Kaka - choro hume choro... Accha ni hoga agar kisi ne bhi humari bahu ko hath lagaya toh.... Binoy som kuch karo tum log...
Radhika - chor do bondita bodi ko bhagwan ke liye esa mat karo....
(Bondita is in unconscious state she is not fighting back..)
Binoy - bahu apne liye lado bahu... Humesha tum har aurat ke liye khadi hui ho....!!!
That wido women - agar aap chahte hai ki aapki bahu bhi aam auraton ki tarah jeevan jiye toh kyu ni kara dete apni bahu ka punar vivah....... Btaiye kaun thame ga apki ish vidwa bahu ka sath jo kisib aur ke bacche ki maa banne wali hai?????????
Suddenly batuk enters and.............
Me karunga bondita se punar vivah......
Everyone - 😳😳😳😳😳😳😳😳😳
Haan me karunga bondita se punar vivah....... Aur mata rani ki laal chunari utar kar bondita ko udha deta hai......
Bondita is still unconsious....
Saari auratien chli jaati hain.....
Radhika bondita ko uske kamre me le jati hai.....
Kaka - (in crying tone) batuk hume tum par garv hai... Batuk dedo tum bondita ko ek nayi zindgi karlo usse punar vivah🙏
Binoy - batuk kaka bilkul sahi keh rahe hain... Tum apna lo beta bondita ko...... 🙏
Som - par baba kya bodi manegi... Aur poronita? Apko toh pata hai na ki poronita batuk se.........
Suddenly poronita enters....
Poronita (emotionally) 😌- som da rukiye... Mujhe batuk par aur garv hoga agar batuk meri saheli se punar vivah karke use naya jeevan dega toh.... (But heartly she is broken 💔)....
Dekho batuk mujhe toh aur bhi kai acche ladke mil jayenge.... Par bondita aur us nanhi si jaan ko samaj aur ish dunia se bachane ka humare pass sirf ek hi raasta hai.... Me chahti hu ki tum bondita ko apna lo...
Som - par poronita !???
Poronita - som da me us dayan saudamini 😠 ki tarah nahi ban sakti jo.... Ek shaadi suda jode ko alag karne chali thi.... Aur saccha pyar kisi ke sath rehne me nahi hai saccha pyar toh apne pyar ko khush dekhne me hai... Aur tum hi btao batuk kya tum bondita ko ish halat me dekh kar khush reh paoge????
Aur kya me bondita ko ese dekh kar khush reh paungi nahi na... ????
Toh bas tum bondita ko tham lo....
Suddenly bondita arrives and....
Ye kya tamasa bana kar rakha hai.... Me bas aap sab ke hath ki kathputli ban gyi hu na???? Jo aj ishke ishare par nachu kal uske ishare par....
Pehle apke bete... Pati babu... Nahi nahi anirudh roy chaudhary jinhone mujhe sati hone se bachaya aur mujh par ehsaan kiya.... Aur ab tum batuk nahi nahi vihan roy Chaudhary ab tum fir vo ehsaan mujhpr karna chahte ho toh sunlo....Bondita sirf anirudh ki thi hai aur rahegi.... Barna bondita bhi mar jayegi.....😭😭😭😭 And leaves...
Ghar ke sabhi log bondita ke ish faisle se dukhi ho jate hai...
Kaka bimar pad jate hai.... Aur na hi kuch khate hai na kuch peete hai... Bondita kaka ki ye halat dekh kar...
Kaka aap kyu esa kar rahe hain... 😭 Aap apne swasth ka dhyan kyu nahi de rahe hai... Me apke hath jodti hu chliye dabai khalijiye...
Kaka - beta aj bahu ke naate nahi ek beti se me haath jodkar ye maang raha hu ki tum batuk se punar vivah karlo🙏
Sumati maa arrives - haan bondita dekh ish me hi sabhi ka bhala hai.......
Bondita to batuk - batuk mujhe tumse akele me kuch baat karni hai...
Batuk kyu tum apni zindgi kharab kar rahe ho.... Me tumhe kabhi vo pyaar nahi de paungi jo ek pati ka adhikar hota hai....
Batuk - bondita tum bachpan se meri bodi kam dost jyada rahi ho! Fir tum bas itna hi samjh payi apne dost ko???
Hum bas humesha ek dost ki tarah hi rahenge bondita... Bas agar me tumse punar vivah karke apne bhai ki ish nisani aur unke pyar ko ek nayi zindgi de sakta hu toh mujhse ye haq mat chino🙏😭Bondita comes out and....
Theek hai me batuk se vivah karne ke liye tyar hu.....
Everyone gets smile on their face🙂....
Kaka - theek hai fir ab sab vivah ki tyari karo....
Bondita - nahi kaka... Ye shaadi sirf samaj ko dikhane ke liye hai.... Jis tarah ye samaj ek jhooth hai us tarah ye shaadi bhi ek jhooth hi rahegi... Aur bas hum kal jakr court marriage karlenge...
Everyone agreed.....
Bondita to poronita 😭🙏 - mujhe maaf karde meri dost.... Mujhe maaf karde...
Poronita - chup agar ab tune ek sabad aur kaha toh accha nahi hoga dost kehti hai aur maafi mangti hai... Aur maafi kesi bondita tu khush toh me khush... (But deep inside she is💔)
Sirf samaj ko dikhane ke liye batuk aur bondita jhoothi shaadi karlete hai.....
At night 🌃
Batuk to bondita - bondita tum ynha apne kamre me hi raho me mere kamre me chla jaata hu....
# vo dono sirf naam ke hi patni hai....
After two months
Bondita ka 6th month start hojata hai.... Vo apne room me anirudh ki vo photo dekhti hai jo usne apne kamre me lagayi thi and (crying)....
Kaha chale gye aap pati babu........ Mujhe chor kar ish tarah kyu chle gye..... 😭😭💔💔
Background song..
Hum dill de chuke sanam...
Tere ho gye hain hum teri kasam...
.......
Ho bhulenge kabhi na ab tumhe hum....
Teri yaadon ke saaye me ghuzregi ab ye zindgi....#guys ish part ko likhte hue seriously meri aankh bhar aayin😥
Batuk enters.....
Bondita wipes her tears after seeing batuk....
Batuk in his mind - tum chahe kitna bhi mujhse chipa lo bondita par me tumhara dard samjh sakta hu....
Suddenly bondita ke pet me dard hota hai.......
Batuk - bondita kya hua tumhe bondita... Batuk bondita ko god me utha kar hospital le jata hai....
Doctor 👩⚕️ - she will be alright this is normal pain but now its her 6 month please take care of her......
Bondita is sleeping and she see is dreaming that.... That anirudh is alive and coming back..... She gets up with jerk and shouts...
Pati babuuuuuuuuuuunuu!!!!!!!
Batuk who is sleeping on sofa to take care of bondita..... Kya hua bondita.. tumne koi bura sapna dekha kya?????
Bondita - batuk batuk vo mene dekha ki pati babu jinda hain aur vo bapas aarahe hain...
Batuk - bondita dekho tum so jao tumhe aaram ki jarurat hai...
#is really anirudh is alive😳😳😳😳😳😳
I hope you will like it🍀