kahin se jalne ki buu arahi hai🔥

4.1K 139 21
                                    

(Kaka binoy and batuk are discussing about the plan)...

Binoy - par hume ish plan me bondita ke kisi kareebi ki jarurat padegi...

Batuk - (excitedly) baba poronita hai na...

Binoy and kaka gives a glare look to batuk👀

Batuk - nahi mera matlab hai ki vo bodi ke best friend hai na toh sayad humari koi madad ho jaye...

Binoy - tum theek bol rahe ho batuk....

(Poronita enters to call bondita for college....)

Kaka - ye lo shaitan ka naam liya aur shaitan hazir 😅...

Poronita - kaka ji aapne kuch kaha...

Binoy - arey re kuch ni vo poronita hume tumhari madad chiye...

(Batuk kaka aur binoy usko pura plan acchi tarah samjha dete hai...)

According to the plan.....

Batuk - bodi!!!! Bodi!!!! Subah se kisi john ka phone 2 baar aa chuka hai... Vo aapse baat krna chahta hai...

Anirudh (is reading newspaper & listening what batuk is saying)....

Anirudh 🧐 - kya batuk kaun john aur use bondita se kyu baat karni hai??

#note... According to poronita john is the college friend of bondita and poronita... Aur poronita ke kehne par john bhi unke ish mission anirudh bondita plan me shamil hai...

Bondita -(excitedly) 😃 arey john mera bohot accha dost hai... Humare college ka sabse handsome ladka hai... Ish baar me college prom night dance par uske hi sath jana wali hu sayad ish liye hi usne practice ke liye phone kia hai...

Anirudh 😠😠😠😠😠😠 - (yeh sunkar anirudh ka chehra laal hojata hai)....
Anirudh in anger - kya bondita tumne toh nahi btaya mujhe kabhi ish john sohn ke baare... Aur handsome mujhse jyada handsome toh ni hosakta!!!!

Bondita - arey pati babu shaant! John mera college friend hai... Aur mene apko kai baar uske baare btaya par aap meri baat dhang se sunte kaha hai...

Anirudh - theek hai! theek hai! Par kya kaha tumne handsome ???? Mujhse toh jyada handsome nahi hoga na vo...

Bondita - 😅😅😅 arey pati babu aap toh gussa hogye...

(And without saying anything bondita leaves)

(Batuk kaka and binoy is noticing jealousy on anirudh's face...)

Kaka - (in slow voice) arey waah binoy tumhara plan toh kaam kar raha hai

(But anirudh is still thinking about john)

Anirudh (to batuk) - batuk zara suno.. yeh john kaun hai aur kesa hai mujhse bhi jyada handsome hai kya??

Batuk  (aag me ghee dalne ka kaam karta hai) - arey dada john nahi john willson.... british government ke sabse bade officer ka ladka hai.... Aur handsome!! Arey dada aapse 100... Nahi nahi 1000 guna jyada handsome hai... Aur poronita bata rahi thi ki bodi ka bohot accha dost hai.... College ki saari ladkiya marti hai uspar.... Par vo sayad bodi ko......

Anirudh 😲 -  kya! Kya kaha tumne bondita ko........

Batuk - ab me kuch nahi bolunga... Me chalta hu.... (Batuk leaves)

Anirudh (gets a jerk)........................................

Kaka (to binoy) - binoy anirudh ke seene ki jalan toh saaf saaf dikh rahi hai par bahu ko kese jalaya jaaye...

Binoy - uska intezam bhi mene kar liya hai and (gives a side smile).............................

Binoy - bondita bahuuuu!!!!!  Suno zara ye letter anirudh ke liye aaya hai... Anirudh ko dedo....

Bondita -  ji sasur ji... Par ye kiska letter hai....

Binoy - sayad anirudh ki kisi khash dost ka hai....

Bondita (in her mind)- esi kis khash dost ka hai jo mujhe nahi pata.... Khol kar padhlu kya...  Nahi nahi bondita kisi dusre ka letter padhna galat baat hai..... Bar pati babu koi dusre thodi hain padh hi leti hu...

(Bondita closes door of her room and start reading the letter)

#note - this letter is written by binoy 😅😜 as there is not any character which is shown in letter....

LETTER....

Oh my sweet aniruddhhu tumhe dekhe hue kitna samay hogya jab se tum london se bapas aaye ho tab se hi mera dill tumhe dhundta hai.. ohh my handsome anirudhhhu i really miss you💋💋💋💋💋💋💋💋

Tumhari sweety

😜😜😜😜😜😜😜😜😜😜😜😜😜😜😜

Bondita 😠😠😠😤😤 - (bondita ka chehra gusse se laal mirchi jesa laal hojata hai)

Bondita to herself - aane do aaj pati babu ko btati hu unhe....... aur ish sweety buity ki itni himmat ki mere pati babu ko aniruddddhuu bolti hai....

(Suddenly batuk enters... Ynha bhi batuk aag me ghee daalne ka kaam karne wala hai 😅😜)

Batuk - arey bodi ye rasgulle sa gaal mirchi 🌶️ sa kyu bana ke bethi ho...

Bondita - vo ye letter.... (In sad tone)

Batuk 😲🤦🏻‍♂️ (overacting karte hue) - arey bodii kahin tumne vo letter padh toh ni liya.... O my god bodi itne saalon se chupi hui baat kahin tumhare saamne toh ni aagyi.......

Bondita - kya hua batuk bolo ye sweety kon hai????

Batuk (in his mind oh toh baba ki imagination character ka naam sweety hai 🤭) - arey bodi sweety sweety sweety....kya hi bolu sweety ke baare.... Bala ki sundar hai bodi... Aur dada ko vo bohot.............

Bondita - bolo na batuk pati babu ko kya...........

Batuk - arey choro bodi..... Ab me kuch nahi bolunga...... (And leaves)

(At night anirudh enters into the room)

Dono ke andar jalan saaf saaf dikh rahi hai dono hi ek dusre ko gusse se dekhte hai....🌶️😤

Bondita- hunhhhhh!!!!😏😏

Anirudh - ye kya hunnhhh!! hunhhhh!! laga rakha hai...

Bondita- aapko usse kya😏 mera muh me kuch bhi karu..

Anirudh - haan mujhe kya.... Mujhe kuch hoga bhi kyu... 🤨🤨

Bondita (in her mind) - sacchi pati babu ko meri koi chinta nahi hai chahe me gussa houn 😣

Bondita (to anirudh) - haan sahi hai aapko kuch hona bhi nahi chahiye😑

Anirudh (in his mind) - bondita ne kitne aasani se keh diya ki mujhe kuch hona hi nahi chahiye 😰😣

(Both give a angry look to each other and sleep)

I hope you will like it🍀















Barrister Babuजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें