In night...
Ks usko ek innocent bache ki tarah dekhte hai or apne knees par bath kar use stomach se hug kar lete hai or jor se rone lagte hai...hm uske dekh kar ghbra jati hai..or uske balo par hath gumane lagti hai....ks bas ro rhe the..or hm ke bhi akho main Ashu the vo pahli baar ks ko ase dekh rhi thi jo ks kabhi apne emotion bhar nhi ane deti the vo aj kudh ko rok nhi pa rhi thi hm bhi usko rone dete hai or kuch time baad jab hm ko Lagta hai ki ab use ks ko chup karna chahiye tho vo uske saamne bath jati hai or ks ka face cupped karti hai...
Hm; bas jaan please chup ho jaye...ap bohot dar se ro rhe hai..ab ap hame bataye ki kya huaa hai please jaan bataye na ap hame bhi nhi batayege ki asa kya hai jo ap sabse chupa rhe hai.. please bataye jaan apni melika sahiba ko bataye...
Ks in innocent cry voice; nhi ap bohot buri hai bohut buri hai apne sirf apni JAAN ke bare main soch hamari melika sahiba ke bare main nhi..kyu ham nhi batayege kuch bhi apko...(Or tightly usko hug kar leti hai..apna face uske chest main chupa kar rone lagte hai...hm usse kudh ko chodati hai or uske samne bath jati hai...)
Hm cupped her face..; ham sorry bol rhe hai na bacha ham fir kabhi asa nhi karenge ham.apki melika sahiba ka pura dhyan rakhege pakka..ap tho bata dijiye please apki melika sahiba apse puch rhi hai bataye hame jaan....
Ks in cry voice; ap sach janne ke baad hamse dur tho nhi jayegi na..
Hm with loving voice; bilkul bhi nhi hame koi dur nhi skta...apne hi tho kha hai hamse..ab bataye hame..kya baat hai...
Ks uske hatho ko pakad leti hai hm wall par apni beck lane karke bathi thi or ks uske samne ks hm ki akho main dekhte hai jinme payr or trust tha..ks slowly voice main khate hai..
Ks; apko pata jab apne hame apne dar ke bare main or apni pichli jindgi ke bare main bataya tha tho hame apko sunkar laga ki jo dard hamne mahsoos kiya hai vo apne bhi kiya hai..apne bhi apne abbu ko bohot Kam umar main kho diya or hamne bhi..apki jindgi bhi asan nhi thi or na hi hamari or us din apne jab hame apne bare main sab bataya tho hame ek baat samjh ayi...
Hm; kon si baat jaan...
Ks; ki kyu sabse kudh ko chupate ham apse kudh ko nhi chupa paye...jis karishma singh ko kisi ne nhi dekha usko ap kase samjh gyi..hamare andar ke gusse ko hamare dar ko ap samjh gyi..par kase ham bas yhi sochte the par us din jab apne apni baate hamse bataye tab hame samajh aya ki hamara ye rishta dard se juda hai jis dard se ham dono hi guzare hai..ushi dard ne ham dono ko ek dusre se juda hai sayad bholenath Yhi chate the ki ham dono ek dusre ke dard ko dur kare isliye ham dono ko unhone milaya hai....apko pata hai hasina ji hamne bhi apne papa ko 8 saal ki umar main kho diya jis umar main ek bache ko uske ma or papa chiye hote hai us Umar main hamse hamare papa dur ho gye...or amma or ham akele rha gye...Amma ne hame bataya tha ki unki or papa ki love marriage thi tho hamara koi ristedar bhi nhi sab kuch Amma ne hi akale kiya hamne unko bohut mehnat karte dekha hai duty ke sath sath vo hamko bhi sambhal rhi thi or amma ko ase dekhkar ham jaldi bade ho gye...jo karishma apne papa ke samne the usko apne andar chupa liya or ek samjhdar karishma ban gye par pata nhi kyu ham kudh ko rok nhi pate the isliye kudh par gussa bhi ane laga or jitne bade hote gye ye gussa or badne laga..or jab ham police exam pass karne ke baad training karne gye tho ks ki awaaz break hone lagte hai hm uske hath jor se pakad leti hai...tho ye gussa hamari bimari ban gya ham vha dusro se jayada baat nhi karte the kyuki hame dar lagta tha ki agar sabko pata chal gya ki ham kamzor hai tho vo hame or pareshan karge isliye ham sabse dur rhate the..or jiske chalte ham dipression ke shikar ho gye...
Hm in shock voice; kya jaan ye ap...apne hame phale kyu nhi bataya or amma unko pata hai..
Ks; nhi..nhi Amma ko kuch nhi pata hai agar unko bata dete tho vo hame Ghar bhula leti par ham apne paro par khada hona chate hai ham Amma ka Shara ban-na chate the isliye unko kuch nhi bataya...or akale us dar se ladte rhe kuch time Tak hame anxiety attack bhi ate the par ham dawai ki vhaj se kudh ko control kar lete hai...ek baar tabiyat bohot kharab ho gyi thi tho jo hame training karate the.. unhone hame dhek liya or hospital le gye Dr se unko pata chal gya..ki hamko attack aya tha.. unhone tho Amma ko call kar hi diya tha par end waqt par hamne sab manage kar liya..par unhone hamse kha ki ye dipression se ladne ke liye koi apna saath hona chahiye kisi ase insaan ki hame jarurat hai jo hamare daar ko kudh se dur kar ske...vo hame therepy dilwate the par hamari training khtam ho gyi or hamari mpt main posting ho gyi yha Amma thi tho unko kuch pata na chale isliye hamne bich main hi therepy ko chod diya...(Hm looked her in little angry) Par ham kafi acha mahsoos kar rhe the...par kabhi kabhi hame anxiety attack aate the dawai tho ham kha late the par ye dar hamse dur nhi ho rha tha...or fir
YOU ARE READING
"Dard E Ishq"..✍️💔
FanfictionHello strangers.. Radhey Radhey ❣️ 🤗 So finally itni sari KarEena And YuKi story read karne ke baad..mera bi kuch likhne ka Dil kar rha hai..vase main write to bhut time se kar rha hu..but mane abi tak poetry, shayari And yes ofcourse story bi li...