Next day...in morning
Ks roomHasina so rhi thi..but sunrise ki roshni uske face par rhi thi jiski vhaj se uski nind khul jati hai..vo ek smile karte hai..or apne side main dekhte hai tho ks vha nhi hai vo samne dekhte hai tho vo sofe par bhi nhi hoti hai...
Hm; ye kha chale gye..itni subha
Vo uthne ki koshish karti hai but us apne abdomen par kuch heavy feel hota hai..vo blanket hata kar dekhti hai tho ks uske stomach par ulta hokar so rhi hai apne face ko usme chupya huaa hai or ek haath se uske kurte ko kass ke pakada hai tha or dusra hath bed par falaya tha..or apne pare ko bhi bed par fala rakha tha or aadhe pare niche aa rhe the as vo niche hokar so rhe the...hm usko dekhti hai or smile karte hai..
Hm; is bache ka ham kya kare kase so rhe hai or kal hame kitna pareshan kiya bina kisi baat ke...or ab dekho kase hame pakad kar so rhe hai..or fir khate hai ki ham bache nhi hai...
Hm uske cheek par hath rakhti hai hai or use khate hai: krishu jaan uth. Jaye subha ho gyi hai...
Ks apna face uske stomach par rub karte hai...; hmm
Hm ko suddenly current feel hota hai..hm in fumble; kr..krishu jaan kya kar rhe hai ap uth jaye na...
Ks in sleepy tone; nhi hame or Sona hai kitna narm takiya hai ye..hame nhi uthna
Hm with nerves voice; jaan mante hai ham apke hai par ap hame takiya bula rhe hai....jaan uthye na
Ks open her half eyes; melika sahiba kya hai sone dijiye na mante hai apki awaaz bohot bohot mitthi hai par hame abi Sona hai...
Hm; tho hame chod dijiye na hame Jana hai..
Ks; apko is Janam main tho kya ham agle 7 janam tak nhi chodege..(in serious voice)
Hm; or ham Chate bhi nhi hai ap hame chode ham tho Ghar jane ki baat kar rhe hai krishu...
Ks; ha tho ase khaiye na...par apko Ghar jane ki kya jarurat hai..Yhi rhe Jaye hamesha ke liye hamare paas...
Hm; krishu kya ho gya hai apko...
Ks uth kar bath jathi hai...; hame nhi pata hame kya ho gya hai melika sahiba ji bas ham apse dur nhi rhana chate hai har subha apko dekhna chate hai..har sham apki bho main rhana chate hai...har pal apki Dhadkan ko sun-na chate hai..apki in pyari si aakho main hamare liye jo pyaar hai usko dekhna chate hai...or apke hotho se bas apne liye Jaan sunte rhana chate hai...kya ap hamare liye ye karengi
Hm with moist eyes cupped her face; kyu nhi karege ap jo che ge ham vo karege ap jo bologe vo apko khege...hame bhi tho apne is masoom si jaan ke pass rhana hai hamesha use pyar karna hai..usse apne nakhare uthva ne hai..use tang karna hai or fir kudh hi ruth kar apse kudh ko man-vana hai...apni har zidd ap apse puri karvani hai..
Ks; tho khiye na melika sahiba ji kya chahiye apko ham sab lakar apke paro Mai rkh denge apki har zidd puri karenge or apki jindgi ko bas khushiyo se bhar denge...
Hm; hamari har khusi apse hai krishu..ap agar hamare sath hai tho duniya ki har Kushi hamare pass hai...apke bina na koi khusi hai or na hi hamara koi bazood...ham apse hai jaan hamri saase apse hai.. Hamari dil ki har dhadkan apse hai...hame apse bohot bohot pyar hai...jise har roz bhi agar ap par lautaye ge tho bhi kabhi kaam nhi hoga...
Ks; ham bhi apse bohot bohot jyada wala payaar karte hai apni jaan se jyada...ham kabhi apse dur nhi jana Chate...(Hug her tightly)
Hm feel something different; kya huaa hai jaan kuch baat hai kya..
Ks; nhi kuch nhi bas asa lag rha hai ki..ham apko kudh main is duniya se chupa le kisi ki nazar bhi apko na chu paye...
Hm break the hug and cupped her face; jaan ap thik hai..kuch baat hai tho bataye hame...
YOU ARE READING
"Dard E Ishq"..✍️💔
Hayran KurguHello strangers.. Radhey Radhey ❣️ 🤗 So finally itni sari KarEena And YuKi story read karne ke baad..mera bi kuch likhne ka Dil kar rha hai..vase main write to bhut time se kar rha hu..but mane abi tak poetry, shayari And yes ofcourse story bi li...