Phir manik uni join karta hai aur nandani achanak live par chali jati hai aur manik ose dekhne ke liye restless hota hai aur phir.Manik apni gadi main uni jaa raha hota hai jab oski najar stop par khadi nandani par jati hai jo pareshan si khadi hui thi.
Manik _ mam yahan kya kar rahi hai kychh pareshan lag rahi hai dekhta ho jakar aur gadi onke pass leja kar rok deta hai aur. Gadi se bahar aakar nandani ke pass khada hota hai aur.
Manik _ hello mam aap yahan.
Nandani thoda heran hokar manik ko dekhti hai aur pehchan ne ki koshish karti hai osko aur.
Nandani _ sorry who are you.
Manik pov yahan zindagi ka center idea aap ban gayi aur aap pochh rahi hai who are you pov end.
Manik _ mam I am manik malhotra finel year student in your university abhi kuchh Dino pehle maine admition liya hai aur aap se to main London se ghar aaya tha tab road par aap se gadi hit hone wali thi tab mila tha na.
Nandani kuchh souch kar manik ko gour se dekhti hai aur.
Nandani _ oh woh laparwah ladka jisse traffic role pata nahi the right.
Manik pov khud to jaise 60 yers old hogayi hai na laparwah ladka pov end.
Manik _ Ji wahi hon main aap yahan kya kar rahi hai if you don't mind main aapke uni drop kardo.Nandani _ sorry mughe iski jarorat nahi hai bus aati hogi aap jaa sakte hai aur itne main bus aati hai aur nandani bina bole bus main beth kar nikal jati hai aur manik onhe jata hua dekhta rehta hai aur.
Manik pov kya hoga maira bhgvan Ji pyar bhi hua to inse subha sham lecture sunate ngi agar shadi hogayi inse mairi to but cute lagti hai jab bolti hai gusse main I love her subha subha najar aagayi din bahut achha jayega chalo manik baba sare new friends wait kar rahe honge tumhara pov end.
Phir regular class lagti hai aur manik nandani ki ek bhi class miss nahi karta hai aur oske dost ye baat note karlete, hai ki manik nandani ke liye kuchh to filling rakhta hai aur phir ek din
Manik _ hai dhurav aalia.
Aalia _ hai manik kya ho raha hai.
Manik _ kuchh nahi nandani mam ki class at end karke ghar jaonga main puja hai aaj isliye.
Dhurav _ to pehle chala jaata .
Manik _ nahi mam ki class lekar jaonga.
Dhurav _ kya baat hai manik nandani mam ki class miss nahi karta ek bhi.
Manik pov ghar jakar to onhe miss hi karna hai mughe yahan kaise class miss kardo main onki pov end.
Manik _ nahi main sab ki class at end karta ho yar aage kuchh bol nahi pata hai kyunki sambe se nandani mam jo aarahi thi white chudiar long froke ke sath wear kiye face par wahi simpel smile liye.
Dhurav _ kya dekh liya maire yer.
Manik _ maira sapna haqiqat ban kar maire samne khada hai.
Dhurav turn karke dekhta hai to pichhe nandani mam student se bato main busy najar aati hai.
Dhurav _ tumhara ye sapna kuchh bada nahi hai tumse.
Manik _ kya matlab hai tumhara.
Aalia _ it's mean you love nandani mam
Manik _ yes I know that.
Dhurav aalia _ what you know that
Manik _ yes I know that os din se jis din onhe first time dekha tha road par.
Dhurav _ wow yar kya dare hai teri aaram se bol raha hai apne love ke lite bravo yar hats of you tu itna daring hoga pata nahi tha hum. .
Koun daring hai.
ALIA _ mukti come na.
Mukti _ ayr kya horaha hai yahan par aur dhurav aise shoked kyu kha Hai jaise kuchh a joba dekh liya hai tumne.
Dhurav _ a joba hi samgh lo ji samne khada hai hamare.
Mukti _ koun manik kyu KYA hua isko.
Aalia _ mogabbat pyar love ishq.
Mukti _ woh eksath hogaye par char girls ke sath hue honge na mogabbat pyar love ishq.
Aalia _ oh God dumb mukti char name bole to char ke sath hote hai kya tu bhi na namona hai hamare group ka.
Aur woh sirf maira hai so don't trouble her.
Mukti _ baby aagaye tum kaha reh gaye the han ose side hug karke bolti hai aur.
Abhi _ miss me.
Mukti _ a lot baby.
Abhi _ me too baby ok ho kya rahs hai yahan par mughe bhi batao.
Aalia _ hamare ondono return new friend ko pyar hogaya hai.
Abhi _😀 wow kisse.
Dhurav _ nandani mam se.
Mukti abhi _ what nandani mam se are you mad manik.
Manik _ no I am perfectly fine yar it's not a big deal ok so just chill aaram se oth jata hai chair parse.
Aalua _ kaha chala ab.
Dhurav _ no mam ki class at end karne.
Manik _ yes of course any problem.
Abhi mukti _ no no no problem yar jaao hum bhi aate hai nandani mam ki class at end karne tu to jaa.
Manik _ han jaan RAHI hon bay.
Aalua dhurav mukti abhi _ bay majnu take care ok.
Manik kuchh nahi kehta Chup chap waha se nikal jata hai. aur.
Abhi _ I can't belive it yar manik sach main pyar karne laga hai mam se.
Dhurav _ dekha nahi abhi pori tarha dob chuka hai onke pyar main aur banda mughe irade ka pakka lagta hai.
Mukti _😊 ya lagta hai mughe bhi aisa hi but mam ka kya ye sab one sided hai yar. .
Aalia _ are jitna crazy manik najar aaraha hai mughe to lagta hai inki story sath phero par jakar hi pori hogi dekh lena.
Dhurav _ I don't think so yar ye sirf ek attraction bhi hosakta hai mam ke liye.
Abhi _ pata nahi yar abhi to chalo class at end karne nahi bachcho ki tarha class se bahar kar dengi mam jante nahi ho kya onko dikhTi chhoti si hai par gussa satve aasman par hota hai onka har waqt jab class main hoti hai tab .
Mukti _ ya you are right chalo chalo majnu to chala gaya pehle hi ab oske chele bhi chale kyu.
Aalia _ ya chalo.
Idhar class main manik ka dimag sirf nandani main laga hota hai lecture main nahi.
Manik pov wow aaj subha subha sapne main mam ko aise hi dekhta tha maine aur aaj wesi hi near aarahi hai mughe kya karo iss dil ka main bas dekhta hi rehta hai onko pov end.
Nandani _ Mr malhotra any problem.
Nandani manik ke pass aakar tabel baja kar bolti hai aur.Manik _ chonk kar no mam I have no problem.
Nandani _ ok to bataye jo abhi maine samgha ya tha kuchh der pehle.
Manik _ Ji woh.
Nandani _ Ji woh kya dimag to rehta nahi hai aap logon ka bas aajate hai time pass karne ke liye now sit down and be carefull aage aise absent mind rahe class se bahar kar dongi got it.
Manik _ yes mam.
Tab hi may I come in mam.
Dhurav aalia abhi mukti ek sath pochhte hai aur.
Nandani _ no way Jahan hai wahi khade rahe ye waqt hai class main aane ka careless people.
Sari class Headown karke smile karti hai aur idhar manik odhar oska pora gang apna sa mom liye khade hote hai.
YOU ARE READING
I am crazy for you
Romancenandani is a uni professor and manik her student and crazy for her but nandani alwyes ignore his craziness but manik alwyes crose his limitation and nandani don't like it becouse she is older then manik but manik avoid age difrence , what will sto...