sorry kaise kaho

982 93 8
                                    


Manik _ dadu aisa kuchh nahi .

Dadu_ but aapki aankhe to kuchh aur bol rahi hai beta ji .

Manik _ dadu aisa nahi hai main waha padhane jata ho girls like karne nahi .

Dadu_ ok chalo phir apne room main jakar rest karo main bhi jata hon oth kar jane lagte hai aur.

Manik _ dadu .

Dadu_:bolo beta ji .

Manik _ woh mairi teacher gussa ho gayi hai mugh se bahut jyada .

Dadu_ tumse but why tum ne kya kiya .starange

Manik onhe sari baat bata deta hai aur .

Dadu_ manik this is wrong beta aapko ek bar souchna chahiye the bolne se pehle woh aapki teacher this how can you talk her like that mughe tumse ye umeed nahi thi beta .

Manik _ sorry dadu galti ho gayi mugh se ab kya karo mughe samgh nahi aaraha hai kuchh bhi .

Dadu_ beta hamesha souch samgh kar bolna chahiye aise jald baji msin bolna kabhi kabhi galt hota hai .
Manik _ dadu plese ab batao na kya karo main 

Dadu_ pori class:ke samne tune onse argument kiya tha na ab pori class ke samne onhe sorry kaho that's it .

Manik _ kya woh man jayegi.

Dadu_ yes of course beta ji jaror manegi.

Manik _:oh thsnku so much dadu
Aapne msiri problem solve kar di 

Dadu_  you are alwyes welcome beta ji oske forhead ko kiss karke bolte hai aur.

Manik _ main apne room main jata hon ab jaao .

Dadu_ yes of course beta ji jaao .

Aur manik khush khush sa apne room main jata hai aur.

Dadu_ ye pyar to karne laga hai par kis se name nahi batya mughe
Jis din batsyrgs osi din iska rishta pakka kar aaonga main chahe woh koi bhi ho.

Tab hi

Raj_ dad kiska rishta pakka kar rahe hai.

Dadu_:manik ka

Rsj_ what manik ka but kiske sath

Dadu_:ladki ke sath yar

Raj_ papa abhi se kya jsldi hai

Dadu_ tughe nahi hsi mughe to hai apne great grand child ko goud main khklane ki MBA hote hi main oski shadi karne wala ho sun le.

Yes papa main aapke sath ho .

Rsj_ nyu kya bol rahi ho yar chhota hai woh.

Dadu_ teri shafi 22 msinkar di thi yad hai na to manik chhota kaise hoga tune MBA shadi ke baad kiya tha woh shadi se pehle karega to age to badi hogi na oski.

Raj_ ok ok but ladki koun hsi .

Dadu_ psta nahi.

Raj_ what pata nahi aur aap rishta pakka kar rahe the apne aap hi .

Dadu_ nahi .mughe manik ko dekh kar aisa laga woh kisi ladki se pyar karne laga hsi to bas souch raha tha.

Rsj:_ observe aapko batya.

Dadu_ nahi.

Nyu^: kya papa aap bhi ns kuchh bhi souch lete hsi ladki ka pata nahi hai aur aap shadi tak pahunch gaye strange .

Dadu_ ab maira sapna hi manik ki shadi hai aur kuchh nahi pata nahi pora bhi hoga ya nahi.

Rsj nyu_ papa don't say like that ok ek sath bolte hai aur.
Dadu_ are yar aise hi bol raha tha main to abhi kaha jaaonga manik ke bachcho ke sath khel kar jaonga don't worry .

Nyu_ psps plese ye bekar ki bate na kiya kare aap kabhi bhi .

Dasu_ ok ok sorry. Nahi bolonga ab khush jaao ab aaram karo jakar bekar main dar jate ho

Next day .at college

Manik _ dhurav abhi yar woh man jayegi na maire sorry bolne se gussa to nahi karegi na .

Dhurav_ be brave yar woh koi ghost nahi hai hamari mam hai yar man jayegi bekar main dar raha hai tu to chal aaj time se pehle chalte hai class main .

Manik _ hmm chalo sara gang ek sath class main jata hai aur.

One boy _ wow aaj sab time se pehle not bad nadani mam ki dant ka asar ho gaya hoga .

Mukti_ o ram narayan chup beth jaa bada aaya bakwas karne wala bada time se class lekar marit banata hai lata wahi 55 % hai ro dhokar kar ke hum jaldi aaye hamari marji der se aaye hamari marji tughe kisne kaha ki tu hamare aane jane ka time tabel dekhe bol .

Abhi_ are are mairi jhansi ki rani clam down kya ose mar kar dum logi bechara kaise dar gays hai aur tu ramnarayan tughe aag se khelne ka shok hai kya beta sorry bol de .

Ram _ sorry mukti ji .

Mukti_ apna sorry rakh apne pass nahi mughe jarorat iski  aur pori class achhe se kaam khol kar sun lo aage se hume pravachan mat dena koi bhi hum kab aaye kab jaye oss par .

Aalua_ bas mukti chup ho jaa ab mam aane wali hogi phir gussa ho jayegi .

Dhurav_ aur nahi to kya dekh hamara dost kitna norvouse sa betha hua hai hamari wajha se .

Abhi_ han ye to hai .

Tab hi mam aarahi hai beth jaao sab seat par .

Aur sab Beth jate hai aur nandini class main enter karti hai aur first row main sare gang ko ek sath bethe dekh kar shoked hoti hai phir neglet karke aage jati hai aur.

Nadani _ good morning student aaj kal aap good morning bolna bhi bhol gaye hai that's good.

All student _: sorry mam .

Manik pov ye to aaj bhi gusse main hai ab kya karo main kaise sorry kHo sabke samne sare mazak banaye ge maira but dadu ne kaha tha ye hi karna padega mughe to ye hi karna hoga mughe ab sorry bolna hi hoga mughe pov and.

Mr malhotra aap class main hai ya nahi .

Manik _ ji mam kuchh kaha aapne .

Nadani _ aap class main present hai ya nahi ye kaha maine .

Manik _ main to class main hi ho mam .

Sab student dhere dhere hansne lagte hai aur.

Nadani _: achha lag nahi rahe aapclass main hai kya .

Manik _ nahi woh main aapko sorry kaise kaho ye souch raha tha mam .

Nadani _ what kya kaha aapne mughe sorry bolne ke liye aap itna souch rahe the aur kyu sorry bolna hai aapko .

Manik _ woh kal aapse argument kiya tha maine aapse oske liye .

Nadani _ oh realy that's nice to boliye phir kiska wait kar rahe hai aap.

Very very long time ke baad update ki story but mughe khud nahi pata chalta ki koun si story kab post ki maine ab koshish karogi sabko update karo main

I am crazy for you Where stories live. Discover now