Evening time..
Hospital...Hm aa jati hai hospital or ps or ammi bi hoti hai..santu or cheta ko thana bhej diya tha..in ks room
Ks gusse main grumpy face bana kar bathi thi..hm aati hai usko dekhte hai...
Hm with smile; kya huaa hai apne ase kyu mhu banaya huaa hai
Ks; to or kya kare ye hospital main ham kabaddi to nhi khel sakte
Hm; jab ap ase kaam karenge to hospital to ana hi padega na..
Ks; hamne kya kiya hai ap kyu baar baar un baato ko dhura rhi hai.. madam sir
Hm; ye hamare zhen se ja hi nhi rhi hai Karishma Singh (sad smile)
Ks; ap yha aye hamare pass
Hm uske pass main jakar bathe jati hai....
Ks; ham jante hai ap bohot pareshan hai or khi na khi sayad ham iske zimmedaar hai..
Hm; nhi ye ap kya bol rhe hai apne kuch nhi kiya hai...
Ks hold her hand; to kya apko ham par bharosa nhi hai..
Hm; ham aap par kudh se jayada bharosa karte hai..
Ks; to fir kyu apne andar ka dar hamse chupa rhi hai ap...ham mante hai apke sath jo bhi huaa vo shi nhi tha..par kya apko ham par or hamare pyar par yakeen nhi hai.. apko ye bharosa nhi hai ki cahe kuch bi ho jaye ham apko chod kar kabi nhi jayenge kabi apko kudh se dur nhi karenge apko pata hai jab hame pahle baar ye ahsaas huaa tha ki ham apse pyar karte hai par ap kisi or ki jindgi ka hissa ban-ne ja rhi hai..to hame ye nhi pata tha ki ham kase kudh ko control kar payenge kase ham apko kisi or ka hota huaa dekh payenge par ek chiz thi jo hame pata thi ki ham kabi apse dur nhi jayege ha apke paas nhi rha skte to kya huaa apse dur rhakar apko pyar to kar skte hai or vase bi hame apse ishq karne ke liye apko pane ke jarurat nhi thi..apke ahsaas ka hona hi hamare liye kafi tha...
Hm ki aakho main aasu aa gye the..vo ks ko hug kar lete hai
Hm in cry voice; hame nhi pata tha ki ap hamse asa payar Karte hai jasa koi kisi se nhi kar skta..ham kitne bade bewakuf the jo apke is payr ko nhi samjh paye jaan ab hamare akho ke samne the fir bi apka dard nhi dekh paye..par ham sach khate the hamare andar ye dar nhi hai ki ap hame chod denge ya fir ham apke payar par bharosa nhi hai...ham bas apse dur nhi jana Chate jaan apko kabi kudh se dur nhi karna chate ap hamare dil ki dhadkan ban chuke hai ap Sach main hamri Jaan hai...
Ks break the hug nd cupp her cheek;to fir ye dar apne andar se nikal dijiye ham kabi apse dur nhi jayege ab bi hamre jaan hai or bhala koi apne Jaan se alag hota hai kya... samjh rhi hai na ap
Hm with tears eyes nodded her head...ks slowly kiss her forehead...nd hm close her eyes feel her love
Ks; ab ap Rona baad kijiye Varna ye hospital bhe jayega (chuckle)
Hm with grumpy face; apko hamare jazbaat bekar ki chiz lagte hai
Ks; nhi bilkul nhi ini se to ham payar kar bhathe hai.. melika sahiba
Hm; ye melika sahiba kya hai
Ks; ap ap hai hamari melika ab jab ap hame jaan khati hai to ham bi apko malika sahiba khenge..kyu apko acha nhi laga to ham nhi khege
Hm with smile; nhi hame bohot acha laga par ham jab apke mhu se apna naam sunte hai na to hame alag khusi hoti hai...par ap jo che hame bula skte hai jaan
Ks; apko ek baat bataye ap jab bi hame jaan khati hai na to hame 440 volt ka jatka lagta hai kasam se...
Hm sharma jati hai...; kya kuch bi bolte hai ap
YOU ARE READING
"Dard E Ishq"..✍️💔
FanficHello strangers.. Radhey Radhey ❣️ 🤗 So finally itni sari KarEena And YuKi story read karne ke baad..mera bi kuch likhne ka Dil kar rha hai..vase main write to bhut time se kar rha hu..but mane abi tak poetry, shayari And yes ofcourse story bi li...