Tabi bhar se iqwal bhagta huaa ata hai...
Iq; km km...vo madam sir
Km; kya madam sir ama aage bhi tho bolo
Iq; vo madam sir un par kisi ne boom lagakar thane ke bhar chod gye hai..
Ks in shock; kyaaa...ye..ye tum ka bol rhe ho be tumayi tho...
Sob iq ko dekhte hai...or ks jaldi se vha se baag jati hai...
Ps; nhi madam sir ko...karuSab log jaldi se ks ki piche jate hai...or vo thane se kuch dur aate hai or samne dekh kar shocked ho jate hai ks ki saase atak gya thi...sab bohot dar gye the... Hm par kisi ne boom laga diya tha uski aakho par patti thi or or hath badhe huye the..uski vardi ke Star nhi or blat or gun bhi nhi thi..ks usko ase dekhte hai tho uski aakhe laal ho jati hai...or vo uska naam lekar uske pass aati hai..
Ks with concern voice nd fear; madam sirrr...
Hm with stress voice; nhi hamare kareeb mat ana karishma singh hame dur rahiye...(Shouted at her)
Ks usse do kadam dur ruk jate hai; ye..ye kase huaa ama kisne kiya ye(gusse main)
Hm; karishma singh please hamse dur rahiye please krishu(emotionally)
Ks; ham..ham par ye kisne kiya ap tho department gyi thi na..ama kiski itni himmat ho gyi ki sho saath asa Kiya..
Hm; krishu please shant ho jaye.. dekhiye ham apko dekh nhi pa rhe hai par apki dhadkan ko sun pa rhe hai... please sambhalye kudh ko..
Ks; ama ap par boom laga hai or ap hame kbu main rhane ko bol rhi hai(emotionally nd angry voice)
Hm; puspa ji please samjhiye inko or ham se ap sab dur rahiye..
Ps; madam sir ye kisne kiya
Hm; hame nhi pata par jab ham aa rhe tho raste main car kharab ho gyi or kisi ne hame piche se bahosh kar diya or yha lakar chod diya...hosh aya tho pata chala ki ham par bo..oom laga hai..
Ks; ama hamne kha tha hame apke sath Jana hai par apne nhi suni or kya dekh rhe ho chete boom scot ko call Karo na..(gusse se)
Ch; ha km ham karte hai..
Ks; santu bila tum ye aria seal Karo jaldi koi andar nhi ana chahiye..
Hm; please karishma singh ap apna apa mat khoye ham thik hai...
Ks; ap tho chup hi rahiye hame pata hai kitna thik hai..jisne bhi ye kiya hai usko ham chodege nhi..usko zameen main jinda na gad diya tho hamara naam karishma singh nhi(shouted)
Ps; km tande dimag se kaam lijiye abhi apa Kone ka samay nhi hai..
Hm; vhi tho ham bhi khe rhe hai...
Ks took a deep breath; ham apke pass aa rhe hai madam sir
Hm; nhi..ap dur rahiye hamse..hame nhi pata ye kasa boom hai agar kuch ho gya tho..nhi ham apko khatre main nhi dal sakte dur rahiye hamse..( fear nd concern tone)
Ks; ama chup hasina ji bhot sun liya hamne ab ek sabad bhi nhi sun-na hame...
Hm; ham senior hai ap hame dat rhe hai..
Ks; ama tho or kare ap hi bataye ase hi kade rhe or apko dekhte rahe..apko samjh bhi aa rha hai ki kya ho rha hai..
Ps; madam sir vo nhi sunege abi ap unki halat tho dekhiye ek baar...
Ks ps ko dekhte hai..ks ki aakhe se ashu girte ja rhe hai vo heavy breaths le rhe the or uski akhe laal ho gyi thi uska dil itni jor se beat kar rha ki kab vo ruk jaye use hi nhi pata tha...
YOU ARE READING
"Dard E Ishq"..✍️💔
FanfictionHello strangers.. Radhey Radhey ❣️ 🤗 So finally itni sari KarEena And YuKi story read karne ke baad..mera bi kuch likhne ka Dil kar rha hai..vase main write to bhut time se kar rha hu..but mane abi tak poetry, shayari And yes ofcourse story bi li...