21...ek dil hai ek jaan hai❣️

599 109 40
                                    

Next day...

Hm house...

Hm apne khayalo main khoyi hyi thi..or thane ke liye ready ho rhi thi..ammi room main aati hai..

Ami; hasina beta ready ho gyi ho to nastha karne aa jau..

Hm; Aa..ji ammi ho gye hai...par Hamra Maan nhi hai abi kuch khane ka ham thana jakar kuch kha lege..

Ammi; par tume dawai bi to leni hai..

Hm; ha ammi thane main le lenge par abi hamara bilkul Maan nhi hai please...ham chalte hai dsp sir Aaj thana aa rhe hai...

Ammi; are ruk to hasina

Hm door par turn hoti hai....; ammi ab kya hai...hame le lenge dawai yaad se

Ammi; tu thik hai na

Hm; ha hame kya huaa hai....

Ami uske pass aati hai or uske gaal par hath rakhti hai....; vo isliye ki jo aaj tak kabi nhi huaa vo aaj huaa hai

Hm in confused; ap kya khana chati hai ammi...

Ammi; Yhi ki tu apni balt or gun lena bhul gyi hai...

Hm niche dekhte hai to usne apni uniform balt or gun nhi liya hai...

Hm with closed eyes; ham ye kase bhul skte hai...

Ami; kya hua hai kyu itna pareshan hai tu bata bi hame..

Hm; ammi ham apko waqt ane par bata denge par abi nhi..abi ham kudh itna confusion hai..ki ham hi nhi samjh pa rhe ki hamre sath ye kya ho rha hai..

Ammi; kuch bi Tay karne se phale Mari ek baat yaad rkhna hasina ki dil se liye fasle hamesha shi hote hai..ha kabi kabi ye galat chizo ke piche bagta hai par unka mho jyada dino tak nhi rhata hai...par jab shi waqt par shi insaan se ham milte hain to fir ham kudh agar che to bhi usse dur nhi rhe pate hai...

Hm; ammi ap kis bare main baat kar rhi hai..

Ammi; ay kuda kudh jazbaato ki malika aaj apne kudh ke jazbaat nhi samj rhi hai...khar(kiss her forehead) ek baat hamesha yaad ham or  tumare abhu hamesha tuje kush dekh na Chate hai or hamri or unki dua hamesha Tera sath hai or ham kabhi tare fasle ko na manjoor nhi karege hamesha Tera sath rhenge...

Hm; ami hame dar ho rhi hai ham thane jate hai...or thank you hame balt ka yaad dilane ke liye bye...

Hm chali jati hai..
Ami to herself; jante hai hasina tu kyu ye bate nhi karna chati par tu jitna jaldi kudh ko samj jaye utna acha hai...

In puspa house...

Ks room...

Santu bechari niche so rhi thi..or ks pure bed par ulta hokar so rhe the... puspa aati hai usko uthane..

Ps; hyy shiv ji ye kab thik se sona shikhege bechari santu...isko mana kiya tha par nhi isko bi karu ke sath Sona tha.....karu utho beta nasta kar lo fir dawai bi lene hi tume ut jau...

Ks in sleepy tone; nhi hame or Sona hai...

Ps stren voice: nhi abi utho dawai time se leni hai fir so Jana...

Ks uthti hai..; ka Amma ap hame khe nhi sone de rhi hai..or (looked santu) ek minute ye santu niche kyu so rhi hai..santu

Ps uske pass jati hai...; santu utho santu..

Santu open her eyes...; ha kya puspa ji

Ks; ama kya puspa ji tum ase niche khe so rhi ho tum to bed par soyi thi na...

Santu looked her in disbelief; km ye ap mujhe kya puch rhe ho kudh se puchho

Ks; ham..hame ka pata..

"Dard E Ishq"..✍️💔Where stories live. Discover now