..
Ks; jai hind madam sir..ks salute her
Hm; jai hind karishma singh apko ye chot kase lagi h apne fir gussa Kiya hai kisi par
Cheeta puspa and santu salute her..
Jain hind karishma madam...
Ks; jai hind...look to hm....
Vo madam sir hamne koi gussa nhi kiya hai vo kal kuch ladke ek ladki ko pareshan kar rhe the tho ham bas apni duty kar rhe the uski main ye sab ho gya .Hm; ap hame call bi kar skte the karishma singh agar kuch ho jata tho ap unse akele hi kyu lad padi..kab aap hamari baato ko sun na suru karege kab karishma singh kabi tho kuch socha Karo ap..(tansion voice)
YOU ARE READING
"Dard E Ishq"..✍️💔
FanficHello strangers.. Radhey Radhey ❣️ 🤗 So finally itni sari KarEena And YuKi story read karne ke baad..mera bi kuch likhne ka Dil kar rha hai..vase main write to bhut time se kar rha hu..but mane abi tak poetry, shayari And yes ofcourse story bi li...