Here is part:
All crying for loss.but they have to handle naira.
Badi Dadi:naira ko kaun bataye ga ke uska bachha nahi raha.kaise use bataye.humari himmat nahi hai uske pass Jane ki use such bata ne ki.humari bachhi tot jaye GI.lala tu jaa naira ke pass ek tu hai Jo use smbhal sakta hai.
Naksh: nahi dadi mujhe se yeh nahi hoga.mai meri sister ko us halat mai nahi dekh pao ga.and he crying badly.
K dadi:hum mai se kisi ko naira ke pass Jana hoga.hum sab
soch bhi nahi such janne ke bad naira ka kya haal hoga.Hume khud ko sambhal na hoga naira ke liye. Naira ke liye.us ke liye yeh sadma bahut bada hai.usne aap ne bachhe ko khoya hai.but one voice stop themMai jao ga aur use batao ga.
They turn the voice.they see men standing with teary eye.who lost his happiness.ya the men is none other then is kartik.
Kartik: mai jata ho us ke pass.mai use smbhal loga.
Naksh get angry he recall how he badly behavior with naira.he angrily go towards him. And says.
Naksh: khabardar Jo tum uske pass bhi gaye ho.aaj meri sister ki Jo halat hai uske jimmedar tum ho.aaj tum use woh sab na bolte woh stress na lati aur nahi yeah sab hota.
Naira tumhe bacha na chahti thi. Par use kya mila.aaj tumhari wajah se naira is haal mai hai.yeh lo woh paper jis ki wajah se tum ne naira ko hurt kiya. Jab bhi tumhari family ki baat aati hai kartik tum humesha paraya karte ho.phele kirti ki wajah se tum ne naira ko hurt kiya.aur humesha hurt karte rahe.aaj tum se ek sawal karna hai kya tum use se payar karte ho.and goes away from kartik.
Kartik get shocked hear what naksh said. But he is true whenever
Things happened with his family he not trust naira. And last he hurt her badly. And now this time he lost his child his stupidity.Kartik: I am sorry all.mai ne naira ko bahut hurt kiya hai.aur iski saza bhagwan ne humare baby ko cheen kar di hai.par mera naira ke pass Jana jarrori hai use meri jarrurt hai.and naira mujhe Jo saza dena chahti hai mai khushi se accept kar lo ga.but last time mujhe uske pass Jana hai.
Naksh about to stop badi dadi stop him.
Badi dadi: kartik tum jao.naira ko tumhari jarrorat hai tum jao.tumhe koi nahi ROK sakta.
Aur naksh woh naira ka desicon hoga.woh kartik ko maaf kare ya na kare.kartik you go.
Kartik enter in vip room.
Naksh: dadi yeh aap ne theek nahi kiya.
And he also left with anger.
Precap:naira get shocked.