Aaj bondita ka single dance competition hai.... Aur saare ghar ke log bohot excited hainn..... Ghar ke sabhi log college jaate hain bondita ka performance dekhne.....
Bondita bohot hi jyada sundar lag ri hai usne sky blue colour ka lehnga pehna hua hai aur puri jewellary pehni hui hai... Bondita stage par aati hai......
Anirudh 😲 bondita ko dekhta hi reh jata hai... Bondita itni sundar lag rahi hai....
Batuk - waaaaaahhhhhh kya lag rahi hai bodi (to tease anirudh)
Anirudh (gives a glare look to batuk)...
Batuk - mera matlab ki bodi kaafi acchi lag rahi hai na dada.....
(Bondita ka performance start hota hai)....
Background song....
मैने पायल है छनकाई अब तो आज तू हरजाई।।
मेरी सांसों में तू है बसा... औे सजना आजा ना अब तरसा ......................
...............
.........
.Bondita apna dance anirudh ko dekhte hue hi karti hai... Jese vo anirudh ko hi dikhana chahti ho....
Anirudh bhi bondita ko bohot pyaar se dekhta hai......😍😍(Kaka binoy un dono ko dekhkar bohot khush hote hai)....
Ek dam se ek ladka comment karta hai.... Waah kya nachti hai yaar esi ladki ke liye toh me abhi chala jauu...
Anirudh ye sun leta hai aur anirudh gusse me us ladke ko maarne lagta hai.....
Anirudh - kya bola tune... Teri himmat kese hui meti patni ke baare bolne ki.....(Batuk and somnath comes to leave that guy)
Som and batuk - dada chordo use ye kya kar rahe ho mar jayega... use chordo....
Badi mushkil se som aur batuk anirudh se us ladke ko bacha lete hai...
Bondita ye sab dur se hi dekh rahi hoti hai... Aur sochti hai ki uske pati babu uski kitni chinta karte hain.... Bondita sochti hai ki kya ye sirf fikar he ya pati babu bhi mujhse pyaar karte hain....Sab log rc mansion bapas jate hain... Bondita aur anirudh ko space dene ke liye kaka batuk binoy aur som pehle chle jate hain.... Bondita aur anirudh sath me car se aate hainn.... Anirudh is driving the car and bondita is sitting beside him....
(Both are silent🤫)Bondita (breaks the silent) - pati babu aapne us ladke ko kyu maara??
Anirudh - meri marzi me kisi ko bhi maaru tumhe usse kya...
(They reached the mansion and visit into there room)
Bondita - aapke haath se khoon nikal raha hai!! Mujhe dikhai ye me davai laga deti hu....???
Anirudh - rehne do tum meri itni fiqr mat karo...
Bondita ( zabardasti anirudh ke hath me dawai laga deti hai)....
(Binoy batuk aur kaka chup kar sab sunte hain...)
Kaka - vese humara plan kaam kar gya...
Batuk - par kaka abhi bhi dono ne ek dusre se apne dill ki baat kaha kahi...
Binoy - bas batuk ab hume ek waar aur karna hai aur fir dekhna kese dono apne dill ki baat ek dusre ko kehte hain....
I hope you will like it🍀