bondita (concern about beauty)

4.5K 145 18
                                    

Bondita ab college me enter krleti h aur vahan uski ek nayi dost banti hai (porinita)....

Bondita ko college join kiye huye kuch din ho jate hain....
Bondita college aur ghar ka kaam bohot acche se manage krti hai

(One day)

Bondita wakes up and looks her face into the mirror....

Bondita - hey maa dugga😲 ye kya hogya....

Mere rasgulle jese gaal par ye gulab jamun kese ug gya ( as she got a pimple on her face 🤭🤣)

(Bondita in flashback....)

Poronita - tujhe pata hai bondita ek aurat ko humesha hi sundar dikhna chahiye khas kar ki uske pati babu ke saamne...

Bondita - accha... Par esa kyu???

Poronita - tu bhi na bondita bilkul buddhu hai.... hume sundar dekh kar hi toh humare pati babu hume jyada pyaar karte hain....

Bondita - accha.... Par tujhe kese pata teri toh shaadi bhi nahi hui h na.....

Poronita - toh kya hua meri shaadi nahi hui hai toh..... Par me bhi toh ladki hi hu na☺️ (she starts blushing)....

#note - ((Ynha kahani me ek naya twist ye hai ki bondita ki saheli batuk ko man hi man pasand karti hai.... Batuk bhi bondita ke hi age ka hai aur college me aksar bondita ko lene aur chorne aata hai....)) 🤩😍

(Bondita in current time)

Hey maa dugga me ab apna chehra pati babu ko kese dikhaungi ki aur batuk toh mera mazak udayega ab me kya karu....

Anirudh (shouts)- bondita..... bondita.... Kahan ho tum bondita meri coffee ni bnayi tumne....

Kaka - haan bahu jaldi neeche aao tumhare pati babu ko tumhare hath ki coffee ke alawa kisi ke hath ki coffee pine se kupach ho jata hai.... (In funny tone)

Bondita - ji kaka sasur ji abhi aayi...

Bondita (to herself) - hey dugga maa ab me kese jau....

(Every one is doing breakfast at the dinning table)

Bondita comes with lamba sa ghunghat on her face...

Anirudh - bondita ye kya hai ye itna lamba sa ghunghat kyu daala hua hai...??

Binoy - haan bondita beti ye kya hai?
( As binoy treats bondita as his daughter)

Anirudh - bolo bondita???

Bondita (in her mind) - fas gyi na bondita kese btau pati babu ko ki mere chere par ek muhasa (pimple) hogya hai.... Isliye apna chera chupane ke liye mene ye ghunghat daala hai...

Bondita (to anirudh)- vo pati babu vo kaka sasur ji kehte hain na ki auraton ko humesha parde me rehna chiye ishliye mene ye ghunghat daala hai....
(Bondita baat badal deti hai 🤣😅)

Kaka - waah bahu aaj toh hum tumse aur bhi jyada prashann hogye...

Anirudh (in irritating tone) - kya hai ye bondita tum kb se in sab chizon ko manne lagi....

Kaka - arey bhai agar humari bahu humare usulon par chlna chahti hai toh tum kyu beech me bol rahe ho....

Anirudh - kaka par... Ye sab faltu hai aur bondita agar tum ghunghat daalo gi toh college me apne teacher ko kese dekhogi aur padhai kese karogi...

Binoy - haan bahu mana ki tum kaka ki baat ka maan rakhti ho... Par tum toh humari beti jesi hi ho...

Kaka - vese bahu hum tumse bohot khus hain..... Par baat toh anirudh ki bhi sahi hai ki tum college me padhai kese karogi??
Ishliye ish baar tum apne pati babu ki hi baat mano...

Bondita - (in her mind) hey dugga maa ye aj kaka ko kya hogya vese toh humesha riti ribaz karte rehte hain aur aaj kese ye pati babu ki bhasa bol rahe hain.... *Funny background tune*

Bondita (in her mind) - nahi nahi me agar ghunghat kholungi toh pati babu mera pimple dekh lenge aur firrrrrrr......... Nahi nahi me pati babu ke saamne apna pimple bala chera ni dikhaungi...

Anirudh - (sweetly) kahan kho gyi bondita...

Batuk - haan bodi jaldi se apna chehra dikha do barna dada ki subah hi ni hogi😅

Anirudh (angerly looked batuk)🤬

Kaka - battttttttukk

Kaka - haan bahu dikhao apna muskurata hua chehra...

Bondita ( opens her face....😓😓 )

Batuk (starts laughing)

Batuk - ohhh toh yeh hai bodi ke ghunghat ki bajah... Bodi ke gulab se chehre par ye kaanta jo agya hai 🤣🤣

Batuk (in teasing tone) - bodi itna drama karne ki kya jrurat thi seedhe seedhe kyu nahi boldia ki apko pimple hogya hai aur ishliye aap apna chehra dada ko nahi dikhana chahti...🤣🤣

Bondita (in anger tone) - chotteeeeee zamindar tumhe toh me....
(Aur bondita batuk ko marne ke liye uske peeche peeche bhagne lagti hai aur batuk bondita se bachne ke liye anirudh ke peeche chla jata hai aur bondita ka per slip hojata hai... Aur anirudh bondita ko uski waist se pakad leta hai)🖤🖤🖤

They both looked at each others eyes... Anirudh is feeling how soft bondita's waist is..... Bondita too feeling the touch of anirudh....🙈🙈

Kaka- (to ignore that moment) bihari vo hume bahar kuch kaam hai hum chlte hai...

Binoy - (in coughing tone) vo mujhe bhi da ke sath jana hai...

Somnath - vo mujhe bhi baba ke sath jana hai.....

Batuk is still noticing them ( that how perfect the couple is looking )

Suddenly poronita arrives...

Poronita - ( shouts) bonditaà...

& Due toh poronita's shout the couple (anidita)♥️ comes into the reality...

Batuk (in teasing tone) - dada kaha kho gye they...

Anirudh - me vo me vo mujhe study me kuch kaam hai...

Bondita - me vo me vo apni kitab lekar abhi aayi...

Batuk (to poronita) - humesha hi galt timing hai tumhari thodi aur der se nahi aa sakti thi... Sara maza hi khrab kardiya...

Poronita - mujhe kya pata tha ki ynha itna romantic scene chl raha hai barna me kahan disturb karti...

#note - poronita likes batuk

Bondita comes..... Chalen poronita..

Poronita - still looking at batuk

Bondita - porooooonitaaaa
chalennnnnnnn

Poronita - haan haan chal bondita...

Batuk - (in teasing tone) dekhlo bodi apni saheli ko,, ghure hi ja rahi hai mujhe.... Mana ki me itna handsome hu.... Par fir bhi ladkon ko ghurna galat hai....

Poronita - arey oooo batuk me kahan tumhe ghur rahi thi me toh bas vo painting dekh rahi thi....

Batuk - mera naam vihaan hai samjhi.... Aur kehdo bodi apni saheli ko batuk sirf me apne gharwalon ke liye hu....

Bondita - agar tum dono ka hogya ho toh hum college jaye....

Bondita and poronita leaves for college......

I hope you will like it🍀
























Barrister Babuजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें