In hospital...
Morning....Subha ke 10 bje gye the...sabi log ase hi bathe the tabi unke pass nurse aati hai..
Nurse; haseena mam ko hosh aa gya hai ap mil skte hai...
Ammi; kya sach main kudaa ka shukar hai...
Ps; chaliye Noor ji madam sir se milte hai...
Hm room
Ammi; kase lag rha hai haseena
Hm with weak voice; ham thik hai ammi...
Ps; Dara Diya tha apne madam sir ham sabko ko(emotionally)
Santu; ha madam sir...ham sab bohot dar gye the jab apko goli lagi to...bas ab km ko bi hosh aa jaye...
Hm santu ko weakly nod karti hai....or chup rhati hai...
Ps; acha ap abi Aram kijiye ham...Dr se milkar ate hai or ek baar Karu ko bi dekh kar ate hai...
Hm abi bi kuch nhi khati hai sab use dekh rhe the ki vo kyu chup hai usne ks ke bare mai. Kyu nhi puch hai ..aami ko chod kar baki sab chale jate hai...
Ammi;kya huaa beta itna kyu chup hai...kya baat hai apni ammi se bi nhi kahegi..
Hm with weak voice; nhi ammi asa kuch nhi hai ham thik hai
Ammi; karishma ke bare main soch rhi ha na..vo jaldi hi thik ho jayege beta ha chot usko bohot lagi hai or puspa ji bata rhi thi ki use drag ka nassa diya gya hai 3 din tak to isliye use abi tak hosh nhi aa paya hai...
Hm fir bi kuch nhi khati hai..or chup rhati hai ammi bi ye dekh kar toda suprised thi ki hm abi tak ks se milne ki zidd kyu nhi kar rhi... pura din nikal gya tha..hm bi dhire dhire move kar rhi thi..usse dawai di gyi thi or use ab thik lag rha hai...par ks ko abi bi hosh nhi aya tha or sabi log ye dekh kar haran the ki hm abi tak ks se milne kyu nhi gyi..raat ho gyi hospital main abi bas cheta tha usne baki sab ko ghar bhaj diya tha..as sb kal se yha the...hm apne hospital room main rest kar rhi thi..raat ke 2 bhej gye the cheta bi bhar hi so gya tha...hm uthti hai or ks ke room main jati hai..ks ke bohot sari hospital equipment lage the...hm usko dekhti hai or uske aashu nikalte hai...hm uske tode pass jati hai or vha stool par bath jati hai...
Hm in mind with emotionally; ham...ham kya khe apse karishma singh jis se hamre andar jo chal hai vo vya ho jaye...jo dard ham abi mahsoos kar rhe hai use ham apko bata paye...hame laga tha ki ap hamre sawal ka jawab denge par ap to kudh hi ase chup hai...kyu kiya apne ye...kya soch kar ap ye kar bhathe...ek baar bi apko kisi or ka khyaal nhi aya...ham..ham apse bohot naraz hai bohot gussa hai ham apse or ham..ham apse baat bi nhi karege ap hosh main aa jayege na to bi nhi baat karge...(Cry)
Hm subha Tak vhi rhati hai or Dr ke check karne ke cheta ke uthane se phale hi apne room main chali jati hai...
Morning 10am
Ps in worried tone; dr Karu ko abi tak hosh kyu nhi aya hai
Dr; mane apse phale hi kha tha unko bohot havey dose diye hai to ham kuch khe sakte uska asar kab khatam hoga...
Ammi; are ap Dr hai ap nhi khege to kon khega karishma ko do din ho gye hai abi tak vo hosh main nhi aye hai...
Dr; please ap toda patience rakhiye unko time lagega ham apni Puri koshish kar rhe hai
Ps; pata nhi mere bache kab mujhe Amma kha kar bolege..(cry)
Ammi; puspa ji diraj rakhiye usko jaldi hosh ayega ap dekh lena...hamri bhadur bacha hai vo...
Hm hospital room....
Ps; madam sir apko kasa lag rha hai..koi pareshani to nhi ho rhi hai apko..
Hm; nhi puspa ji ham thik hai....
YOU ARE READING
"Dard E Ishq"..✍️💔
FanfictionHello strangers.. Radhey Radhey ❣️ 🤗 So finally itni sari KarEena And YuKi story read karne ke baad..mera bi kuch likhne ka Dil kar rha hai..vase main write to bhut time se kar rha hu..but mane abi tak poetry, shayari And yes ofcourse story bi li...