Bondita behosh ho jati hai....
Som batuk turant dod kar khayi ke pass jate hain aas paas bheed ikhatti ho jati hai 😨.......Gatthered people - ye khayi bohot gehri hai zinda bachna na mumkin hai.... Zinda toh kya body bhi nahi khoj sakte ish gehri khayi se.....🗻
Batuk - 😠 kya bola tune.... Kuch nahi hoga mere dada ko samjha kuch nahi hoga unhe (and starts fighting with him)...
Som 😭 - choro batuk choro use.. bondita bodi ko abhi hospital lejana hoga, me radhika aur poronita ke sath unhe hospital lekar jata hu tum ynha dekho....
At tulsipur...
Kaka - bihari! Humara man kuch ghabra sa raha hai.. hum dugga maa🌺 ke saamne diya jala dete hai....
Suddenly... Diya hawa se bujh jata hai...
Kaka - 😳 hey dugga maa🙏 humare bacchon ki raksha karna hai maa kuch anarth mat hone dena....
At shimla...
Accident point.. police arrives
Police to batuk - dekhiye ye khai bohot gehri hai aur ynha se kisi ka bhi bachna na mumkin hai... Hum goto
Gotakhor (swimmers) ko pani me bhej dete hai sayad kuch pata chale....At hospital in shimla...
Som - doctor doctor bodi theek toh hai na...😥
Doctor - dekhiye unka baccha toh theek hai... Par apki bodi ko accident se bhari sadma laga hai jisse vo zinda laash hogyi hain... Hume jaldi hi unhe hosh me lana hoga..
Poronita and radhika starts to cry 😭
At accident point...
Police to batuk - dekhiye subah ke 4 baj chuke hai abhi tak apke dada ka pata nahi chala hai... Ishka matlab saaf hai ki unki body ko koi badi machali ya magarmaksh (🦈 🐊) khagya hai....
Batuk (sits on his knees and starts crying)
Batuk goes to hospital....
Som - batuk... Kya hua dada ka kuch pata chala...... Tum chup kyu ho batuk bolo na.... Bolo batuk..
Batuk - som da vo dada ab nahi rahe.....😭
Som - nahi ye nahi ho sakta... Police ne kya bola btao...?
Batuk - da vo police ne kaha ki koi ish khayi se bach nahi sakta aur dada ki body bhi paani me nahi mili sayad koi jungali machli..........
Radhika 😭😭 - nahi batuk esa nahi hosakta..... Yanha bondita bodi bhi apni aankhen nahi khol rahi....
Batuk - mujhe bodi se milna hai.....
Doctor - nahi abhi ap unse nahi mil sakte...
Poronita and radhika - dugga maa ke mandir jate hain jo ki hospital ke saamne hai...
सर्वमंगल मांगल्ये शिवे सवार्थ साधिके शरण्येत्र्यंबके गौरी नारायणी नमोस्तुते 🙏🌺
Hey maa🙏 bondita bodi ko jaldi se theek karde... Humesha bodi ne sabka accha hi kia hai... Unke andar pal rahi us nanhi si jaan ke liye apna aashirwaad de maa 🙏 jo bhi aapke dwar aata hai kabhi khali nahi jata... Hey maa🙏 humari ye prarthna sun le
Batuk - doctor mera bodi se milna jaruri hai aap mujhe andar jaane do...
Doctor - theek hai par.. ap jaldi bahar ayiye ga...
Batuk (enters)
(Bondita is in halfly dead state and she is imaginating all the moment which she lived with anirudh)
Batuk 😢 (emmotional talk) - bodiii o bodii utho dekho me batuk... Utho barna me tumhare saare rasgulle khajaunga... utho na bodi...😭
Doctor (comes) - dekhiye inhone jeene ki umeed chor di hai... Vo jeena hi nahi chahti hai.. aur agar hum inhe ek ghante ke bheetar hosh me nahi laye toh hum maa aur baccha dono ko kho denge...
Batuk (in emotionally anger tone) - kya chahti ho tum bondita... Kya chahti ho.... Dada hume chor kar chalegye toh tum bhi hume chor kar jana chahti ho na.. theek hai😠😭!!! Par tumhe koi haq nahi hai anirudh dada ki nisani ko marne ka... Tum anirudh dada aur tumhare pyar ko nahi maarsakti.... Dhyan hai na tumhe dada ne sirf tumhe aur ish bacche ko bachane ke liye hi apni jaan di.... Toh kya tum unki kurbani bekar jane dogi.... Toh theek hai mat aao hosh me... Par haan tum ek nanhi jaan ko bhi maarne ka paap apne sar par le rahi ho.... Bondita.... Uthoo apne liye hi na sahi par ish bacche ke liye utho....
And suddenly bondita wakes up with jerk and shouts-
Patiiiiiiiii babuuuuuuu!!!!!!!!
Batuk smiles🙂...... And bondita hugs batuk with crying..... Som radhika and poronita enters....
Everyone is crying....😭
Bondita - me pati babu ke bina kese jee sakti hu.... Mujhe kyu bachaya mujhe bhi marjane diya hota... Apne rakshak babu ke bina jee kar kya karungi me....???
Radhika (comes and support her) - bodi aap apne jism me pal rahi ish nanhi si jaan ke baare toh sochiye ishme iska kya dosh...
Poronita 😢😥 - haan bondita anirudh babu ye hi chahte they ki ye baccha ish dunia me aaye ish liye toh.........😭...............
Bondita cries .... everyone is in deep shock and in deep sorrow....after 2 days they went back for tulsipur....
At tulsipur.....
Kaka opens the door with (aarti ki thali)...
Kaka - arey ye kya hua bondita bahu tumhare sar par patti... Aur anirudh kahan hai batuk som anirudh kahan hai....??
Every one are silent....
Poronita - kaka vo 😥 anirudh babu hume chor ke chale gye....
Kaka 😳😳😳😳😳 - kyaaaaaa????
(Aur thali gira dete hai)
Binoy - kyaa bol rahi hai ye ladki batukk!!!????? Kya bakbas hai ye...
Keh do ye jhooth hai.......
Som - baba ye sach hai (som explains about accident)...........
Bondita rote hue apne kamre me jati hai aur khud ko fansi se latkana chahti hai... Bondita andar se apna gate band kar leti hai... Sabhi ghar wale bondita ke peeche bhagte hai...
Batuk - darwaza kholo bondita........ Dekho tum kuch galat nahi karogi...
Binoy - bahu darwaza kholo bahu😭
😭😭😭😭😭😭😭
Som and batuk hits the door and breaks it....
Som - bodi pagal ho gyi ho kya ye kya karne ja rahi thi tum...
Bondita - haan haan me pagal ho gyi hu pati babu sirf mere karan hi ish dunia me nahi hai choro batuk mujhe mar jane do mujhe...!!!!
Batuk (slaps bondita) 😠 - hosh me aao bodi....(and emotionally) kya chahti ho jese dada gye vese tum bhi hume chor kar jana chahti ho na... Fir hum jee kar gya karenge ek kaam karte hai hum sab bhi marhi jate hai.....
Kaka - bahu hum tumhare haath jodte hai... Esi saja mat do hume... Hum tumhe aur ish aane wale bacche ko dekhkar toh jee bhi sakte hai........ Hum tumse binti karte hai anirudh ki ish nisani ko mat maaro😭🙏
I hope you will like it🍀