Continue from previous part....
..
...hm Jab usko dekhti hai tho smile karti hai or Aram se uske sar ko apne shoulder par rakh leti hai..ek deep breath leti hai or khati hai.....hm in mind....." Jab se ham ghar se nikale hai tab se ap hame ase protect kar rhe hai jase ham koi chote bacche hai..(smile) or abi apko dekho kase kudh bacha bankar so gye hai...pata nhi kaisi dor hai ham dono ke bich jis se ham bandhe hai...sirf hamare duaa ko pura karne ke liye apne kudh ko kitni takleef puchayi hai..sahi khati h puspa ji ap sach mein ek hira hai...or ek baat jo ham jaan gye hai vo ye hai ki kuch tho hai ham dono ke bich jo bohot shadid hai.. bhout ghara hai...(Ks ko jab toda comfortable lagta hai tho or ache se adjust karne lagti hai kudh ko vo apna face hm ke neck main chupa lati hai..or uska hath ko padak leti hai..hm ko nervousness lagne lagta hai tho vo kudh ko toda dur karne ki koshish karti hai ks se tho ks or kash ke uska hath ko padak leti hai and whisper voice main bolte hai..)
Ks; Amma sone do na kyu pareshan kar rhi ho...
Hm; pareshan ap hame kar rhe hai or ham apki Amma nhi hai..( in nerves and deep voice)
Par fir hm jab dekhti hai ki ks sukoon se so rhi hai tho vo usko nhi utha ti hai..or apna sar back par rakh leti hai and ks ko ase hi sone deti hai..kuch 1 bhje tak vo dono lacknow aa jate hai..car hm ke ghar ke aage rokti hai.. jhatke se break lagne se ks ki nind khul jati hai...
Ks in irritate voice; Ama bhukamp aa gya kya hamara bed hil raha hai..(without open her eyes)
Hm nodded her head in disbelief; jara nind se bhar aa kar dekhiye ap kisi bed par nhi hai hamari god main hai..
Ks confusion main aakhe kholte hai.apni or hm ki position dekhte hai..ks ne hm ko hug kiya tha or apna sar uske chest par rakha tha..vo jerk se usse dur jaati hai .tho uska sar piche window main lag jata hai...
Ks; Ama lag gyi hamko Aaa...
Hm; tho ase koi uth ta hai kya, itni bi kya jaldi thi uthne ki..(concern tone)
Ks lower her head; so.. sorry madam sir pata hi nhi chala ki ham kab ase so gye..hame maaf kar dijiye(guilty face)
Hm; it' ok karishma singh ap itna kyu tansion le rhi hai..ap thake huye the tho so gye isme itna guilty hone ki koi baat nhi hai....(Playful voice)par haa ham bed nhi hai... sach mein Karishma Singh jase ap sote hai vase koi nhi sota hoga.. nind main apko kuch pata nhi hota..(and laugh)
Ks in cute grumpy face; ha vo ham tode se khraab daag se sote hai..isme itna hasne ki baat nhi hai...
Hm; toda sa ap rhane dijiye hame pata hai apka toda sa kasa hota hai..(again laughing) or un dono ke dekh kar driver bi haas ne lagta hai..ks use gor kar dekhte hai or khati hai...
Ks to driver; tum khe daat nikal rhe ho bee kantap kha kar jana hai vapas..
Or driver dar jata hai or chup ho jata hai.. driver ko passe dekar dono Ghar aa jate hai ..
In house...
Ammi; Aa gye tum dono chalo hath mhu do lo fir khana kha lena.. haseena sab ache se ho gya na..tune thik se duaa padi na...or ye par main patti kase hai...
Hm; ammi relax kuch nhi huaa ap hame bolne to dijiye..
Hm vha ki sab baat bata deti hai or usko chot usi ki laparvahi se lagi hai ye batati hai...
Ammi: dekha hamne kha tha ki Karishma tere sath hai tho hame koi chinta nhi hai...(Hug ks) Sach main puspa ji ne bohot achi prvaris di hai tume beta...
YOU ARE READING
"Dard E Ishq"..✍️💔
FanficHello strangers.. Radhey Radhey ❣️ 🤗 So finally itni sari KarEena And YuKi story read karne ke baad..mera bi kuch likhne ka Dil kar rha hai..vase main write to bhut time se kar rha hu..but mane abi tak poetry, shayari And yes ofcourse story bi li...