part 12.. Duaa 🤲🤗

669 112 70
                                    

In night....

In Malik house..

Ks;apne hame itna jaldi jaldi main kyu bulaya ammi sab thik h na...

Hm ammi ke piche se; ap is waqt yha kya kar rhe hai..(stren voice)

Ami; hamne bulaya hai..kuch kaam se jo tujhe se tho hoga nhi...(to ks) Beta tu phale andar aa..

Hm ks ko ignore karti hai or ap ne room mein chali jati h or ks ko lekar ammi living room mein bathti hai...

Ammi; maaf Karna Karishma beta itni raat ko tumhen taklif Di hamne...

Ks; are ammi is mein taklif kii Kaun si baat hai aap hamari ammi hai aur aap jab chahe main bula sakti hain..ap bas hame bataye ki apne hame kyu bulaya hai...

Ami; beta tume tho pata hi h parso Hasina ki sagai hai...(Ks feel pain) Tho ham ye chate h ki sagai hone se phle usse ajmer sharif ki duaa mile taki uska Sacha pyaar us se kabi dur na ho..tho ham chate hai ki tum hasina ko lekar ajmer sharif jayo..vo kya hai na hamne anubhav ki maa se baat ki thi or unhone kha ki vo ase sagai ke phale un dono ko akela nhi bhej skte(disappointed voice) or hasina ki tabiyat kal se kuch thik nhi lag rhi pata nhi kha khoyi khoyi hai..tho ham usko akela nhi bhej na Chate hai..tho tum unke sath jakar ye kaam Kara do beta...

Ks; are ap ase request kyu kar rhi ham jayege na..ap bas bata dijiye kab Jana hai ham chale jayenge unko lekar...(Sad smile)

Ami; beta abi jana hai vo kya hai na kal ka din bohot acha hai..or ajmer sharif main agar koi kal subha ajaan ke waqt duaa padhkar apni khwahish mangta hai tho uski duaa jarur kabool hoti hai.. isliye tum dono ko abi nikalna hoga subha Tak tum pouch jaoge...

Ks; thik hai ammi ham le jayenge unko ap fikar mat kariye...

Ami kiss her forehead; kudaa tuje lambi uram de mere bache..ham Hasina ko bol kar aate hai...

Ks; ammi ham bol dete hai unko ap tap Tak agar kuch tyari karni hai tho vo kar de..

Ami; ha ye bi thik hai vha par kuch saman le kar Jana hai ham vo tyar kar dete hai...

In hasina room;
Hasina bed par bathe thi or apne hi khayalo main khoyi thi haath main book thi jisko vo dekh bi nhi rhi thi..ks door par Knock karti h hm look her..

Ks; Ham andar aa sakte hain..

Hm; kyon ammi ne Bulaya tha na aapko to aap unse baat kijiye Na hamare pass kya kaam hai apko..(stren voice)

Ks; Yhi se bataye ya andar aa jaye madam sir..

Hm; Aa jaye (or apni book main dekh ne lagti hai..)

Ks; ham jante ha madam sir ap hamse gussa hai..or apka gussa thik bi hai hame ase bartav nhi karna chahiye tha..jis tarah se hamne un ladko ko pita par ham galat nhi(cut her word)

Hm; vo case khatam ho chuka h tho hame ab us bare main koi baat nhi karni agar ap uske liye aye hai tho ap ja skte hai..

Ks;nhi ham uske liye nhi aye.. darasal ammi ye chati hai ki apko ham ajmer sharif le kar jaye...vo chati hai ki ap ki sa.. sagai hone se phale ap vha jakar duaa pade or vo apko akele nhi Jane dena chati tho unhone hame bulaya hai ki ham apke sath jaye vha par...(Try to hide her pain)

Hm; kyu apko kyu hamre sath bhej rhi hai..ham akele ja skte hai...

Ks; ami kha rhi thi ki apki tabiyat thik nhi lag rhi or aaj raat ko hi Jana hai tho isliye vo hamko bi apke sath bhej rhi...(Lower her head)

Hm; ham thik hai hame kuch nhi huaa hai or ham kudh ka khayal rakh skte hai..

Ks; ap khe zid kar rhi hai madam sir ham ja rhe na apke sath..ya fir apko ab hamare sath Jane mein bi dikkat hai..thik hai ham kuch bi nhi bolenge pure raste chup rhenge..apko asa lagega hi nhi ki ham apke sath hai...or fir bi apko hamare sath nhi jana tho ham ammi ko bol dete hai..vo bi hamre sath chalegi...

"Dard E Ishq"..✍️💔Where stories live. Discover now