Anirudh was in deep shock.....vo mr bhaumik ki baat bilkul nahi sunna chahta tha par vo kare bhi kya jab sab kuch uske saamne hi hai....
(Par kabhi jesa dikhta hai vesa nahi hota)Sanghpriya - dekhiye anirudh babu agar ap meri maane toh apko khud bondita se jakr baat karni chahiye....
Anirudh - haan me jaunga bondita ke pass karunga usse baat vo esa kese kar sakti hai vo mere hote hote hue kisi or ke sath ......???
At hospital...
Bondita ko hosh aajata hai... Vo apni beti ko dekh kar bohot khush hoti hai....
Kaka - bahu tumhare liye ek khush khabri aur hai... Tumhara pati babu laut aaya hai...... (With tears in his eyes)
Radhika - haan bodi dada zinda hain vo aaye they ynha unhone apni beti ko god me bhi liya tha par aap behosh thi...
Bondita (with tears in his eyes) - kya sach bol rahe hain ap sab...
(Aur vo patient uniform me hi uth khadi hoti hai....)
Batuk leke chalo mujhe mere pati babu ke pass chalo batuk....chalo..Radhika - bodi bodi rukiye abhi apko aaram ki jarurat hai....
Bondita - arey kya aaram radhika...mujhe bas abhi mere pati ke pass jana hai... Par pati babu mujhe chor kar gye kaha ????? Kahin😳 ap logo ne ye toh nahi bol diya ki batuk ki mujhse shaadi hogyi😥??????
(She is behaving totally like mad)
Chalo agar bol bhi diya toh me unhe samjha dungi... Akhir mere pati babu hain na sab samjh jayenge me ja ri hu unke bas abhi......(Vahan sanghpriya ko edam se chakkar aajata hai because usko brain tumer hai)
Toh turant anirudh or mr chatterjee use hospital le kar aate hain... Vo use us hospital me hi le jate hain jisme bondita admit hai......Anirudh hospital pahunchta hai sanghpriya ko lekr....
Bondita anirudh ko dekkleti hai aur khush hojati hai... 😃 Vo bas anirudh ko chilane wali hi rehti hai.... Ki vo dekhti hai ki anirudh ke sath sanghpriya hai.........
Bondita 😳😳😳😥😥
Bondita (to compounder) - bhaiya ye inke sath jo ladki hai vo kaun hai ??Compounder -(compounder ko kuch misunderstanding hoti hai aur)... Arey behn ji.... Ish asptal (hospital) me ek mard aurat ko tabhi lekar aata hai jab vo uske bacche ki maa banne wali hoti hai....
Pati patni hi honge dono....💔💔💔💔Bondita is totally blanked💔💔💔💔
She sat down with jerk......
Suddenly batuk kaka aur sab log bondita ke peeche aate hain aur use uthate hain.....
Batuk - bondita!! utho utho kya hua bondita!!!!!
Bondita 😭😭😭😭😭 - batuk pati babu ne vivah kar liya hai.....
Kaka - kya????????????
Radika and som - 😳😳😳😳😳
Binoy - kyaaa?????
Bondita - haan baba mene abhi dekha aur unke sath jo aurat thi vo pet se hai......
Everyone gets shocked...💔
Bondita batuk ke gale se lag kar rone lagti hai......
Udhar anirudh bondita se milne hi aaraha tha ki vo dekhta hai ki bondita batuk ke gale lagi hui hai.....(aur ek nurse comment karti hai waah Kitni pyari jodi hai dono ki.... 🤦🏼♀️)
Anirudh ko lagta hai bondita batuk ke sath bohot khush hai aur vo vahan se nikal jata hai....
Aur hospital se nikal kar drink karne lagta hai....
Background song....
Roi na je yaad meri aayi ve...
Khush rahi akhan na bhar aayi ve...
Hoyee kee jo me tenu dur hogya...
Supna do han da chur chur hogya...
