27...Date night 🌃

787 110 45
                                    

In ks room...
.
Hm bed par bath jati hai..or ks aati hai..

Ks; apko kuch chaiye..

Hm; nhi..par hame abhi nind nhi aa rhi hai..

Ks; kyu ap thaki nhi kya itna kaam kar rhi thi..call bhi nhi Kiya..(innocent voice)

Hm uske pass aa kar kadi hoti hai..

Hm; sorry jaan par sach aaj kaam bohut jayda tha..hame bilkul time nhi Mila isliye tho aaye ham taki ab apke sath Aram se waqt bita ske or baat kar ske...

Ks; jante hai ham bas mazak kar rhe the..ap sorry mat bola kijiye hame acha nhi lagta..

Hm with smile; kyu...

Ks; bas ase hi hame nhi pasand...acha ap hamare sath chaliye apko ek mast jagah dikhate hai..aye uska hath padak kar le jati hai.. upar terrace par...or usko ralling ke pass ek sofe par bathne ko khate hai..

Ks; yha batheye

Hm bath jati hai...or ks bhi uske paas bath jati hai..

Hm; apko yha bathna pasand hai...

Ks; umm ha par hame na yha upar ralling par baithne main jayada acha lagta hai...

Hm; bataya Amma ne hame par apko pata hai ye kitna risky hai...

Ks; kuch nhi hota ham dikhaye apko bath kar ruko ek minute..
Hm uska hath padak kar niche batha leti hai or gusse main khati hai...

Hm; hamne kha na ye risky hai..or ap hame vha bath kar dikha rhe hai..ek baar main kyu nhi sunte hamari ap..

Ks Dar jati hai; sorry ham to bas bata rhe the..

Hm; kya bata rhe the..apko pata hai kitni height hai iski kuda na kare agar kuch ho gya tho... socha hai sabka kya hoga hamara kya hoga..

Ks; ham nhi karenge par ap ladiye mat hamse 2 din baad to ham mile hai please melika sahiba..(innocent smile)

Hm; ham lad nhi rhe hai jaan hame bas apki fikar hai..ap vha kabhi nhi baithege bas..

Ks; ha nhi baithege...acha ammi kab ayegi khala ke yha se..

Hm; sayad 2 din baad

Ks; acha ham apse ek baat puche

Hm uske shoulder par lightly kiss karti hai fir apna sar vha rak leti hai....

Hm; ek kyu jaan jitna marzi utna puchhiye...raat hamari or ham apke...

Ks with smile; ammi ko jab pata chalega hamare baare main tho vo kya hame apna ye gi...

Hm usko confusion hokar dekhti hai..

Hm; matlab

Ks; nhi Amma ne hamare rishte ko haa kiya hai..par ammi unko jab pata chalega ki ham dono ke bich me kya rishta hai tho hame dar hai khi..(in fear voice)

Hm usko kuch dar dekhte hai..nd fir vo hasne lagte hai...

Ks; ka huaa ap hass khe rhi hai...

Hm; aab baat hi ase kar rhe hai..tho hame hasi aa gyi...

Ks; ham kuch samjhe nhi...

Hm hasna baand karti hai or uske cheek par kiss karti hai...; hamari masoom jaan cheta ne kal shi kha tha..ap in mamlo main bohot kamjor hai

Ks; kin mamlo main or ye Chita ne hamare liye asa kha isko tho ham nhi chodege ama ham kha se usko kamjor lagte hai...

Hm smile karti hai; Jaan gussa nhi...

"Dard E Ishq"..✍️💔Where stories live. Discover now