9th month of bondita🤰

3.4K 126 30
                                    

Bondita (to her self) - aaj bohot bechaini si lag rahi hai esa lag raha hai ki kuch khoya hua sa milne wala hai.....

Batuk knocks...
Bondita kya me andar aa sakta hu... Haan haan aao batuk... Bondita tumhe pata hai na ki tumhara 9 ba mahina shuru hogya hai ab kisi bhi waqt hume hospital jaana pad sakta hai.... Haan batuk., thankyou batuk mera itna khyal rakhne ke liye....

Batuk smiles 😊 and thinks.......

Na jaane tum kab ish ghar me aayi meri bodi ban kar..... Aur na jaane kab tum meri itni acchi dost ban gyi..... Sayad dost se bhi kayi jyada....!????

Bondita - kya hua kaha kho gye ???

Batuk - nahi nahi kuch nahi...!??

(Batuk takes care of bondita like anirudh did... He always helps bondita....)

Radhika comes and - bodi apko yaad hai na aaj se aapka 9 ba mahina  Shuru hogya hai....

Bondita - haan batuk ne bhi abhi yehi bola 😊

Batuk - chalo bondita ab tumhari dabai ka samay hogya hai... Aur radhika bodi aap zara garam pani le aayengi kitchen se..

Radhika (noded) 😊 (and thinks) - batuk tum jis tarah se bodi ka khayal rakhte ho usse esa lagta hai ki tum bondita ko............

Som (arrives) and - kya hua radhika kaha khoyi ho??

Radhika - aapko kabhi esa nahi lagta ki batuk bondita bodi se pyar karta hai.....

Som - radhika ye sawal mere dimag me bohot baar aaya... Kyu ki poronita se rishta tutne ke baad bhi batuk ko koi dukh hi nahi hua... Aur jis tarah se vo bondita bodi ka khyal rakhta hai.. us tarah toh ye lagta hai ki vo unhe pyar karta hai....
.......................................

Here anirudh gets well and packs his bag for tulsipur....

Anirudh - bas ab aur intezar nahi hota ab me jaldi hi tumhare pass aaraha hu bondita bas kuch samay aur fir me tumhare sath hounga....😊😊😊❤️

Mr Chatterjee - beta anirudh! Humara bhi tabadala shimla se tulsipur hogya hai... Ab me aur sanghpriya bhi tumhare sath tulsipur chalenge😊😊

Anirudh - arey baba ye toh bohot khushi ki baat hai... Meri bondita aap log ko dekh kar bohot khush hogi....

And they leave for tulsipur.......

Anirudh is thinking for bondita....❤️
Bas ab in raahon ki dooriyan nahi kat  rahi bondita.... Esa lag raha ki kab tum dodkar aakar mujhe gale laga lo gi....
I love you bondita❤️ me aaraha hu tumhare biristra babu aarahe hain...

.....................

Yanha tulsipur me bondita ko lever pain start ho jata hai.....

Radhika 😟 - kaka!!! batuk!!!!baba!!!! Jaldi gaadi nikalo.. bodi ko dard utha hai....

Batuk - holds bondita and takes her for hospital....

.....

Anirudh tulsipur pahunch chuka hai.... Aur  sabse pehle mithai ki dukan se  ek badam wale rasgullon ki {aath} 8 haandiyan khareed leta hai...😊...

Vo kya hai meri bondita abhi bhi bilkul bacchi hi hai use rasgulle bohot pasand hain ❤️ khush ho jayegi rasgullon ko dekh kar.... Barna gusse se apne rasgulle jese gaal fula legi....
😤❤️

Anirudh {roy chaudhary} mansion pahunchta hai &

Bondita!!!! Bondita !!!!!! Dekho tumhare pati babu aagye bapas... Dekho....
Kaka!! baba!! som!! batuk!!.. dekho aapka anirudh aagya...

Servant - vo bade malik aur sab log bahurani ko hospital lekar gaye hain...

Anirudh😥😳 - kyu kya hua sab thik toh hai na..

Servant - haan vo bahurani ji ke jaape (delivery ) ka dard utha hai....

Anirudh (start cryning) - kya humara baccha aane wala hai... Mera baccha ish dunia me aane wala hai...
(And he leaves for hospital).....

Anirudh hospital pahuchta hai aur...
Nurse nurse rukiye kya aap bta sakti hain ki bondita roy chaudhary kis ward me hai..
Nurse - ji vo ward number 5  me hai...

Anirudh - theek hai...

Anirudh seedhe ward 5 me jata hai 😳 ..... Bahan bondita dard se tadap rahi hoti hai.........

Anirudh - dekho bondita me aagya😭... Tumhare pati babu aagye...

Sab log anirudh ko dekh kar shocked hojate hai 😳😳😳😳😳...

Doctor to anirudh - please aap bahar jayiye patient ki condition nazuk hai please....

Anirudh comes out...

Kaka & binoy 😭😭- anirudh tum zinda ho (and hugs anirudh)....

Som & batuk - dada aap thik ho
(and hugs him)......

Anirudh explains all things after accident.......

Doctor comes out and - mubarak ho apko beti hui hai☺️❤️...

Everyone is very happy....

Anirudh room me andar bondita se milne jata hai... Bondita abhi hosh me nahi hai... (Because usko neend ka injection diya hai....)

Anirudh - bondita dekho me agya.... Aur us choti si baby ko apne god me leta hai.....

( Literally its a very different feeling )..

He starts to cry...😭☺️!!!!!!!!!!!!!!

Background song...

Abhi mujhme kahin baki thodi si hai zindgi....
Jaagi dhadkan nayi  jaana zinda hun me tou ynhi.....
Ek esi chubhan ish lamhe me hai..
Ye lamha kaha tha mera......!!!!!

Ab hai saamne use chulun zara marjaun ya jeelun zara......

I hope you will like it🍀












Barrister Babuजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें