Bondita' s immaturity🤪🤦🏻‍♀️

4.6K 135 21
                                    

Anirudh - dekho bondita ab som ki bhi sagai ho chuki hai aur ab me chahta hu... Ki tum sirf apni padhai par dhyan do me bihari aur koyali di ko bol dunga ki ab se tum kitchen aur ghar ka kam tumhari pariksha tak nahi karogi... Tumhe pata toh hai na ki tumhari pariksha shuru hone wali hai...

Bondita - ji pati babu sab samaj gyi ye bondita...

Anirudh - theek hai chalo ab jaldi se apni kitab lekar study me aajao..

Bondita - jii pati babu...

Anirudh takes bondita into the study to make her study... Bondita is studying and rolling pencil ✏️ on hairs...
Anirudh looks her romantically.....

Anirudh - bondita tum bohot hi khubsurat ho♥️👌 aur jab tum ye pencil apne baalon me ghumati ho tob tum aur bhi sundar lagti ho😍...

Bondita (blushes) - pati babu ab aap esi baatein karenge toh me kese padh paungi.....

Anirudh smiles 😊

Anirudh (in his mind) - bondita me tum he kese batau ki me khud ko kese rok raha hu...man kar ta hai ki tumhe bas apne bahon me bhar lu aur saari duriyon ko mita kar tumhe apna hi banalu... Par abhi tumhari pariksha hai aur jab tak  tumhari pariksha khtam nahi ho jati me tumhara dhyan nahi bhatkaunga......

(After some days)

Bondita is feeling little bit unhealthy aur uneasy.... She started to do vomitting......

{#note- guys par ye pregnancy nahi hai abhi ek funny twist aayega... Aage read karo 😅🤭}

Bondita to koyali - dekhiye na koyali di kal se hi bohot ajeeb sa lag raha hai aur ultiyan bhi ho rahi hai... kuch samjh hi nahi aaraha..

Koyali (gets happy) - arey waah bahu rani ji badhai ho...🤩

Bondita - par didi badhai kyu????

Koyali - bahu rani ji pehle hum ye khabar aapke kaka sasur ji ko dede!!

Bondita didnt understand anything🙄🧐...

Koyali (to kaka sasur ji) - bade malik bade malik bahu raani ko ultiyan ho rahi hainn...

Kaka - arey  kya hua humari bahu ko?

Koyali - arey malik bahu raani ji ko sukhi ulltiyan 🤮 ho rahi hain..😉

Kaka 😲 - kya!!!! Arey badhai ho.... Hey dugga maa 🙏 aapka bohot bohot dhanyabad.... Arey binoy suno jaldi aao .... Batuk som jaldi suno.... Arey gaaon me mithaiyan bantwao....

Binoy - kya hua da ap ye shor kyu kar rahe hai....

Kaka - arey binoy hum kaka dada banne wale hain aur tum dada banne wale ho...

Binoy - kya sach😀😀.... (Binoy hugs kaka)...

Som and batuk - kya hua baba kaka itna shor kyu kar rahe hain....kya hua???

Kaka - arey som! Arey batuk! tum dono kaka banne wale ho....
(Trilochan kaka is super excited😀)

(Kaka gives his sone ki chain to koyali for giving him this good news)

Som and batuk - 😀😀 kya sach kaka.... Waah aane wale bacche ka naam hum rakhenge...

Batuk - hum nahi me rahunga..

Som - nahi nahi me rakhunga...

Both starts to fight that who give a name to future baby....

Koyali goes into the bondita's room and...

Bondita - arey koyali di ye shor kesa? Aur aap btao na kya hua hai mujhe?

Koyali - choti malkin aap maa banne wali hain!!!!😀

Bondita (gets happy) - kya sach koyali di 🤩🤩🤭🤭....

Koyali di - haan bahu rani ji.....

#note bondita is unaware of the process that how the girl becomes mother... Aur bondita ko reproduction process ke baare pata hi nahi hota hai...🤦🏻‍♀️😆 (Immaturity)

Kaka (shouts ) - arey koyali jaldi se bahu ko neeche lekar aayo aur haan zara aahista aana ab bahu ka bacchon jesa uchalna kudna band....😀

Bondita comes down.. and takes the aashirwad of kaka and binoy...

Kaka - bahu hum bata nahi sakte ki tumne aaj hume kitni badi khushi di hai....

Binoy - haan beta aaj tumne ish haveli ko uski ek nayi roshini di hai😊

Som and batuk - congratulations! Bodi...

Suddenly anirudh comes with sourabh...

Arey ye kya ho raha hai sab log bade khush nazar aa rahe hain... Aaj toh tumhari aakhri pariksha thi na bondita kesi rahi....

Kaka - arey arey lo anirudh tum apna muh meetha karo.... Aakhir tum hi toh ishh mithai ke sabse pehle haqdaar ho....

Anirudh - arey kaka kya hua khushi ka karan pehle btaiye toh!! bondita abhi toh tumhara result bhi nahi aaya hai... Fir kya baat hai... Kahin batuk aur poronita ki sagai pakki ho gyi kya???

Batuk - arey dada aap papa banne wale hain...😀

Anirudh- accha accha!! 😲 Kya!!!!! kya bola tumne (anirudh ke per ke neeche se zameen khisak jati hai)...

Som - arey dada vahi jo aapne suna hum kaka banne wale hain,,,  kaka aur baba dada banne wale hai aur aap  baba banne wale ho....

Anirudh - kya!!!! Ye kese ho sakta hai😵...

Binoy - kya kese ho sakta hai... Jese hota hai vese hi😅😆....

Anirudh (gets shocked) - arey baba mera matlab hai ki mujhe bondita se kuch baat karni hai akele me...

Kaka - arey bhai tumhari patni kahi bhagi thodi ja rahi hai... Aur ab tum bahu ka pura dhyan doge... Ye humara hukum hai🤚

Anirudh - ji kaka... Par bondita tum zara kamre me toh chalo mujhe tumse kuch jaruri baat karni hai...

Batuk - arey dada karlena bodi se baat.. thoda chain rakhiye (in teasing tone)..

Udhar sampoorna aajati hai.... Arey meri bondu badhai ho... Jamai babu aapko bhi badhai ho.... Sampoorna bondita apne me lag jati hai...

Anirudh ko ye mauka hi nahi milpata ki vo bondita se baat karpaye😅

#Note ek twist hai next part ka wait karo😆

I hope you will like it🍀





Barrister Babuजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें