14.. zindagi...🍂🤗

647 117 45
                                    

In night...

Ks usko car main bhate hai or chup chap car chalana suru karne lagti hai...hm utarne ki kosis kar rhi thi..tho ks uska hath pakad lete hai..or car ko speed se chala kar thane se nikal jati hai...or ek sunsaan rode par aa jate hai..hm confusion hokar rasta dekh rhi thi kyuki ye Ghar ka rasta nhi tha...

Hm; karishma singh ap ye hame kha le ja rhe hai..or hamara hath chodiye..(in little angry)

Ks kuch nhi khati hai vo or speed se chalne lagti hai....

Hm; ap sun bi rhe hai ham kya khe rhe hai hamne kha gadi rokiye...or hamara hath chodiye it's an order...

Ks ek dam jhatke se break maarte hai or utar kar hm ko bi utarte hai..vo ek rode side cliff par the..

Hm; ye kya hai KS ap hame kha le aye hai.. problem kya hai apki...

Ks in angry; hamari nhi apki..apki ka samasya hai..kyu kudh ko itna dard de rhi hai..or apne sath sath ap apne ass pass ke logo ko bi dukhi kar rhi hai...kyuuu

Hm; ham kisi ko koi dard nhi de rhe hai or de bi kase skte hai jo kudh chot kha kar zakham leye hai vo kya kisi ko dard de skta hai.(Emotional voice)

Ks; Yhi na ye hi tho apki dikkat hai ap dekhna hi nhi chalti hai.. ap bas ek parichay ki piche padi hai jo apko kab ka chode kar chala gya hai..or jo insaan apke ass pass hai unko ap dekh kar bi andekha kar rhi...apko Yhi janana hai ki dsp ne apke sath ye kyu kiya...(Hm look her in shock) To suniye vo apse pyar nhi karta tha balki uske andar apko dokha Dene ka jo guilt tha usko kaam kar rha tha...use laga tha ki ye sab karke vo apse hamesha ke liye picha chuta lega par asa nhi huaa ammi ke pressure main usko apse shadi ke liye haa karni padi...(Hm usko dekh rhi thi or sayad ye jana na cha rhi thi ki usko kase pata ye sab) Ham sagai ke baad dsp ko dudne gye the..or hame pata chala ki vo lacknow jodkar ja rhe hai hamesha ke liye tab hamse rha nhi gya or gusse main aakar ham uske pass gye taki ham jabab le ske ki usne asa kyu kiya apke sath tab usne kudh apne mhu se hame sab bataya...usne kha ki vo kabi ap se tho kya kisi se shadi nhi kar skta hai..kyuki vo ye shadi ki jimmedari nhi utha skta... isliye vo sagai main nhi aya or chala gya hamesha hamesha ke liye....

Hm ke akho se aahu lage jo bi uske andar emotion the or dard usne chupaya tha...vo ab usko control nhi kar pa rhi thi use ase lag rha tha ki vo apne paro par khadi nhi rha skti...ks uski halat ko samj pa rhi thi..

Hm; isme hamari kya galti thi KS kyu usne fir se hame vo ummid di kya ham uske pass gye the..vo kudh hamare pass aye...(Cry voice) Jab sab khatam ho gya tha tho fir kyu aya vo hamare pass hamne sambhal liya tha na kudh ko...

Ks; madam sir ye ap bi ache se jante hai ki jab insaan kudh ko kosne lag jaye ya use asa lagne lagta hai ki usne kisi ke sath bura kiya hai..tho vo apne guilt se kisi bi tarah nikalna chata hai..vo vhi dsp ne kiya or jane anjane main apko or dukhi kr gya....par ab ap bi tho samjhiye na sab khatam ho gya hai..ab apko uska piche chod kar apno ke liye aage badna hai...ap ek baar ammi ka tho sochiye ham jante hai ap unko kabi koi dukh nhi de skte hai isliye unke samne ap kabi apna dard bi nhi dikhati hai...par vo ek maa hai apne bache ki khamoshi vo ache se samjha ti hai....apko ase dekh kar UN par kya Guzarti hai kabi socha hai apne...or ham...ham kase apko is halat Mai. Dekh skte hai socha hai apne...ap ye khe nhi samjhti hai ham nhi dekh skte apko ase...(Ks gusse se par ek pure emotion or ek sache dost ki tarah hm ko sab bolti hai or hm bi usko tears eyes se sun rhi hoti hai...hm se ap kudh par control nhi hota hai vo ks ko hug karti hai or jor se rone lagte hai...)

Hm; ham kase itne andhe ho gye KS Ki apne dard main ham apno ko dekh hi nhi paye...(Cry voice) Ham kyu ye nhi dekh paye ki ham ek aks ki piche bhag rhe hai...or apno ko dard de rhe hai... cry 😢

"Dard E Ishq"..✍️💔Where stories live. Discover now