Bondita! bondita! Tumhe samjh kyu nahi aata hai,..meri baat kyu nahi samjh ti ho tum aur ye stool par chadkar kya thok rahi ho diwar par neeche utaro (anirudh bondita ko apni god me lekar stool se neeche utarta hai)...
Pati babu me vo..
Anirudh - kya me vo bondita..tumhe mana kiya hai na kaka ne uchal kood karne se fir kyu ye aasman par khadi thi tum🧐🧐
Bondita - pati babu meri baat toh suniye... Me ye tasveer diwar par taang rahi thi...
Anirudh - kya tasveer kaun si tasveer idhar dikhao mujhe...? Arey ye toh meri photo hai 😅.... Par tum ishe kyu taang rahi thi diwar par.. aur agar taangna bhi tha toh mujhse ya bihari se boldeti khud kyu kar rahi thi...
Bondita - pati babu radhika keh rahi thi ki.. ek garvbati 🤰 mahila sabse jyada jiski photo dekhti hai baccha uske jesa hi hota hai.. ishliye me ye aapki tasveer laga rahi thi...
Anirudh - smiles 😊..... Accha toh bondita fir me tumhari tasveer ynha laga deta hu jisse humari bacchi bilkul tumhari tarah ho...
Bondita - nahi pati babu humara baccha apke jesa hi hoga...
Kaka is looking thier cute fight from distance... (He had tear in his eyes) hey maa dugga humesha mere ram sita ko ese hi khush rakhna....🙏
Kaka - arey arey dono lad kyu rahe ho... Ek diwar par anirudh ki tasveer laga do aur ek diwar par bahu tum apni photo laga do...
Anirudh - hmmm ye thik hai! Par humari pyari si beti hi hogi vo bhi bilkul bondita jesi😘☺️...
Accha kaka me soch raha tha ki bondita ko doctor se dikha lata..Kaka - haan haan bilkul... Aur doctor se ye bhi puch lena ki baccha swasth toh hai na...
Anirudh - ji kaka...
(The couple went to meet doctor)
Doctor lily👩⚕️ - ohh congratulations mr and mrs roy.. i told you na that soon you will be a parents...... Mr roy please wait for a while let me check bondita...
Bondita - doctor my kid is healthy or not?
Doctor 👩⚕️ - yes bondita your baby is absolutely fine dont worry😊
Bondita smiles-😊
Doctor to anirudh - mr anirudh your baby is absolutely fine and healthy but i think please take bondita for a vacation or in the healthy environment so she will feel much better...
Anirudh - yes sure doctor thankyou😊
.................
At night 🌃 dinner time 🥣🍲🍨🍱🍪
Kaka - kya kaha doctor ne anirudh bahu aur baccha dono thik toh h na?
Anirudh - haan kaka par doctor ne kaha hai ki bondita ko kuch samay ke liye bahar lejana chahiye kisi khuli jagah par...
Kaka - haan haan kyu ni kal hi tum bahu ko kahi acchi jagah le jao...
Bondita - pati babu mera na shimla jane ka bohot man hai 😅...
Anirudh - theek hai bondita hum shimla hi chlenge..
Bondita - pati babu hum aur humare sath hum som dada aur radhika aur batuk ko bhi le chlte hai....🤩
Anirudh - haan yeh bhi theek hai... Radhika se tumhe company bhi mil jayegi aur ishi bahane som aur radhika ka honeymoon bhi ho jayega😍
Batuk (coughs) - vo kya hai na dada ap bodi ke sath reh jaoge... Aur som da radhika boudi ke sath... Me akela bahan bore ho jaunga na...
Binoy (pulling leg of batuk) - toh thik hai batuk tum mat jao vese bhi mujhse saara kaam ynha akele ni samhal payega...
Batuk 😲 - arey ni ni me to vo... koi baat ni apne dada bodi ke sath bhi koi bore hota hai kya...
Bondita (in her mind) - bachpan se tumhari bodi kam dost jyada hu batuk itna toh samjhti hi hu tum poronita ko sath lejana chahte ho...
Bondita (to binoy) - vo baba me ye soch rahi thi ki kyu na hum poronita ko bhi apne sath le jaye.. bichari vo bhi shimla ghum hi ayegi...
Binoy (give a look to batuk😄) - haan Haan thik hai...........
........Radhika to som - kitni acchi hai na bondita bodi humesha sab ko sath lekar chalti hai...
Som - haan radhika... Umar toh itni choti hai par sach me soch mein hum sab se badi hain humari bodi....
Bondita is busy in doing packing... Suddenly anirudh comes in and hold bondita behind her back..
Ye kya kar rahe hai pati babu choriye mujhe ☺️☺️...... Kya bondita apne pati babu ko toh jese bhul hi gayi ho tum... Haan kyu na bhulu ab mere pass mera chota anirudh babu jo aane wala hai.... Accha aur agar choti bondita aayi toh.... Toh pati me apko ye hukum deti hu ki badi bondita se jyada pyar aap us choti bondita ko hi karna 😊..... Anirudh smiles 😊
And couple hugs each other......
Next morning......🌄
The both couples with batuk and poronita left for shimla...
Bihari and koyali - aap sab jaldi bapas ayiye ga 😢 aap sab ke bina toh jese ye ghar katne ko dodega...
Binoy to bondita - bahu apna aur sab ka khyal rakhna..
Binoy to radhika - bahu tum bhi dhyan dena apni bodi ka....
Kaka gives aashirwad and
(in his mind) pata nahi esa kyu lag raha hai ki jese kuch galat hone waala hai hey maa dugga sabki raksha karna🙏# guys ab me new chapter start karne wali hu me aap log se waada karti hu ki aane wala chapter aur bhi intresting hoga... Aur haan me kisi saudamini ki entry nahi karwane wali... Bas ish story ko thoda aur intresting banane wali hu......
I hope you will support it🍀❤️