Anirudh aur bondita ke man me ek dusre ke liye kaafi saari galat fehmiyan aajati hai.....
Anirudh apne gusse ke karan batuk aur bondita ko mentally bohot torture karta hai.....
Ek din office me....
Anirudh bondita ke close aata hai... Aur uski wrist ko zor se pakad leta hai jisse bondita ki kaanch ki chudiyan tutt jati hain....
Bondita - choriye mujhe ye aap kya kar rakhe hain.. choriye mujhe dard ho raha hai....!!!!
Anirudh (in anger and tears) - ohh toh tumhe in kanch ki chudiyon ke tutne par bohot dard ho raha hai na bondita!!!! Socho tumne toh mera dill toda hai mujhe kitna dard hua hoga... Arey mene apne dill me tumhare naam ka sansar bana liya tha,,, tumne kya kiya...?? Us sansar ko chutki me tod diya.....
Bondita ka hath pura blood se red hojata hai....
Suddenly batuk enters and....
(Shouts) dada!!!!!!
Anirudh - bondita ka hath chorta hai....
Batuk - bondita khoon!!! Tum thik toh ho na chalo hospital chalo mere sath...
Bondita and batuk leaves..
Anirudh takes out his wine tin and start drinking 😣😭😭
(Anirudh to himself)- maaf karna mujhe bondita me tumhe chott nahi pahuchana chahta tha... Par ye chot us chot se bohot choti hai jo tumne mujhe di hai.......
.......
Kuch dino baad office me ek wall dance party organize hoti....
Bondita us party me jana nahi chahti thi par sabke bohot kehne ke baad bondita party me jaane liye ready ho jati hai.....
Bondita wears a perfect white colour gown.... With a diamond necklace that anirudh given him on karwachauth she is looking like
ohh my goshhhh!!!!!😍😍 Like a cindrella....Batuk is also looking hansome🔥
Batuk or bondita party me pahuchte hain.....
Vahan anirudh ke sath sanghpriya hoti hai...Anirudh bondita ko dekhta hai... Aur dekhta hi reh jata hai 😳 she is looking like the angel yaar!!!!! Anirudh toh kya vahan par maujood har ladka sirf bondita ko hi dekh raha hai........
Suddenly sanghpriya anirudh ko dance ke liye puchti hai...........
But still he is only focussing on bondita❤️🔥Batuk aur bondita sath dance Karte hai...
Anirudh sanghpriya ke sath dance kar raha hai... Aur bondita batuk ke sath.......
Background song....
Kahin na kahin toh hogi vo dunia jahan tu mere sath hai......
Jame na ka kahan vo dunia hai..
Jane na vo hai bhi ya nahi......Saari lights off hain bas wall light jal rahi hai.... Suddenly dancing partners exchange hote hain...
Aur anirudh bondita ek dusre ke sath join hote hain....❤️
Dono hi jese ek dusre se bohot kuch kehna chahte hain par keh nahi pa rahe.... Anirudh bondita ke jyada close jata hai... Aur tightly uski waist ko hold karleta hai.... Bondita is quite nervous but deep inside she is loving this moment❤️... Anirudh bondita ke neck ko smooch karta hai... She could feel his breath,,,,,,,,,,,,
Suddenly fir partner exchange hote hain or fir bondita batuk ke pass jati hai.....
Batuk aur bondita ko itna close dekhkar anirudh ko bilkul accha nahi lagta aur na bondita ko accha lagta sanghpriya ko anirudh ke itne pass dekh kar.....