anirudh' s complement for bondita🙈

4.3K 140 24
                                    

             (Night time after dinner)

There was raining out side🌧️⛈️

Bondita - arey waah baarish....

(Bondita ko baarish bohot pasand hai aur vo baarish me nahane ke liye bahar chli jati hai...)

Bondita is dancing in rain...

Barso re megha megha....

Barso re megha barso....

Meetha hai kosa hai baarish ka mosha hai kosha hai kosa hai baarish ka mosa hai......

(She didnt notice that anirudh is watching her by hiding himself....)

Anirudh bondita ko chup kar nachte dekhraha hai... Vo bondita ki patli si kamar ko dekh raha hai... Anirudh ko bondita sawan me jhumti hui morr jesi lagti hai....

Anirudh (in his mind)- waah bondita nachti hui kitni sundar lag rahi hai....

Anirudh (imagination) anirudh imagine karta hai ki vo bondita ko uski kamar pakad ke apni aur kheech leta hai aur bas use kiss karne wala hota hai.........

(Itne me batuk ajata hai ..)

Batuk - dada bodi ko chup chup kar nachte hue dekh rahe ho hann!!!! (In teasing tone)

Anirudh - (come backs in reality) nahi nahi vo batuk me toh ish ped (tree) ki patli si daali ko jhumte hue dekh raha hunn...

Batuk - haan aur vo patli si daali bodi ki hirani jesi kamar hai.. hai na dada...

Anirudh - haan ♥️🙈

Batuk - kya dada (in surprise tone)🤩

Anirudh - nahi mera matlab vo ni... Batuk tum bhi na vese tum yahan kya kar rahe ho???

Batuk - me bhi bas bodi ko hi dekh raha hu (in teasing tone)

Anirudh - (angrily) kya bola batuk tumne...

Batuk - oho!!! dada kahin se jalne ki bu arahi hai..

Anirudh  batuk ke peeche peeche bhagne lagta hai batuk ko maarne ke liye.... Aur batuk chillata hai kaka kaka dekho dada mujhe maar rahe hain..

Kaka - arey arey kya hua batuk...

      (Batuk hides behind kaka)

Batuk - dekho na kaka dada jab se bodi ko ghure ja rahe they mene thodi si taang kya keech li dada toh gussa hi hogye...

                 (Bondita enters)

Kaka - arey bahu ye kya tum toh puri bheegi hui ho....!!!!
  Jao jaakar kapde badlo...

Kaka (to anirudh) - (in teasing tone)
Vese anirudh apni hi pati ko chup chup ke ghurana theek ni....

     (😂😜Batuk starts laughing)

Anirudh  sharma ke chla jata hai....

Anirudh bondita ke kamre me jata hai.... Bondita toliye se apne baalon ko sukha rahi hoti hai... Anirudh bondita ko dekhta hai aur bolta hai (bohot saundar)..

Bondita - arey pati babu ap ynha aur apne kuch kaha kya...

Anirudh - nahi vo bas kuch nahi...

Bondita - pati babu aap ynha kese...

Anirudh - (romantically)  kyu me nahi  aasakta kya??

Bondita - arey aa sakte hain na..

Anirudh - accha bondita mujhe tumse kuch kehna hai...

Barrister Babuजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें