19....Tum mare ho..✨

589 103 45
                                    

In Factory.....

Hm ki heartbeat ruk jati hai..or uske akho se ashu nikalte hai...gun niche gir jati hai vo kuch bolna cha rhi thi par kuch bol nhi pa nhi thi...uski saas tak uske gale main atak gyi thi...

Hm in whisper and painfully;Ka..Kari..shma...

Samne ks ek chair se bande thi uske hath or paar ek choti taite plastic ki taar jase rassi se bhane the jiski vhaj se usme khoon aa rha tha...ks ko bohot chot lagi thi asa lag rha ki use roj mara ja rha ki balt se..jis se uski uniform bi khi khi se fat si gyi thi...or kuch khoon shokh bi gya tha..uske lip ke side se khoon aa rha tha...uske lip bi dry ho gye the..asa lag rha tha jase vo kitne din se pyasi hai..or khana na milne ki vhaj se vo kamjor bi lag rhi thi...uske ek hath par kil bi lagi thi..or ks dhire dhire saas le rhi thi...or sayad kisi nasse main thi...hm jab uski asi halat dekhti hai to uske dil main itna jor se pain hota hai ki use asa feel huaa ki kisi ne uske dil par goli maar kar uski heartbeat rok di hai..vo apna ek hath apne dil par rakhti hai or aakhe band karke ek lambi saas lene ki koshish karti hai..hm ke aashu rukne ka naam nhi le rhe the...uski puri body Shiver kar rhi thi or vo kapte hye hi ks ke pass jati hai or uske samne jakar apne knees par bath jati hai.and apne kapte hath ko uske cheek par rakhti hai...and ek week voice main kahti hai...

Hm with tears eyes; ka..rishma singh please apni akhe kholiye ham hai...apki madam sir please open your eyes please

Ks uski awaaz ko pahchane ki koshish karti hai or apni ankho ko khol ne ka try karti hai..

Hm painful voice; karishma singh please ek baar hame madam sir khakar bhula dijiye ap nhi jante hame is waqt kasa mehsoos ho rha hai..hameri saas lene main madad kijiye please hame ek baar madam sir kha dijiye..varna ham or... ek saas bi nhi le payenge please karishma singh please

Ks apni aakhe khoti hai or hm ko dekh kar phale week smile karti hai...and whisper voice se khati hai...; madam sir jase hi ks use madam sir khati hai hm ek lambi sass leti hai or uske aakho se ashu fir se girte hai...

Ks ek nase ki awaz or whisper karke bolti hai; Aaj ap late ayi hai..apko pata hai vo roshni (ek side main point karti hai hm us side dakti hai) hamare upar aa kar chali bi gyi par ap ayi hi nhi thi...kal to ap aa gyi thi..or us roshni main apka... chehra Chand se jayada chamak rha tha...par sayad ap bor ho gyi thi roj hamri baat sunke isliye Aaj ap late aye hai...

Hm usko confusion hokar dekh rhi thi and said; ye ap kya bol rhe hai Karishma Singh ham abi yha aye hai...or hame maaf kar dijiye hame itna late ho gya ane main hamri...(Cry) Wajah se apki ye halat....ham apko abi yha se lekar jayenge chaliye ap...

Hm uske hath par kholne lagte hai or ks prosess karne ki koshish karti hai ki kya ho rha hai..

Ks week voice; ap hamare hath kyu khol rhi hai

Hm; kyu khol rhe hai Matlab apko yha se lekar Jane ke liye

Ks; par roj to ap asa nhi karti roj to ap hamre pass aakar bath jati hai or muskuratee rahti hai par aaj ap kyu ro rhi hai...hamne fir kuch kiya kya..acha ham sorry khate hai ham fir se apni story apko nhi batayege

Hm looked her; karishma singh kase baate kar rhe hai ap..ham apko 2 dino se dud rhe the..or abi apko yha se lekar ja rhe hai...hm uske pair khol deti hai..

Ks; iska matlab ap sach main yha hai...

Hm;or itni dar se ap kis se baat kar rhe hai ham hi hai..

Ks concern voice; ap yha ka kar rhi hai..kisne kha apko yha ane ko..ap abi jaye isse pahle vo mussa yha aa jaye jaye yha se...usko ham dekh lenge jaye ap..

"Dard E Ishq"..✍️💔Where stories live. Discover now