Raj _ papa iss shadi ka kisi ko bhibpata nahi chalna chahiye .
Dadu_ but kyu raj .
Raj_ papa maine manik ki shadi ke liye apne dost gupta se baat ki thi oski beti radha ke liye but suddenly ye sab ho raha hai aur sabko ye pata chalega to sab kuchh grandad ho jayega hum dono ka joint project hai main ose end nahi kar sakta hon isliye abhi ye shadi sabke samne nahi aayegi isliye rat ko shiv mandir main ye shadi hogi sun le sab log chup chap bahu ko vida karwa kar lana hoga waqt aane par main apne aap anounce karonga.
Dadu_ ok jaisi teri marji mughe shadi karni thi manik ki pasand se woh ho rahi hai ye hi bahut hai .
Phir shadi hoti hai nadani vida hokar ghar aati hai aur.
Nyu_ bahut rat ho gayi hai bahu ko navya room main lejakar baki ki rasme kal karenge hum thik hai na .
Navya_ thik hai maa .
Phir sab apne room main jate hai aur manik bhi thoda norvouse sa room main jata hai jahan nadani bed par bethi najar aati hai .
Manik pov thank god abhi ki medisen lene se nervousness kam ho gayi mairi nahi pata nahi kya hota maira aaj ki rat ab thodi himmat aayi hai mam ke pass jane ki pov end .
Manik jakar nadani ke pass Beth jata hai aur nandini oske bethne se dor hokar Beth jati hai aur manik ose dekhta hai aur.
Manik _ woh mughe pata hai aap gussa hai iss shadi se .
Nadani _ ab iss bat ka kya fayda aapne karli apne man ki ab mughe sone debahut mind aarahi hai mughe aur aap bhi jaye bahut rat ho gayi hai
Manik _ so jaye ye kya bol rahi hai aap .
Nadani _ han to kyachahte hai aap .
Manik _ wahi chahta ho jo aap samgh rahi ho mam osko apne ambress main hold karta hai aur
Nadani _ manik kya kar rahe ho aap chhodo mughe
Manik _ are to night our wedding night dear mam to new weded coupel kya karte hai you know what I mean .
Nadani _ just shut up manik pagal ho gaye ho aap .
Manik _ aap kaha mughe bar bar not bad han matlab husbad except kar liya hai mughe aapne kyu .
Nadani sunkar chup si ho jati hai aur.
Nadani _ manik bihav your self itne pagal mat bano ki baad main regret karo apne kiye par .
Manik _ kya kar raha ho main han bolo wife ho tum mairi aaj hamari weding night hai to wahi kar raha ho jo har husbad karte hai tumhe problem kya hai mam .
Nadani _ I am not ready .
Manik _ but I am ready mrs malhotra.
Nadani _ manik ye shadi mairi marji se nahi hui hai .
Manik _ par hui to hai na kaise bhi hui ho aur I am so happy tonight aur mughe ose fill karna hai tumhare sath aaj ki rat .
Nadani _ sab kuchh tumhari marji se nahi hoga samghe na tum jane lagti hai aur. Manik osko pull karta hai aur woh oske hard chest se bang karti hai aur.
Manik _ kaha jaa rahi hai dear wife .
Nadani _ manik chhodo mughe .
Manik _ no way .dear wife slap mara tha na mughe bhola nahi ho main ose aaj tak aur ab na aaj ki rat tumhe bholne donga main kabhi bhi mrs malhotra.
Nadani _ manik are you mad .
Manik _ yes I am mad for you oss din se jab road par first time tumhe dekha tha tab se .phir uni main dekh kar to aur pagal ho gaya tha main .
YOU ARE READING
I am crazy for you
Romancenandani is a uni professor and manik her student and crazy for her but nandani alwyes ignore his craziness but manik alwyes crose his limitation and nandani don't like it becouse she is older then manik but manik avoid age difrence , what will sto...