Haan tera naal rahun meri parchahiye ve...Royi na je yaad meri aayi ve...
Khush rahi akhan da bhar aayi ve...Vahan yhi same condition bondita ki hai.... Bondita ko hospital se haweli le aate hai...
Kaka - hume toh bisbas nahi ho raha ki anirudh esa bhi kar skata hai..??
Binoy - me ja raha hu da anirudh se baat karne...
Bondita - nahi baba aap kahin nahi jayenge apko ish bacchi ki kasam...
Binoy - bondita!!!!!?
Bondita - me ab pati babu ko aur pareshan nahi kar sakti.... Pehle bhi unhone mujhe bachane ke liye vivah kia... Agar vo khush hai toh unhe khus h rehne dijiye....🙏🙏
Kaka - toh thik hai bahu hume bhi kasam hai tumhari ki hum aaj se anirudh ko tyag chuke hai..... Pehle use mara samjh kar jee rahe they ab use mara man kar jeeyenge aaj se anirudh humare liye mar chuka hai...
😭😭😭😭💔💔💔💔💔💔
Anirudh (drinks over) - nahi bondita me tumhe maaf nahi karunga....aur batuk tum toh mere bhai they na ab me tumhe bhi maaf nahi karunga.. badla le kar rahunga tumse...
...................
After a month...
Jis office me batuk aur bondita barristery ki practice kar rahe hain... Us office me anirudh as a
(head of department) join kar leta hai........ Because anirudh wants to take revenge from batuk and bondita...At office....
Batuk and bondita came to the office....
Pune - batuk babu ab ap aur bondita ji ka saara kaam naye barrister ke under hoga..
Batuk - naye barrister kaun naye barrister!?? Humare head toh gosh babu they na????
Pune - haan par ab naye barrister... Barrister anirudh roy Chaudhary aagye hain....
Bondita and batuk- 😳😳😳😳
(Suddenly anirudh enter with fully changed look wit beard and all)
Anirudh (with evil action) - kya hua mr and mrs roy... Aap ye naam sunkar....
ghabra kyu gye... Esa lagta jese kisi chor ki chori pakdi gyi ho......And he goes close towards bondita.....
(And in sarcastic tone).....kya hua bondita batuk roy Chaudhary?????
Kahin kuch galat toh nahi keh diya na mene.......Batuk (in anger tone)- dada!!!
Anirudh - abaz neeche!!! Mr vihan roy... Aur haan sir ya boss kaho...
Bondita - starts crying....
Anirudh hurt hota hai bondita ko rote dekhkar... Par fir uski nazar bondita ke mang ke sindoor par padti hai....aur vo sochta hai...
Nahi anirudh nahi tum kamzor nahi padsakte bondita ki maang me mere naam ka nahi kisi aur ka sindoor hai....Anirudh (in sarcastic tone) - ohhh bondita ji aap badi bholi lagti hain roti hui.... Par apke ye magar maksh ke aansu har kisi ka dill pighla nahi sakte.....
Batuk (in full of anger) - dada!!!!!!!!!! Bas ab ek aur sabd nahi sununga me bondita ke khilaf...
Anirudh (ko ye dekh kar aur gussa hojata hai ki batuk bondita ka favour kar raha hai)....
Kya kya karloge tum batuk...
(And hits batuk)....Aur dono ki aapas me fight shuru hojati hai... Bahan bohot bheed ikkhatti hojati hai....
Suddenly fight ki abaz sun kar sanghpriya aajati hai
(now she is the secretary of anirudh)Sanghpriya - choriye anirudh babu ye aap kya kar rahe hai..??
Bondita - batuk choro unhe choro????
Bondita sanpriya ko dekhti hai aur use dhyan aata hai ki sangpriya vahi ladki hai jo us din hospital me anirudh ke sath thi....
Aur bondita batuk ko vahan se lekar gusse me nikal jati hai....
I hope you will like it🍀