Bondita - pati babu jaldi uthiye kitna soyenge aap...
Anirudh - kya hua jaan sone do na.. aajao tum bhi mere pass sath sath sote hain ❤️🙈
Bondita - haaye kitne besharam hain ap pati babu.. jaldi uthiye...
Anirudh - kya hua ab ye besharmi tumse nahi karunga toh kya gori mam se karunga...
Bondita - ese nahi manenge ap abhi bta ti hu...
Bondita takes a bucket full of water and throws on anirudh...
Anirudh 😳😤- bonditaaaa ye kya kiya..
Bondita - bas ap ko gila kardiya.... Jayiye ab jaldi se bathroom se fresh hokr aayiye....
Anirudh goes into the toilet...
(And thinks) tumne mujhe gila kiya na bondita dekho ab me kya krta hu..Anirudh - bondita zara ynha aana mera towel nahi mil raha hai...
Bondita - aap bhi na pati babu.. ek beti ke baap ban chuke hain pr apni ek bhi chiz samhal kr nahi rakh sakte... Rukiye me aati hu....
Anirudh bondita ka hath pakad kar use bathroom ke andar kheech leta hai... 🙈....
Bondita - pati babu ye kya kr rahe hain app...
Anirudh - patni devi jo mujhe krna chiye....
Bondita - chliye dur hatiye..
Anirudh - (bondita ki waist ko zor se pakad leta hai)... Patni devi ji aaj kal aap apne pati babu se jyada hi dur dur ho rahi hain.. lagta hai ishka kuch intezam krna hi padega....
Bondita - kesa intezam....
Anirudh - bas soch raha hu ki anidita ko uska ek chota sa bhai gift krdu jisse vo apne bhai ke sath khele aur uski mumma uske baba ke sath khele... 😅💞🙈
Bondita - dhattt!!! Ye kya bol rahe hain... (Bondita anirudh se apna hath chud leti hai aur bhagne lagti hai... )
Par anirudh use apni god me utha kar tub me gira deta hai...
Bondita dekho tumne mujhe gila kiya tha na ab dekho tum..... Pati babu ye kya ap bhi na.... Anirudh comes close to bondita and kissed 💞❣️ her......
Suddenly binoy shouts...
Anirudh!!! Bahu!!!!!!!!
Jaldi neeche aao...
Bondita and anirudh jaldi se ready hokr neeche aate hain....
Anirudh - kya hua baba???
Bondita - baba mera result aagya kya..!!!
Anirudh - oh my god bondita aj tumhara result hai!!😳 Tumne mujhe btaya kyu nahi...
Bondita (in slow voice & in anirudhs ear) - subah se aur kyu utha rahi thi.. par aapko romance soojh raha tha na.....
Binoy - haan aj result hai bahu ka aur bas samachar patra wala aata hi hoga....
Anirudh - hey dugga maa 🙏... Bondita tum ghabrana mat tum bilkul pass ho jao gi.... Baba bondita pass ho jayegi... Kaka sab accha hi hoga.... Bihari jaldi se dahi cheeni laoo.....
(Anirudh bondita se jyada ghabraya hua hai 😅...)
Bondita - pati babu pati babu shaant!! Mujhe khud se jyada apki di hui siksha par bharosa hai..😊
Kaka - anirudh bahu se jyada toh tum hume ghabraye hue lag rahe ho...🙄
Suddenly a newspaper man comes....
And bondita takes the news paper.....😲😲😲😳😳😟😟😟😟😟😟😟
Anirudh - bondita kya hua... Koi baat ni hum fir mehnat karenge...
Bondita (with tears in her eyes) - pati babu... (Aur bondita 2 baar ladki ki chair par tak tak krti hai....)
Anirudh (smiles with tearful eyes)
Bondita - pati babu apki barrister bondita anirudh roy Chaudhary aj apka aashirwaad chahti hai....
Everyone gets very happy.....
Anirudh - bondita tumne kar dikhaya bondita tumne kar dikhaya... And hugs bondita....
Background song...
Ladna pada toh duniya se lad jaungi sath dega vo.....
Agar ho hosala mera,,,
Rista tera mera.. rista tera mera ❤️❤️
#i hope you will like it