Bondita is 16+ now

4.6K 144 21
                                    

Bondita ab 16 saal ki ho chuki hai aur pehle se bohot jyada sundar aur badi bhi.... Bondita ko anirudh aage padhai ke liye london bhej na chahta tha... Par kaka sasur ne bondita ko jaane nahi diya aur bondita ka man bhi tulsi pur chor kar jaane ka nahi tha.... dil se Anirudh bhi bondita ko apne se itni dur nahi bhejna chahta tha....toh anirudh ne decide kiya ki bondita aage ki padhai ynha tulsipur se karegi aur barristri ki tyari bhi ynhi tulsipur ke college se karegi... (Kyu ki tulsi pur me bhi british govt ne barristri ka college open kiya hai)

                  This is the first day of
Bondita's college......

Anirudh to bondita - bondita aj tumhare college ka pehla din hai... All the very best.... Tum jaldi se tyar hokar neeche aajao me tumhara intezar kar raha hu...

At dining table (breakfast time)

Binoy - anirudh aj tou bahu ka college ka pehla din hai bahu ready hui ya nahi... (As binoy is good now😊)

Anirudh - haan baba bas vo aahi rahi hogi... Sayad thoda nervous hai...

Batuk - vo dekho dada bodi aagyi...

(Bondita is coming with stairs)

Anirudh looks bondita....

((Aaj bondita bohot hi sundar lag rahi hoti hai uske baal khule hote hain aur bondita ne simple si peach colour ki saaree drap ki huyi hoti hai...... Anirudh ko bondita ko dekh kar aaj pehli baar thoda alag sa mehsoos hota hai 🖤))....

Anirudh (in his mind) - waah bondita aaj kitni sundar lag rahi hai......

Background song....

Tu rang hai mera.., noor hai tu,,,
Aadat teri mujhe... Fitoor hai tu fitoor hai tu.....,,,
Mahiya mere mahi jaaniya dill jani....
Kinna sona tu sona tu haan...
Kinna sona tu sona tu haan...♥️

As batuk is noticing every thing...

Batuk - dada... Dada... Dada...

(Anirudh is not listening batuk as he is busy on staring bondita)

Kaka (in loud voice) - anirudhhhh!!!!

Anirudh - ji... ji.. ji.. kaka

Kaka - kahan khogye bhai...

Somnath - bodi ko gurne me (in teasing tone)🤭

Binoy and batuk starts laughing...

Anirudh - nahi vo me.... Mera matlab... Som tum kuch bhi bolte ho....🤫🧐

Bondita - pati babu chalen...

Anirudh -  haan! kahan...??
(As anirudh forgets all thing after seeing bondita)

Bondita -  kya barristra babu....
(Bondita ab acche se barrister babu bol leti hai par fir bhi vo anirudh ko barristra babu hi bolti hai)

Bondita- ap itne jaldi bhul gye ki aaj mere college ka pehla din hai aur aap mujhe college chorne ja ne wale they..

Anirudh - arey haan vo me... Me ye bol ra tha ki tum aj vo...

Somnath (interupts) -; ki bodi aaj bohot sundar lag rahi hai...

(Everyone looks at somnath)

Anirudh - haan vhi...

Batuk- ohhhooo (in teasing tone)

Anirudh- nahi nahi mera matlab ki bondita...

Somnath - apka matlab kya dada..🤭

Anirudh - som tum mujhe bolne doge (in anger),,,,,,, mera matlab bondita tum nervous toh nahi ho na...

Bondita - nahi pati babu me toh bilkul bhi nervous nahi hu aur mujhe lagta hai aap nervous ho rahe hai...

   (Everyone starts laughing)🤣😅😜😂

Anirudh (in irritating tone) - bondita agar tumhara hogya ho toh hum chlane...

Bondita - haan mera toh hogya...

Anirudh - 🤨🤨🤨🤨

(Everyone again laugh)

Anirudh - ab chalo bhi bondita

Kaka - arey ruko ruko aj bahu  pehli baar college ja rahi hai... Dugga🙏 maa ka ashirwad toh lelo...

(They visit in temple... Kaka gives aarti and prasad to bondita)

Kaka (to bahu)- अखण्ड सौभाग्यवती भवः!!

Som and batuk - all the best bodi..

Binoy - all the best bahu...

Anirudh and bondita leaves for college....

To be continued
I hope you will like it🍀

Barrister Babuजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें