Hospital...in night
In ks room...
Sab log ks ke chro traf khade the bas hm nhi thi...ks apni akhe kholte hai..
Ks with weak voice; ham kha hai...
Dr; ap hospital main hai..abi apko kasa lag rha hai...
Ks; toda thik hai par hamara sar bohot dukh rha hai...
Dr; apko sar par chot lagi hai isliye asa ho rha hai ap mujhe ye bataye kya ap in logo ko pahchan te hai...
Sab unko tansion main dekhte hai or ps bohot dar rhi thi...hm bi vha aa gyi thi but vo vhi door par rok jati hai dr ki baat sunkar use bohot dar lagne lagta hai...Yhi soch kar ki agar ks use bhul gye ya usne jo baat us se khi vo bhul gye to vo kase kudh ko Sambhal legi...hm ki heart beat bohot taj ho rhi thi ai..uske aakho mein abi bi ashu the...
Ks weak voice; ye kon hai or ham kon hai....
Everyone looked her in shocked...sabki aakho main Ashu aa gye the..hm ki to ek pal ke liye heart beat ruk gyi thi...ps kudh ko sambhal nhi pati vo disbalance hoti hai par Cheta unko pakad lete hai...
Ps with cracking voice; tu..tum hame bhi nhi jaante beta...ham(cut her word)
Ks with innocent voice ; Amma hai ap hamari jante hai ham.... vo to dr ase puch rhe the to ham mazak kar rhe the please ap ase roye maat...
Ps lightly slapped her; ye..ase koi mazak karta hai..ham kitna dar gye the...
Hm took a deep breath and vha se chali jati hai or side main jaker akho main Ashu or ek painful smile deti hai....
Dr; ye thik hai abi inko Aram karne de main chalta hu ap bi kuch der main bhar aa jayega ok...
Santu moist eyes; ha kya acting ki thi apne...ham kon hai..
Ch; sach main dara diya km apne...hame to laga ap hame bhul jayege
Ks; ase kase bhul jayenge...abi tumne hamre passe nhi diye
Ch with chuckle; de denge ab pahle thik to ho jaye...
Ks; hame ka huaa hai ek dam thik hai...
Ps; ha ye hospital main to tum chutti mane aye ho...
Ks; nhi asa nhi hai..
Ps with angry; to kase hai kyu hame is uram main pareshan karte ho..jara bi hamri parwa nhi hai na tume ki ase baar baar ye hospital main tume dekh kar ham par kya bite-ti hai..bas tum to yha behosh hokar lete jate ho..kabi hamri jagah kudh ko rakh kar dekho tab tume pata chalega ki ek maa kase apne bache ko is haal main dekh kar kudh ko sambhalti hai...
Ks; Amma ap khe hampe ase chila rhi hai ab ham police main hai ye to hota rhata hai na...or kis ne kha apse ki apki uram ho gyi hai...abi to puspu jawan hai...kyu santu...
Santu; puspa ji lagta hai km ke sar par ghara asar huaa hai ye kase baat kar rhe hai apko puspu bol rhe hai kyu...
Ps with blushing voice; karu ke papa hame puspu bulate the...
Ks; or nhi to ka or tab bi Amma ase hi sharmati thi hamne dekha hai..
Ps; chup karo besharam...
Ammi; abi kasa lag rha hai beta..
Ks with smile; ham thik hai ammi kuch nhi huaa hame...ama karishma singh hai lohe ke chane chabaye hai hamne
Ps; ha ha sab pata hai hame ab jyada baat mat kro...Dr ne Aram karne ko kha hai...
YOU ARE READING
"Dard E Ishq"..✍️💔
FanfictionHello strangers.. Radhey Radhey ❣️ 🤗 So finally itni sari KarEena And YuKi story read karne ke baad..mera bi kuch likhne ka Dil kar rha hai..vase main write to bhut time se kar rha hu..but mane abi tak poetry, shayari And yes ofcourse story bi li...