53 : Faizi's first term

1.2K 206 200
                                    

[I know it's been long and you might have forgot the story line.. sorry 😭]

"Faizi bhai, shaadi kaisa gaya?" Ishaan asks and faizi's face falls.

Madhavi and kalyan noticed it but the kids were not too quick to read faces.

"Bhai! Khane me kya tha?? Mene suna muslim shaadiyo me biryani ek dum top level ki banti hai!!" Ansh jumps.

"Hame bhi bula lete...." Ansh pouts.

"Mene bhi nahi khaya ansh... acha tha shaadi." Faizi says lowly.

"Photos dikhao na!" Ishaan says.

"Ishaan, ansh! Bas TV bohot ho gaya, jake books kholo!" Madhavi says sternly to stop this topic at once.

"Mamaaa yaar!" Ansh whines at the topic of studying.

"Exams shuru ho rahe he ansh! Do hafto me! Jao apne room me!" Madhavi says in a slightly raised tone.

"Mama! Achanak se kya hogaya? Do hafthe he na, padlenge!" Ishaan too whines.

Now madhavi knows that they will not listen to her whatever she does, so she resorts to her husband.

She looks at him and kalyan understands.

"Ishaan! Ansh! Utho! Jake pado!" Kalyan orders them strictly.

"Papaaaaa!" Ansh whines while stomping his feet.

"Aree ham baat kar rahe he na?" Ishaan yells.

"Baat kar rahe he? Chalo baat karte he! Batao aaj ki teri herogiri ke bare me! Deewar khood rahe thena krish ke hrithik roshan banke! Batao!" Kalyan says and was taking threatening steps towards ishaan. Ishaan ran away from there, running for his life. He ran to his room.

"Haa papa ajao! Ham baat karte he, bhaiya ke deewar khoodne ke bare me!" Ansh says.

"Mere jaise chote height wale bhi khood sakte he kya?" He genuinely asks.

WHACK

WHACK

"Jaa rahe ho ya nahi???" Kalyan says after whacking ansh's head twice.

"Jaunga!!! Par nahi padunga! NOOR!! Chalo ham ludo khelte hai! Haath kuch zyada hi chal rahe he inki! Me dadi ko call karke bata dunga kaise mujpe zulm kar rahe he!!" Ansh yells and drags noor with him.

Kalyan sits on the sofa and madhavi went to hug faizi.

"It's ok beta! You were brave to attend the wedding! Jo kuch hua, sab bhool jau!" She says while caressing his hair and he lays on her lap.

"Me firse kabhi us ghar me per nahi rakhunga!" Faizi says slowly.

"Mere ghar pe bhi mat rakho! Ab pass out ho jaoge NDA se, muh mat dikha! Ye tumhare nani ke ghar thodi he, jab chahe ajathe ho!" Kalyan says trying to ease the mood.

"Kitna phek the he papa aap! I know you are going to miss me when i go to dehradun!" Faizi rolls his eyes.

"Me kyu karunga? Itne pyare bhi nahi ho mujhe! Shayad tumhari mama karegi! Ab thank god chale ja rahe ho! Nahi tho roz tumhare bare me ghar aake updates dene padte hai!! Faizi ne khana khaya? Faizi ko kyu itne satate ho? Faizi ki bhukhaar kam hui kya??" Kalyan says mocking madhavi.

"Maa ka pyaar bolte he isko! Aapko kya hi patha hogi? Apki dil tho pathar hai!" Faizi scoffs at him.

"Mera bacha, dehradun akela kaisa rahega... kalyan, tumhari IMA me transfer ho sakthi hai kya? Ek saal jau aur iska khayal rakho!" Madhavi says to kalyan.

Fauji papaWhere stories live. Discover now