finally anirudh explains bondita😍🤗

5.1K 148 20
                                    

At morning sunrise🌄......

Aaj mujhe bondita se ish visay me baat karni hi hogi....

(Breakfast time at dining table)...

Anirudh - kaka me aj bondita ko apne sath bahar le jana chahta hu ishe uska man bhi theek rahega aur use accha bhi lagega...

Kaka - haan haan tumhari hi patni hai... Jahan chahe le jao...

Anirudh (in his mind) - haan patni toh meri hi hai... Par fir bhi apni patni se ek sath milkar kuch samay akele nahi bita sakta... Ishiliye toh bahar le ja raha hu....🤪

Bondita - pati babu hum kaha ja rahe hai... Hum apne sath batuk poronita aur som da ko bhi le chale..... Kya?

Anirudh gives a anger look to bondita 😠😠😠😠😠

Bondita (understands anirudh face🤪) and... arey re nahi nahi hum kese le ja sakte hai batuk aur poronita aur som da ko batuk ki toh pariksha hain aur poronita toh busy hai som da bhi shaadi ki tyari me busy hai😅

Anirudh gets calm and (in his mind) - chalo thodi toh akal hai ish ladki ke dimag me😓

Finally anirudh bondita ko bahar le aata hai...

Bondita - ab toh btaiye pati babu hum kaha ja rahe hain...

Anirudh - bas bondita tumhe abhi pata chal jayega...

Anirudh ek bohot hi sundar 🏞️ jagah par gaadi rokta hai...

Bondita - waah pati babu ye toh kitni sundar jagah hai...

Anirudh - haan bondita... Bondita ab me tumhe jo samjhana chahta hu use acche se samjh na....

Bondita - arey pati babu aap kab se toh ye bol rahe hai ki kuch samjhana hai samjhana hai... Par samjhate hi nahi hai... bohot samjhdar hai aapki bondita sab samjh jayegi...

Anirudh - bonita tum 🤰 pregnant nahi ho....

Bondita 😲- kyaaa ye kya bol rahe hai aap pati babu aur aapko kese pata... Mujhe koyali di ne khud bola ki me maa banne wali hu fir aap kese bol rahe hai...

Anirudh- bondita kyu ki humare beech abhi esa kuch hua hi nahi hai....

Bondita- kesa kuch nahi hua pati babu????

Anirudh - kese samjhau bondita me tumhe... Accha tum ye batao tumhe kese laga ki tum maa banne wali ho...???

Bondita- vo shaadi ke baad har ladki maa banti hai... Aur mujhe ultiyan bhi toh ho rahin thi...

Anirudh - bondita ultiyan kisi aur bajah se bhi toh ho sakti hai....

Bondita- pati babu aap kya kehna chahte hai???

Anirudh - bondita jab ek pati patni saari bandishon ko hata kar... Apne aap ko ek dusre ko samarpit kar dete hain... Jab unke man aur tan ke beech
  koi bhi diwar nahi hoti... Jab vo puri tarah se ek ho jate hai... Tab jakr unke pyaar ka fal milta hai aur ek nanhi jaan ish dunia me aati hai....

Bondita - ye sab aap kya keh rahe hai pati babu mujhe kuch samjh nahi aaraha..

Anirudh - bondita jab do jism puri tarah se ek ho jate hai tab jaakar ek nayi jaan ka janam hota hai... Tum sab samjh jaogi chalo me tumhe kisi se milbana chahta hu....

(Anirudh takes bondita to hospital)

Anirudh - may i come in mam...

Female british doctor 👩‍⚕️was sitting there....

Anirudh- mam she is my wife... I talked about her yesterday...

Lilly doctor 👩‍⚕️- oh mr and mrs roy come inside welcome...

Lilly doctor 👩‍⚕️ - its very nice of you mr anirudh that you are giving knowledge to your wife about sex and reproductivity... Most people feel ashame talking about sex..  but every young and youth people have to know about this.....

Bondita (in anirudh ears)-  pati babu pehle toh aapki baat aur ab ye doctor ki baat mujhe bilkul samjh nahi aarahi hai... Mere sar ke upar se sab nikal raha hai...

Anirudh - bondita tumhe sab samjh aajayega....

(Doctor takes bondita inside and explains all thing about reproductivity)...😊

Bondita comes out.. anirudh looks towards her... She feels little bit ashame that she didnt know anything and how foolishly she thought that she is pregnant...

Doctor lilly 👩‍⚕️- mrs roy please dont feel shy or ashame... its a compulsary to have knowledge about this topic...

Anirudh gives a decent smile😊..

But bondita is still feeling foolish sho she forcely smiled...🙂

Doctor lilly👩‍⚕️- and i wish mr and mrs roy that soon you will become parents 🤗

(Couple leaves)

Anirudh is driving the car and bondita is sitting.... Dono hi bilkul awkward face me hai... Bondita sharam ke karan kuch bol hi nahi rahi hai....

Suddenly anirudh stops the car 🚗 and start to laugh on bondita' s foolishness...

Anirudh 😂😂😂😂😂😂 bondita to start laughing😂😂😂😂😂😂...

Anirudh - toh mrs roy ab toh aap ko samjh aagya hoga na 🤣🤣🤣

Bondita - bas kariye pati babu... Me bhi kitni murk thi na 😅😅....

Anirudh (looking into bondita' s eyes and holding her hand) - bondita tumhe pata hai me abhi tak tumhare itne kareeb ishliye nahi aaya kyu ki me janta tha ki abhi tumhari pariksha hai aur me tumhara man padhai se nahi bhatkana chahta tha.....

Bondita - par pati babu ab hum gharwalon ko kya bolenge....

Anirudh (romantically) bondita vese tumhari pariksha ab khatam ho chuki hai aur ab hum ishe sach bana sakte hain.....

Bondita (in shy tone) - dhatttt pati babu kuch bhi........

Anirudh - accha tumhi batao bondita tumhe chota anirudh nahi chahiye kya?????

Bondita - aap bhi na pati babu....

#Note guys ish topic ko bhi include karna jaruri tha because nowadays teenagers group ko ish baare me perfect knowledge nahi di jati jisse unhe bohot problems hoti hai...

I hope you will like it🍀









Barrister Babuजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें