part..10 back to home 🏡

583 97 30
                                    

Next day..

Mpt...11Am
..
..
Hm or ks mpt aate h.. santu looked her..

Santu;km ap aa gyi...(In smile and hug her tightly)

Puspa Cheta or bilu bi unko dekhte h..par ks ne apni aakhe baad ki thi..kyuki santu ne usko kas ke gale laga liya tha jis se usko chest main pain feel huaa..par vo kuch nhi khati h..

Ps:bas santu hame bi to milne do apne bache se...(Moist eyes)

Santu; kyu abi subha hi to ap kha rhi thi Ghar par ki acha h boom ka gola par nhi h Varna chai ke liye lad padta ki hame bad par chai nhi di..or abi jo apne golgappe khaye tab to kha rhi thi..jaldi se pat bhar ke kha lu Varna Karu khane hi nhi dege..or.

Ps;ama bhak ya kuch bi bake ja rhi ho..asa kuch nhi h karu..tum iski bato par dhyan mat do..(and hug ks,ks again hiss in pain)
Kya huaa beta thik to ho na...

Ks;ha Amma ham..ham thik h or kya ap apne hamri bate nhi mani na hamne mana kiya tha na ki kuch apko ye golgappe or chat nhi khani h jab tak report normal nhi aa jati..(stren voice)

Ps;are kha bas 2 char hi khaye the Kasam se..

Ch;kase h km ap thik h na..

Bilu; ha madam bataye na pure 15 din baad ayi h ap sab thik h na..

Ks; ha ha sab thik h or madam sir se nhi miloge kya vo bi 4 din baad aye h..

Everyone looked hm and say sorry

Santu; sorry madam sir vo km 15 din baad ayi h to isliye ham ase ap to 4 din ke liye hi gyi thi to technically km ko jayada miss Kiya na...(In masumiyat)

Ch; uff ye technical masumiyat santuji...

Ks; aye bhak or kya santu tum madam sir bhale char din ke liye hi gyi thi par vo ha to hamare sath mission par hi na or ye jo mission itni jaldi or safal huaa vo madam sir ki vhaj e huaa h..

Ps; hame to pata tha madam sir gyi h vha to ab koi gadbad nhi hogi..Varna tumara kya bharosa gusse main kuch bi kar bathte to...

Hm; nhi puspa ji ye ap kya kha rhi h ye sab jo huaa h Karishma Singh ki vhaj se huaa h sach mein inhone bohut samjhdari or shant ho kar ye mission complete Kiya h...or ham to vase bi doli ke case ke chakkar main vha pouch gye the...

Ks in low voice..ha vo bi Bina soche samjhe...

Hm;kuch kha kya apne karishma singh...

Ks; hamne nhi to..kha kuch(cut her word)

Santu; ye apke shirt par Koon kase laga h km...(Worried tone)

Ps;Koon kha(and look ks shirt and ks or hm bi dekhte h) y..ye kya h karu tume chot lagi h kya...(Hyper voice)

Ks;Amma Amma kuch nhi h choti si chot h or 3 din pahle ki h..vo to apne or santu se kuch jor se gale laga liya isliye sayad Koon nikal gya h.

Hm; par karishma singh ye ase koon kase nikal gya..khi suture to nhi khul gye...(Worried)

Ps; kya karu tume..tume itni chot lagi thi ki suture ki jarurat padi..(tears eyes)

Ks;Amma please ap shant ho jaye kuch nhi huaa h...(Try to calm down)

Ps;kase shant ho jaye ham dikhao hame kitni chot lagi h chalo Dr ke pass chalte h abi..

Ks;Amma ham Dr ke pass nhi ja skte h abi hame hq jana h ig sir or dsp ne report karne bulaya h kha h jase hi ham lacknow aye to unko report kare bohut jaruri h ye....or ham dikhte h ki kase Koon nikal gya h thik h...

Ps; par ham dikhte h na chalo..

Ks; Amma ham kar lege jab tak ap please hamare liye apne hato se chai bana dijiye na hame itne din ho gye apke hath ki chai nhi mili or badnam ka zahar pine ka abi hamara Maan nhi h please bana dijiye...

"Dard E Ishq"..✍️💔Where stories live. Discover now