Here is the part 34
Ignore all typing mistake...
Ig:-alisha__qureshi00
Dm me for feedback and review
*******************************************
Ali uski tasveer dekhty hue bol hi Raha tha ki Fahad ki wapisi huyi .. ali ne usko dekhty hue apne chehre se ansu saaf kiye......Sir woh Faiza mam toh gayi .. neeche shazein sahab ka driver abhi bhi mujood hai .. zaid ne use phone kar diya tha .. toh aap chale jaaye dair horahi hai 8 baj gaye .. Fahad ne sar jhuka kar usse kaha ...
Hmm tum bhi apna khayal rakhna or kal saari report file mere aane se phele yahan rakh dena .... Or suny ghar jaldi jaya kare apki family hai wahan ... Ali ne muskurate hue Fahad se kaha .....
Sorry sir magar family toh aapki bhi hai .. 6 baje office off ho jaata hai magar aap 1 2 ghante yahan akele beithe rehte hai ... Fahad ne use sawaal kra......
Mere ghar main sab hai magar woh nhi jiska main muntazir hu Fahad isliye ghar jaakar siwaye jhagdon ke kuch nhi milta .. Jane ka dil nhi karta isliye.... Ali ne zakhmi muskurahat ke sath kaha ......
Jii sir .. Fahad ne sar jhuka kar kaha .......
Allah Hafiz fahad fi amanillah... Ali muskurate kehta kamre se bahar aagya .. peeche fahad afsoos se alizey ki tasveer dekh raha tha .....
*******************************************
Alizey Ubaid is waqt sab ke sath hall main beithe khinza ki engagement ki tayyari karne main masroof the ........ Raat ke 12:15 ho rahe theAlizey bacche aaj aap ghar gyi thi huyi baat baba se ..... Sultan ne pucha
Jii baba .. meri baat huyi thi babajaan se unhone sochne ka waqt maanga hain.... Alizey ne chai ka cup lete hue kaha ....
Chalo acha hai Allah neik faisla kre .. unhone muskurate hue kaha ....
Jii ameen .. Ubaid alizey aliyan teeno ne ek sath kaha. .......
Alizey bety aap room main jaakar Aram kare kaafi deir se aisi hi beithi hai .. Reema ne usse kaha
Jii mama bas hum Jaa rahe the chale begum .. Ubaid ne uska hath tham the hue kaha ...
Jii chale .... Alizey ne muskurate hue kaha ....
Woh dono apne room main aagye the .. alizey aaty hi bed par beithi thi ...
Ubaid suny na yaar .. usne lehrate hue kaha
Jii boly... Ubaid ne muskurate kaha
Zra icecream laa dein mujhe ... Alizey ne masoomiyat se kaha ....
Alizey 12:35 ho rahe hai iss waqt icecream khane ka kya tuk banta ha ..... Ubaid ne hasty hue kaha
Tuk toh iss waqt bhes karne ka bhi nhi Banta magar aap kar rhe haina toh ek icecream hi laa dein ..... Alizey ne chidte hue kaha ....
Gussa meri biwi ko gussa aarha hai ... Ubaid ne use cheda ......
Haan itna gussa aaraha hai ki dil kar rha hai apka ... Woh takiya modhty hue bolte bolty ruki ....
Ki aapka sar phad du haina... Ubaid ne uska jumla poora kra ....
Ubaid na kare na yaar jaaye laa dein na ice cream..usne minnat bhare andaaz Mai. Kaha ..
Laakar nhi dunga tum chalo khila kar le aata hu ..usne side drawer se car keys nikalte hue usse kaha ...
Yeh bhi thik chale hum chalte hai .. alizey foran uthi thi ...
YOU ARE READING
ZIDD
No Ficciónthis is a triangle love story of ALI , ALIZEY , UBAID there so many twist in the story how ali love alizey and alizey love Ubaid ... so let's see who will win this war and please let this story as fictional don't connected with real life .......mai...