my grand child.

951 120 14
                                    

10 dayes aise hi nikal jate hai aur nadani bachcho ka koi pata nahi chalta hai aur manik restless hone lagta hai onke na milne se aur baki sab bhi

Manik _ papa kya kare hum kkoi pata nahi laga nadani aur bachcho ka kitne school dekh liye hum ne but kahi bhi pata nahi laga bachcho ka .

Raj_ manik just chill yar itna bada distric hai time lagega koi ek menute ka kaam to nahi hai na .

Tab hi .

Sir .

Raj_ aman kya hua .

Aman_ sir woh aapke dost aaye hai .

Raj_ koun se dost .

Aman_ mr ramamurti .

Raj_ are ander bolao onhe pless .khade ho jate hai aur onke dost ander aate hai aur.

Rama_ raj my friend what a pleasant surprise .tum yahan aaya hume batya nahi this is not fair .

Raj_ Rama my dear friend aage badh kar ose hug karta hai aur.

Rama_ ye achanak yahan kaise aagaya tum .

Raj_ apni bahu aur grand child ki sarch karne aaya hon yar .

Rama_ what sarch karne aaya hai main samgha nahi .

Raj_ long story hai yar .

Manik dono ko dekhta hai aur 

Rama_ ye handsome men your son manik.malhotra right.

Raj_ yes my son manik malhotra proud way main bolte hai aur.

Rama_ hello young men how are you .

Manik _ I am fine uncel .

Rama_ that's gret.

Raj_ manik tum jaao main aata hon .

Manik _ ok dad.

Manik jata hai aur.

Rama_ raj kya baat hai hume nahi batayenga bahu bachcho ko sarch kyu kar raha hai yahan kaise aaye woh .

Raj onhe sari bat bata deta hai aur.

Raj_ ye hai pori story yar maire bete ki galti ne ye sab kiya hai aur mairi bahu gusse ki tej hai chali gayi dosre din osechhod kar ke aur ab suddenly maire twins grandson ne hume ek letter post kiya hai aur oss par yahan ka tag hai to hum yahan aagaye .

Rama_ excilent yar kya bachche hai manik picture dekh kar kya se kya souch gaye aur manik tak letter bhi pahunchna diya DNA test ke hair ke sath. What a genius child .

Raj_ yes my grand son and doughter just like me yar .

Rama_ ya ya right just like you oske mom dad kya bewakuf hai jo tere jsise honge dono .

Raj_ are dada go onka kyu nahi ho sakte maire jaise dono .

Rama_ ok ok ab aage main jo bolne jaa raha ho aaram se suno.

Raj_ ok bolo .

Rama_ maire college main bhi nadani name ki lecturar hai .

Raj_ what tere college main are you sour .

Rama_ ya oska full name shayd nandini murthy hai .

Raj_ oh my god Rama nadani murty .

Rama_ ya bahut inteligent aur seriuse lady hai smile to bahut souch samgh kar aati hai oske face par oska interview maine hi liya tha isliye itna janta ho ose .

Raj_ wahi hai mairi bahu yar koun sa college hai aur kaha par hai .

Rama_ just relx jaldbaji nahi kar nahi sab gad bad ho jayega na .

I am crazy for you Where stories live. Discover now