Chad hotal....
Hm phale hi hotal puch gyi thi...baki sab hotal ke bhar se..sab civil kapdo Mai. The...
B; daring kaam ho gya hai...mane us hm ko itna strong drugs diya tha ki use agar time se hospital main nhi le jaya gya na to vo coma main jali jayegi...kal se uska koi ata pata nhi hai...
Boss; ye kaam bas tum hi kar sakti thi...abi chlo ham ladkiyo ko lekar yha se nikalte hai...
B; ha thik hai.. Rakesh suno ek baar jakar sab ladkiyo ko dekh kar auo..or unko ache se samjha Dena sabko maax de dena thik hai..
Ra; ok mam...
Vo sabi ladkiyo ke pass jata hai..vo sab bohot dari hui thi..unme hm bi thi...
Ra; ay cholo tum sab ye maax phan lo..
Other man; are vo udar us saree bali ko dekh na kya maal lag rhi hai...
Ra; baat to shi hai teri kaas iske sath kuch mazze kar pate ham...
Men; kyu na isko Yhi rok le vasi bi ek agr kuch dar se jayegi to kya fark pad jayega..
Ra; or agar boss ko pata chala to...
Men; vo abi apni vali ke shath busy hai unko kuch pata nhi chalega...chal isko dusre kamre main le chalte hai
Ra; baat to shi hai teri..chal
Men; aye saree vali tu idar aa
Hm uske pass jati hai...
Ra: chalo hamre sath..
Hm; nhi ham nhi jayenge..ham Yhi in sabke sath rhenge
Vo admi uska hath padak leta hai...
Men; chup chaap mare sath chal samjhi na...Hm;nhi....
Ra; aye chup..Varna tu soch bi nhi skti ham kya kar skte hai...
Hm ko lekar vo chale jate hai....
Out side...
Ks; cheta tum piche se jauo..or apne sath team lekar Jana thik hai
Ch; ji km
Ks; santu tum or puspa ji yhi rhakar hame bataoge ki andar kya chal rha hai
Santu;par kase madam
Ks give her a phone; is se hamne madam sir ki ghadi me trekker lagaya hai..tum hame batana unki kya location hai..
Ps; apna dhyan rakhna ap...or madam sir ka bi
Ks; ji Amma....ap hamare sath chaliye..
Ks do officer ko lekar chale jati hai.. andar or raste main jo bi usko Mila rha tha vo un sab ko maar rhi thi
Santu on call; km madam sir hotal ke dusre side main hai sayad...
Ks; thik hai santu par hame yha se nikalna hoga..
Ks usko dodte hyu girls ke room main jati hai...
Ks;ap sab mat ghabraye ham police hai..apko sabko yha se le jane aye hai..ap sab inke sath dusre raste se nikal jaye...
Girl: madam ye log yha se ek ladki ko le gye hai...
Ks; vo bi police hai unko kuch nhi hoga ap sab Jaye...
Girls; thank you madam
Ks vha se nikalte hai use vha par 5, 6 log dikte hai..vo Pilar ke piche chup jati hai...
Ks on call; cheta tum sun rhe ho...
Ch; ha km apko awaz aa rhi hai..
Ks; tume bila mila kyaa yha par kuch log hai lagta hai idar vo Barbi or uska boss hai tabi ye yha par hai...
YOU ARE READING
"Dard E Ishq"..✍️💔
FanfictionHello strangers.. Radhey Radhey ❣️ 🤗 So finally itni sari KarEena And YuKi story read karne ke baad..mera bi kuch likhne ka Dil kar rha hai..vase main write to bhut time se kar rha hu..but mane abi tak poetry, shayari And yes ofcourse story bi li...