Anirudh bondita ko kiss karta hai.. aur bondita bhi anirudh ko kiss karti hai... Unke balcony ki window open rehti hai.... Suddenly bahan se ek shooting star pass hota hai....
Bondita - pati babu aapko pata hai tutt te taare se hum jo bhi maangte hain vo pura hota hai..esa maa kehti...
Andirudh (hugs bondita from back) - esaa maa kehti hai... Toh jarur sach hi hoga...
Bondita and anirudh makes a wish they both take each other name....
Now anirudh kissed bondita on her forehead.... Bondita tum thak gyi hogi ab so jaoo..
Dono ek dusre ki baahon me so jaate hai...
At morning sun rise🌄🦋
Anirudh bondita ko sote hue dekhta hai... Bondita tum sote hue kitni sundar lagti ho bilkul meri bachpan ki bondita ke jese....😘
Anirudh (in mind) - chalo aaj me bondita ke uthne se pehle ready hojata hu.... Anirudh bathroom se bina shirt ke hi bahar nikal jata hai...
Bondita jaag jaati hai aur.... Chi pati babu aap fir se bina shirt ke aagye... (Aur apne haathon ko apni ankhon par rakh leti hai🙈.... )
Anirudh - (comes close to bondita) and removes her hands from her eyes.... Pati hu me tumhara aur me tumhare saamne kess bhi aa sakta hu.....
Bondita (blushes­) - bondita hugs anirudh (shy)..
Suddenly there is a knock at door...
Batuk - dada bodi agar aap dono ka romance khatam hogya ho toh jaldi neeche aajao kaka ne pandit ji ko som dada ki sagai ke mahurat ke liye bulaya hai....
Anirudh gives a look to bondita... Anirudh Holds her hand.... Pati babu aap bhi na choriye mujhe me ish ghar ki badi bahu hu mujhe jaldi neeche jana hai.... Nahi bondita tum sirf ish ghar ki bahu nahi meri patni bhi ho... Me tumhara hath tabhi chorunga jab tum mujhe ek meethi si pappi dogi 💋👄....
Bondita- Dhatt me ni dene wali...
Anirudh - theek hai toh soch lo me hath bhi nahi chorne wala...
Bondita anirudh ko cheeks par kiss karti hai... Aur apna hath chura kar bathroom me nahane chali jaati hai....
Anirudh neeche jata hai.... Sab anirudh ko ghur ke dekhte hai...👀...
Anirudh (in his mind) - ye kya sab ese ghur kyu rahe hai...
Suddenly bondita neeche aati hai... Bondita ke baal gile aur khule hue hain.... Anirudh bondita se apni nazrien nahi hata pata....
Par abhi bhi sab anirudh ko hi ghur rahe hote hai....
Bondita anirudh ko dekhti hai 🤪😲 - (bondita in her mind) yeh kya pati babu ke gaalon par toh mere lipstick ka nisaan hai... Hey maa dugga....
Bondita (isharon me) - aapke gaal par 💋... Anirudh samjh nahi pata...
Som aur batuk anirudh ko dekh kar mushukra ne lagte hai...
Anirudh (in loud voice) kya hua sab mujhe ese kyu ghur rahe hai.. jese me koi bandar hu... kya mere chere par kuch laga hai kya..
And anirudh looks himself into the mirror😲🤪
Bondita - 🤦🏻♀️
Anirudh (in awkward condition) - jaldi se apne pocket se hanky nikalta hai aur lipstick ko saaf karleta hai...
(Pandit ji arrives)...
Kaka - arey ayiye ayiye pandit ji bahu aao pandit ji ka aashirwad lo...
Pandit ji- ||अखण्ड सौभाग्यवती भवः||
Kaka - pandit ji hume vo apne chote bete ki sagai ka mahurat nikalwana hai...
Pandit ji (after seeing some patrika) - haan haan kal ka mahurat bohot shubh hai...
Kaka - arey waah! bahu ab saari tyaari jaldi se karni hogi...
Pandit ji - arey trilochan babu aap ke ghar me koi chota baalgopal nahi dikh raha... Aapki bahu ko koi baccha nahi hai kya...
Bondita (looks down ) anirudh also looks (here n there) as they both are feeling shy...
Kaka - nahi nahi pandit ji abhi toh nahi par agar aapka aur maa dugga ka ashirwad rahega toh jaldi hi hume bhi ish ghar me ek hansti khelti abaz sunai degi.....
The engagement day.... (Somika) somnath and radhika...dono ki engagement hojati hai 💍....
I hope you will like it🍀